Delhi Ncr Haryana Live news: सड़क हादसे में टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का निधन
Advertisement

Delhi Ncr Haryana Live news: सड़क हादसे में टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का निधन

मुंबई के पास पालघर में आज दोपहर हुए एक सड़क हादसे में टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन और उद्योगपति साइरस मिस्त्री का निधन हो गया. उनकी कार एक डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. यह हादसा उस वक्त हुआ, जब जब मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे.

Delhi Ncr Haryana Live news: सड़क हादसे में टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का निधन
LIVE Blog

मुंबई के पास पालघर में आज दोपहर हुए एक सड़क हादसे में टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन और उद्योगपति साइरस मिस्त्री का निधन हो गया. उनकी कार एक डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. यह हादसा उस वक्त हुआ, जब जब मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे.

04 September 2022
16:08 PM

दिल्ली में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार
दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला कुख्यात ठग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी ने आईजीआई एयरपोर्ट पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 20 से ज्यादा लोगों से ठगी की है.आरोपी का नाम हेमंत कुमार बताया जा रहा हैं. आरोपी की गिरफ्तारी के साथ कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किए हैं. आईजीआई हवाई अड्डे पर एक नकली नौकरी रैकेट को तोड़ने आईजीआई हवाई अड्डे पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है. 

 

14:15 PM

राहुल बोले मैं ED और सीबीआई से नहीं डरता
राहुल गांधी बोले, अगर 70 साल की बात करें तो कांग्रेस ने अपने शासन काल में कभी इतनी महंगाई नहीं बढ़ने दी. मीडिया पर भी हमला करते हुए कहा कि पूरा मीडिया आज पूंजीपतियों के हाथ में है. इसलिए वो सच्चाई कैसे दिखा सकता है. पूरा देश आज दो उद्योगपति के हाथ में है. राहुल गांधी ने कहा बिना उन दोनों उद्योगपतियो के समर्थन के मोदी सरकार नहीं बन सकती, मीडिया दिखाएगा नहीं, सदन में हमें बोलने नही दिया जाएगा. इसलिए अब हमें जनता के बीच में जाकर बोलना पड़ेगा. अगर कोई इस सरकार से सवाल पूछता है तो उसके पीछे ED और सीबीआई छोड़ दी जाती है, लेकिन मैं ED और सीबीआई से नहीं डरता कुछ भी कर लो.

14:10 PM

किसान की कमर मोदी ने तोड़ दी- राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा कि इसका पूरा फायदा दो उद्योगपति उठा रहे हैं. सड़क हो या फिर एयरपोर्ट हो सब कुछ इन दोनों पूंजीपतियों के हाथ मे जा रहा है. पीएम ने नोट बंदी की. क्या इससे गरीबो को फायदा हुआ. कुछ दिन बाद आप की जेब से जो पैसा निकाला गया. उससे पूंजीपतियों का कर्ज माफ किया गया और जो तीन कृषि कानून लाया गया था वो किसानों के लिए नहीं था. वो उन दो पूंजीपतियों के लिए था. यहीं बात GST के साथ हुई. कांग्रेस अलग तरह का GST लाना चाहती थी, लेकिन ये GST के मायने ही बदल कर ले आए. देश को रोजगार पूंजीपतियों नहीं बल्कि किसान और छोटे कारोबारी देते है, लेकिन इन लोगों की कमर मोदी ने तोड़कर रख दी है.

13:52 PM

किसानों के आगे झुकी केंद्र सरकार- राहुल गांधी

हल्ला बोल रैली में राहुल गांधी ने कहा कि जिसको डर होता है, उसके अंदर नफरत पैदा होती है. हिंदुस्तान में नफरत बढ़ रही है. हिंदुस्तान में डर बढ़ता जा रहा है. महंगाई, बेरोजगारी और भविष्य का डर बढ़ता जा रहा है. बीजेपी और आरएसएस के नेता देश को बांटते हैं और जानबूझकर देश में भय पैदा करते हैं. लोगों को डराते हैं और नफरत पैदा करते हैं. हिंदूस्तान का कानून सड़क पर आकर केंद्र के खिलाफ खड़ा हो गया.

13:45 PM

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलौत ने कहा 
आज रामलीला मैदान का क्या नजारा देखते बन रहा है. आज पुरानी तश्वीरें ताजा हो गईं, जो माहौल पहले था आज वो माहौल राहुल गांधी के नेतृत्व में देख रहा हूं. अशोक गहलोत ने राम लीला मैदान में अन्ना हजारे के आंदोलन का भी जिक्र किया और कहा आज अन्ना को छोड़ लोग सत्ता तक पहुंच गए. उस वक्त का भी गवाह ये राम लीला मैदान है. 2 जी स्पेक्ट्रम समेत कई घोटाले हवा हो गए. आज महंगाई की मार से कमर टूट गईं है.

