Delhi-ncr Rain: दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर शुरू हुई जोरदार बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2380272

Delhi-ncr Rain: दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर शुरू हुई जोरदार बारिश

Delhi-ncr Rain: दिल्ली-एनसीआर में सोमवार सुबह से हो रही रुक-रुककर बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. वहीं रात होते के समय मौसम बदला और जोरदार बारिश शुरू हो गई. 

Delhi-ncr Rain: दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर शुरू हुई जोरदार बारिश
LIVE Blog
Delhi-ncr Rain: दिल्ली-एनसीआर में सोमवार सुबह से हो रही रुक-रुककर बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. वहीं रात होते के समय मौसम बदला और जोरदार बारिश शुरू हो गई. 
12 August 2024
20:27 PM

ED Action: खनन मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, हरियाणा और पंजाब की 122 करोड़ रुपए की 145 संपत्तियां अटैच
चंडीगढ़, हरियाणा और पंजाब के अलग-अलग शहरों में 122 करोड़ रुपए की 145 संपत्तियां अटैच. गुरुग्राम में 100 एकड़ एग्रीकल्चर लैंड भी शामिल. गुरुग्राम, फरीदाबाद, सोनीपत, करनाल, यमुनानगर, पंचकूला, चंडीगढ़ और मोहाली में की गई कार्रवाई. मामले में कांग्रेस के सोनीपत से विधायक सुरेंद्र पंवार, इनेलो नेता और पूर्व विधायक दिलबाग सिंह , कांग्रेस नेता मनोज वधवा समेत कई लोग आरोपी हैं. पिछले करीब सात महीने से ईडी इस मामले में छानबीन कर रही है.

 

19:24 PM

Delhi News: 14 अगस्त को मनीष सिसोदियो निकालेंगे पदयात्रा - गोपाल राय 

18:48 PM

Delhi News: दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसौदिया ने सभी आप विधायकों के साथ बैठक बुलाई.

18:47 PM

Haryana Assembly Election: चुनाव तैयारियों की समीक्षा के लिए ईसीआई प्रतिनिधिमंडल चंडीगढ़ पहुंचा

17:45 PM

Independence Day 2024: 13 अगस्त को दिल्ली में फुल ड्रेस रिहर्सल, 15 अगस्त को 3000 ट्रैफिक पुलिसकर्मी ड्यूटी पर रहेंगे तैनात

17:04 PM

UP CM Yogi: CM योगी आज दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे दिल्ली, सड़क परिवहन विभाग के कार्यक्रम में होंगे शामिल

17:02 PM

Delhi News: AAP के पूर्व कम्युनिकेशन इंचार्ज विजय नायर की जमामत याचिका पर SC ने ED को जारी किया नोटिस 
आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी के पूर्व कम्युनिकेशन इंचार्ज विजय नायर की जमामत याचिका पर SC ने ED को नोटिस जारी किया. नायर करीब 23 महीने से जेल में बंद है. विजय नायर को सितंबर 2022 में पहले CBI ने गिरफ्तार किया था, बाद में ED ने भी उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. CBI की ओर से दर्ज मामले में विजय नायर को पहले ही निचली अदालत से जमानत मिल चुकी है. 

16:58 PM

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने 'हर घर हर ग्रहणी योजना' पोर्टल किया लॉन्च, 50 लाख बीपीएल परिवारों को 500 रु में मिलेगा सिलेंडर 

16:27 PM

NIRF Ranking 2024: दिल्ली के 6 कॉलेजों ने टॉप 10 में बनाई जगह 

16:06 PM

Delhi News: तिहाड जेल में CM अरविंद केजरीवाल से मिले कैबिनेट मंत्री गोपाल राय
CM केजरीवाल से मुलाकात के बाद मंत्री गोपाल राय ने GAD विभाग को आदेश जारी किया. 15 अगस्त को कैबिनेट मंत्री आतिशी झंडा फहराएंगी. जेल से सीएम केजरीवाल ने GAD मंत्री से कहा कि आतिशी झंडा फहराएंगी. GAD विभाग झंडा फहराने की सारी तैयारी करें.

16:04 PM

Delhi Doctors Strike: दिल्ली में रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल, RML अस्पताल के डॉक्टर- आपातकालीन सेवाएं सामान्य रूप से चल रही हैं

15:38 PM

Ghaziabad News: घड़ियों के शोरूम में चोरी को लेकर इन्द्रापुरम थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड
थाना प्रभारी इन्द्रापुरम जितेंद्र दीखित और चौकी प्रभारी लाल चंद्र कनौजिया को सस्पेंड किया गया. कल हुई घड़ियों के शोरूम में चोरी को लेकर कार्रवाई की गई. कार्यों में लापरवाही और शिथिलता मानते हुए कार्रवाई की गई है. 

 

15:20 PM

Delhi Rain: दिल्ली के कई हिस्सों में बारिश फिर से शुरू 

15:19 PM

Delhi Excise Policy: कोर्ट ने व्यक्तियों पर मुकदमा चलाने के लिए CBI को दिया 15 दिन का समय 
दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जुड़े कथित उत्पाद शुल्क घोटाला मामले में व्यक्तियों पर मुकदमा चलाने के लिए आवश्यक मंजूरी हासिल करने के लिए सीबीआई को 15 अतिरिक्त दिन का समय दिया है. विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा ने इन स्वीकृतियों को प्राप्त करने के लिए सीबीआई के लिए 27 अगस्त की तारीख तय की, क्योंकि कुछ अभी भी लंबित थीं. 8 अगस्त को, अदालत के समक्ष केजरीवाल की वीडियो कॉन्फ्रेंस उपस्थिति के बाद न्यायाधीश ने उनकी न्यायिक हिरासत 20 अगस्त तक बढ़ा दी थी. 

 

15:12 PM

Manish Sisodia: जल्द ही जेल से बाहर आएंगे सीएम केजरीवाल: जेल से बाहर आने के बाद मनीष सिसौदिया का पहला इंटरव्यू

15:11 PM
Delhi News: सीएम आवास पर मनीष सिसोदिया की आप विधायकों के साथ बैठक
सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर आप विधायकों की बैठक होगी. आज 4 बजे मनीष सिसोदिया आप विधायकों के साथ बैठक करेंगे. दिल्ली विधानसभा चुनावों और मौजूदा स्थिति को लेकर मनीष सिसोदिया बैठक में चर्चा करेंगे.

Trending news