Delhi Ncr Haryana Live: अरविंद केजरीवाल के PA बिभव पर लगा सबूतों से छेड़छाड़ करने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2286759

Delhi Ncr Haryana Live: अरविंद केजरीवाल के PA बिभव पर लगा सबूतों से छेड़छाड़ करने का आरोप

Swati Maliwal Case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार को स्वाति मालीवाल केस में बड़ा झटका लगा है. बिभव कुमार के ऊपर सबूतों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है.

 

Delhi Ncr Haryana Live: अरविंद केजरीवाल के PA बिभव पर लगा सबूतों से छेड़छाड़ करने का आरोप
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार की मुश्किलें और बढ़ने वाली है. पुलिस ने बिभव की जमानत याचिका निचली अदालत और उसके बाद हाईकोर्ट से भी खारिज होने के बाद अब उन पर दर्ज मुकदमे में साक्ष्य मिटाने की धारा भी जोड़ दी है. 

10 June 2024
14:17 PM

B. L. Verma: विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का काम करेंगे
केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता बी.एल.वर्मा ने कहा, कल पीएम मोदी ने तीसरे टर्म का शपथ ग्रहण किया है ये विकसित भारत को पूरा करने का संकल्प है. तीसरे टर्म में हमारी सरकार अर्थव्यवस्था को टॉप 3 में लाने का काम करेगी. हम पीएम मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का काम करेंगे.

14:01 PM

Water Crisis: जल संकट पर हरियाणा Vs दिल्ली क्यों ?

13:45 PM

Delhi Water Problem: दिल्ली में जल संकट जारी...सियासत भारी !
दिल्ली के लोग इस समय दिल्ली में पानी की कमी के कारण काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. जिसका समाधान निकलने कोशिश जारी है, लेकिन इसी बीच दिल्ली में पानी को लेकर भी सियासत भी चरम पर बनी हुई है.

13:26 PM

Selja Kumari: आने वाले समय में हमें पार्टी को मजबूत करना है
सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी की नवनिर्वाचित सांसद कुमारी शैलजा ने कहा, पार्टी ने ठीक प्रदर्शन किया है. आने वाले समय में हमें पार्टी को मजबूत करना है. इस बार विपक्ष मजबूत है.

13:08 PM

Delhi water crisis: एलजी ने हमें आश्वासन दिया है कि वह हरियाणा सरकार से बात करेंगे
दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, वजीराबाद बैराज में जल स्तर गिर गया है और मुनक नहर में कम पानी आ रहा है. मुनक नहर में कम पानी छोड़े जाने को लेकर हमने एलजी से हरियाणा सरकार से बात करने का अनुरोध किया है. दिल्ली के 7 जल शोधन संयंत्र पानी के लिए मुनक नहर पर निर्भर हैं. एलजी ने हमें आश्वासन दिया है कि वह हरियाणा सरकार से बात करेंगे. एलजी ने यह भी आश्वासन दिया है कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए एक एकल प्रभारी अधिकारी को नियुक्त करेंगे कि दिल्ली जल बोर्ड में प्रशासनिक कार्य पर्याप्त रूप से किया जाए. उन्होंने आश्वासन दिया है कि दिल्ली जल बोर्ड में अधिकारियों की कमी को दूर किया जाएगा. हमें हरियाणा के रास्ते हिमाचल प्रदेश से पानी मिलना था लेकिन अभी तक नहीं मिला है. हमें सुप्रीम कोर्ट के हलफनामे से जानकारी मिली है कि हिमाचल प्रदेश और हरियाणा सरकार के बीच जल विवाद भी चल रहा है. 

12:52 PM

Dr. S. Jaishankar: केंद्रीय मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने दिल्ली में मालदीव के राष्ट्रपति डॉ. मोहम्मद मुइज्जू से मुलाकात की.

12:35 PM

President Draupadi Murmu: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिल्ली में नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल से मुलाकात की.

12:15 PM

Shivraj Singh Chauhan: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने परिवार के साथ दिल्ली में पौधा रोपण किया.

 

12:06 PM

Delhi Ncr Haryana Live:  दिल्ली में जल संकट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली की जल मंत्री आतिशी दिल्ली के उपराज्यपाल के आवास पर पहुंची.

11:36 AM

Central Minister L. Murugan: केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन ने कहा, मुझे इस देश की सेवा करने का अवसर देने के लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं. प्रधानमंत्री मोदी हमेशा देश के विकास के बारे में सोचते हैं. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम देश को विकसित करने के लिए काम करेंगे.

11:03 AM

Delhi: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, देश की जिम्मेदारी फिर PM मोदी के हाथ में आई है. देश को विकसित बनाने के लिए तेजी से काम शुरू कर दिया जाएगा. इसमें मैं भी एक गिलहरी की भूमिका में रहूंगा ये मेरा सैभाग्य है. मैं PM मोदी का आभार प्रकट करता हूं.

09:53 AM

Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकी हमला

 

08:58 AM

Delhi Water Crisis: आतिशी ने हरियाणा सरकार को लिखी चिट्ठी

 

08:35 AM

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी में पानी की किल्लत के बीच टैंकरों के जरिए लोगों को पानी की आपूर्ति की जा रही.

(वीडियो संजय कॉलोनी ओखला फेज़ 2 से है)

07:46 AM

Water Problem: दिल्ली के कई इलाकों में जल संकट जारी

Trending news