13:43 PM

मलकार्जुन खड़गे
मलकार्जुन खडगे बोल रहे है कि महंगाई पर हमने सदन में चर्चा के लिए 15 बार नोटिस दिया, लेकिन सरकार ने चर्चा नहीं की. राहुल ने संसद से लेकर सड़क तक प्रोटेस्ट किया तब सरकार ने इतने बड़े मुद्दे पर 5 घंटे चर्चा की. आज रुपया डॉलर के मुकाबले कितना गिर गया ये कभी सरकार नहीं बताएगी. महंगाई की मार से किचन का बजट बिगड़ गया. आम आदमी परेशान है, लेकिन सरकार इतने गंभीर मुद्दे पर चुप रहती है. ये बड़े अफसोस की बात है. आज हम सबको एक जुट होकर राहुल के नेतृत्व आगे बढ़ना है. 

13:39 PM

कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश भघेल बोले हम मेहनत का सम्मान करने वाले लोग हैं
कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश भघेल बोल रहे है कि देश का दुर्भाग्य है कि केंद्र में बैठी सरकार महंगाई बेरोजगारी की चिंता नहीं करती. उसे चिंता है तो इस बात की कि वो राहुल गांधी को कैसे रोके कांग्रेस पार्टी आज से नहीं आजादी के पहले से जनता के लिए लड़ाई लड़ी है. हम मेहनत का सम्मान करने वाले लोग हैं. वो मेहनत का अपमान करने वाले लोग है. किसानों के आगे आखिरकार इस सरकार को झुकना पड़ा और इस बात का ऐलान राहुल ने किया था कि सरकार को ये तीनों कानून वापस लेना ही होंगे और अंत मे सरकार को वापस लेने ही पड़े.

12:43 PM

महंगाई पर राहुल का हल्ला बोल
हल्ला बोल रैली से पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त हैं. इधर प्रजा महंगाई से त्रस्त है. आजलोगों को जरूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ रहा है. इन तकलीफों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री जिम्मेदार हैं. हम महंगाई के खिलाफ आवाजें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा.

10:54 AM

कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में 1 बजे पहुंचेंगे राहुल गांधी, एंट्री प्वाइंट पर लगाए गए मेटल डिटेक्टर
कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में राहुल गांधी 1 बजे पहुंचेंगे. रामलीला मैदान और उसके आसपास के इलाकों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एडवाइजरी के अनुसार कई सारे रूट बंद और कई सारे रूट डायवर्ट किए गए हैं. रैली स्थल पर दिल्ली पुलिस के साथ अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है, वहीं एंट्री प्वाइंट पर मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं

10:19 AM

सोनीपत में सड़क हादसे में 3 की हुई मौत
सोनीपत में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. सोनीपत बहालगढ़ सड़क मार्ग पर हादसे में कार सवार 2 और बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. 

09:44 AM

सोनाली फोगाट हत्याकांड मामला, गोवा पुलिस गुरुग्राम के फ्लैट में करेगी छानबीन
सोनाली फोगाट हत्या मामलें में गोवा पुलिस आज गुरुग्राम पहुंचेगी. परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में फ्लैट खोला जाएगा. सेक्टर-102 में गुरुग्राम ग्रीन सोसाइटी में सोनाली फोगाट का फ्लैट है. गोवा पुलिस ने परिजनों को 2 बजे तक गुरुग्राम पहुंचने के लिए कहा गया है.

09:07 AM

दिल्ली में पुलिस की सख्ती के बाद भी धड़ल्ले से बिक रहा चाइनीज मांझा, दो युवक बाल-बाल बचे
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चाइनीज मांझे का कहर से दो युवकों की जान जाते-जाते बची. पहला मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर फ्लाईओवर का है, जहां बाइक सवार की नाक कट गई और उसके कुछ ही देर बाद में दूसरा मामला उस्मानपुर पुस्ता रोड इलाके का है. वहां एक बाईक सवार मंदिर जा रहा था तभी अचानक वो भी चाइनीज मांझे की चपेट में आ गया और उसका गला कट गया. 

08:36 AM

रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में चली गोलियां, 4 छात्र घायल
हरियाणा के रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (MDU) में शनिवार शाम को गोलियां चलीं. इसमें चार स्टूडेंट्स गोली लगने से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को पीजीआई में लाया गया है. घायलों में गांव आसन निवासी कुलदीप, सुशील और गांव दुबलधन निवासी विजीत और गांव खेड़ी आसरा निवासी हर्ष शामिल है.

Trending news