NEET UG 2024 Exam Row: NEET-UG पेपर लीक मामले की CBI करेगा जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2303469

NEET UG 2024 Exam Row: NEET-UG पेपर लीक मामले की CBI करेगा जांच

 NEET-UG पेपर लीक मामले की जांच CBI को सौंपी. शिक्षा मंत्रालय ने NEET (UG) परीक्षा 2024 में कथित अनियमितताओं का मामला व्यापक जांच के लिए सीबीआई को सौंपा है.

NEET UG 2024 Exam Row: NEET-UG पेपर लीक मामले की CBI करेगा जांच
LIVE Blog

NEET UG 2024 Exam Row: NEET-UG पेपर लीक मामले की जांच CBI को सौंपी. शिक्षा मंत्रालय ने NEET (UG) परीक्षा 2024 में कथित अनियमितताओं का मामला व्यापक जांच के लिए सीबीआई को सौंपा है.

22 June 2024
23:38 PM

NEET-UG परीक्षा 2024 मामले की जांच CBI को सौंपी गई 
शिक्षा मंत्रालय ने नीट (यूजी) परीक्षा 2024 में कथित अनियमितताओं का मामला व्यापक जांच के लिए सीबीआई को सौंपा है. 

23:05 PM
Delhi News: दिल्ली में हरियाणा भाजपा की अहम बैठक हुई, कल हरियाणा में होगी विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन 
दिल्ली में हरियाणा भाजपा की अहम बैठक. केंद्रीय मंत्री और हरियाणा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के आवास पर बैठक हुई. प्रदेश भाजपा सह चुनाव प्रभारी बिपलब देब, भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति सदस्य सुधा यादव, पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु सहित कई नेता मौजूद रहे. डिनर पर नेतायों के बीच आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई. हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा का चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान को बनाया है. 
हरियाणा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान की अध्यक्षता में कल रोहतक में भाजपा का बड़ा मंथन. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बनाएंगे रणनीति. बैठक में सभी सांसद विधायक और जिलाध्यक्ष रहेंगे मौजूद. बैठक में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, ओमप्रकाश धनखड़ सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता रहेंगे शामिल.
22:08 PM

NEET-PG Exam 2024 Cancelled: 23 जून को होने वाली नीट पीजी परीक्षा अगले आदेश तक स्थगित

20:55 PM

Delhi News: मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का दिल्ली दौरा, हरियाणा भवन पहुंचे

20:25 PM

Delhi News: यात्रा सफलतापूर्वक पूरी होने के बाद दिल्ली हवाईअड्डे पहुंचे हज यात्री 

19:52 PM

Delhi Water Crisis: पानी की कमी को लेकर AAP ने LG को लिखा पत्र, पार्टी सांसद, विधायक और नेता कल करेंगे मुलाकात 

19:47 PM

53rd GST Council Meeting: रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म टिकट पर लगने वाले GST पर मिलेगी छूट- निर्मला सीतारमण 
वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) काउंसिल की 53वीं मीटिंग शनिवार को संपन्न हुई. इसमें वित्त मंत्री निर्मला सितारमण ने अहम फैसलों के बारे में बताया, जिनमें से एक भारतीय रेलवे द्वारा आम आदमी को दी जाने वाली सेवाएं जैसे प्लेटफॉर्म टिकटों, रिटायरिंग रूम, वेटिंग रूम, क्लाकरूम सेवाओं, बैटरी चालित कार सेवाओं को जीएसटी से छूट दी जा रही है. 

19:39 PM

Delhi News: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने दिल्ली में राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से की मुलाकात

fallback

19:15 PM

Dalai Lama News: दलाई लामा ने बिहार के राजगीर में नए नालंदा विश्वविद्यालय के उद्घाटन का जश्न मनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र 

18:55 PM

Delhi News: अमित शाह की अध्यक्षता कल सुबह 11 बजे बाढ़ प्रबंधन की तैयारियों को लेकर उच्च स्तरीय बैठक 
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देश में बाढ़ प्रबंधन की समग्र तैयारियों की समीक्षा के लिए कल एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे. बैठक सुबह 11 बजे नॉर्थ ब्लॉक स्थित गृह मंत्रालय कार्यालय में होगी. 

18:34 PM

Delhi News: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा पहुंचे LG हाऊस, बांसुरी स्वराज भी मौजूद 

18:13 PM

Delhi Accident News: पुरानी दिल्ली के जीबी रोड स्थित शाहगंज में पुरानी इमारत का गाटर स्कूटी सवार पर गिरा
पुरानी दिल्ली के जीबी रोड स्थित शाहगंज में पुरानी इमारत का गाटर स्कूटी सवार पर गिर गया. जिससे घायल युवक को अस्पताल लेकर जाया गया है. 

18:10 PM

Delhi News: पहली फ्लाइट से 370 हाजी पहुंचे दिल्ली एयरपोर्ट
पहली फ्लाइट से 370 हाजी पहुंचे दिल्ली एयरपोर्ट.  दिल्ली हज कमेटी की चेयरपर्सन कौशल जहां ने हाजियों का स्वागत किया. एयरपोर्ट पर भारी भीड़. वहीं अपने हाजियों को लेने के लिए उनके घर के लोग जमा हैं. 

17:58 PM

Ghaziabad Fire News: सिलेंडर लीकेज की वजह से फ्लैट में लगी आग, सामान जलकर हुआ राख
गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम के इलाके वसुंधरा के सेक्टर 18 स्थित वसुंधरा हाईराइज बिल्डिंग में आग लगी. गार्डेनिया ग्रीन बी के 803 नंबर फ्लैट में आग लगी. घर में इस्तेमाल में एलपीजी सिलेंडर लीकेज की वजह से आग लगी. फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची, दो फायर टेंडर की मदद से आग पर काबू पाया गया. गनीमत रही कि किसी तरह की जनहानि नहीं हुई. हालांकि फ्लैट में रखा हुआ घरेलू सामान जलकर राख हो गया. 

 

17:40 PM

Delhi Water Crisis:  दिल्ली में जल संकट के बीच नेता अपने लिए खोज रहे अवसर: LG वीके सक्सेना

17:11 PM

Gurugram News: फैक्ट्री बस से कुचलकर एक श्रमिक की मौत पर बवाल, पुलिस कर्मी घायल और कई वाहन क्षतिग्रस्त 

16:40 PM

Gurugram News: बस हादसे में युवक की मौत के बाद बवाल, पुलिस वैन पर पथराव 
गुरुग्राम  सेक्टर 35 में बस हादसे में युवक की मौत के बाद बवाल हुआ है. कंपनी की बस के निचे आने से मौत पर गुसाए कर्मचारियों ने बस में तोड़-फोड़ की. पुलिस वैन पर भी पथराव किया. गुरूग्राम पुलिस ने कर्मचारियों को शांत किया और कार्रवाई का आश्वासन दिया. सुबह सोनू नाम के कर्मचारी की मौत बस से नीचे उतरते हुई. 

16:37 PM
Gurugram News: फैक्ट्री में ब्लास्ट मामले सदस्यीय कमेटी का गठन,  मृतकों और घायलों के परिजनों को दिया जाएगा मुआवजा
गुरुग्राम सेक्टर 104 में फैक्ट्री में ब्लास्ट मामले डीसी निशांत कुमार यादव ने गठित की कमेटी. गुरुग्राम के एसडीएम के नेतृत्व में पांच सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया. कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी. मृतकों और घायलों के परिजनों को मुआवजा देने की प्रक्रिया की जा रही है.
16:11 PM

Delhi News: विदेश मंत्रालय ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री की भारत यात्रा के दौरान भारत और बांग्लादेश के बीच हस्ताक्षरित समझौता ज्ञापनों की सूची जारी 

15:37 PM

NEET Exam 2024: शिक्षा मंत्रालय ने परीक्षाओं के पारदर्शी को सुनिश्चित करने के लिए उच्च-स्तरीय समिति का गठन,  पूर्व इसरो प्रमुख होंगे पैनल के हेड 
शिक्षा मंत्रालय ने परीक्षाओं के पारदर्शी, सुचारू और निष्पक्ष संचालन को सुनिश्चित करने के लिए विशेषज्ञों की एक उच्च-स्तरीय समिति का गठन किया है. समिति परीक्षा प्रक्रिया के तंत्र में सुधार, डेटा सुरक्षा प्रोटोकॉल में सुधार और एनटीए की संरचना और कार्यप्रणाली पर सिफारिशें करेगी. समिति 2 महीने के भीतर मंत्रालय को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी. पूर्व इसरो प्रमुख के राधाकृष्णन परीक्षा प्रक्रिया में सुधार पर सात सदस्यीय पैनल के प्रमुख होंगे. शिक्षा मंत्रालय केंद्र ने परीक्षा सुधार पर उच्च स्तरीय पैनल को दो महीने के भीतर रिपोर्ट सौंपने के लिए सूचित किया है.

15:32 PM

Delhi Water Crisis: अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठी आतिशी पर हुआ हमला, बोलीं- इस तरह से डरने वाली नहीं 

Trending news