Delhi NCR Haryana Live Update: दिल्ली में बाढ़ का खतरा, दिल्ली सरकार अलर्ट, आज भी बंद रहेंगे दिल्ली में स्कूल
Advertisement

Delhi NCR Haryana Live Update: दिल्ली में बाढ़ का खतरा, दिल्ली सरकार अलर्ट, आज भी बंद रहेंगे दिल्ली में स्कूल

Delhi NCR Haryana Live Update: दिल्ली में खतरे के निशान के ऊपर पहुंचा यमुना का जलस्तर, रात 9 बजे 205.88 मीटर दर्ज हुआ दिल्ली में यमुना का जल स्तर, दिल्ली में खतरे के निशान के ऊपर बह रही है यमुना, 207.49 मीटर है दिल्ली में यमुना का हाइस्ट फ्लड लेवल 11 जुलाई सुबह 3 बजे यमुना का जल स्तर 206.65 पर पहुंचने की आशंका है.

Delhi NCR Haryana Live Update: दिल्ली में बाढ़ का खतरा, दिल्ली सरकार अलर्ट, आज भी बंद रहेंगे दिल्ली में स्कूल
LIVE Blog

Delhi NCR Haryana Live Update: दिल्ली में खतरे के निशान के ऊपर पहुंचा यमुना का जलस्तर, रात 9 बजे 205.88 मीटर दर्ज हुआ दिल्ली में यमुना का जल स्तर, दिल्ली में खतरे के निशान के ऊपर बह रही है यमुना, 207.49 मीटर है दिल्ली में यमुना का हाइस्ट फ्लड लेवल 11 जुलाई सुबह 3 बजे यमुना का जल स्तर 206.65 पर पहुंचने की आशंका है.

 

11 July 2023
12:43 PM

 ग्रेटर कैलाश सावित्री फ्लाई ओवर के निचे 5 से 6 फिट धंसी सड़क

दिल्ली की सड़कों पर अगर आप चल रहे है. तो हो जाइये सावधान, कारण कौन सी सड़क कब और कहां धंस जाए कोई ठिकाना नहीं है. दिल्ली कि सड़कें अब एक बरसात भी सहने लायक नहीं है. पिछले दिनों मे कई सड़के धंसने की सूचना आई थी, हालांकि इसमें कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ था, लेकिन सड़क धंसने का सिलसिला जारी है.

12:31 PM

मुसीबत की घड़ी में अंबाला के लोगों के साथ खड़े अनिल विज

हरियाणा के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज इस मुसीबत की घड़ी में अंबाला के लोगों के साथ खड़े हैं. पुरे राहत व बचाव कार्य का स्वयं निरीक्षण कर रहे हैं. जब गाड़ी या पैदल जनता तक पहुंचना असंभव लगा तो नाव में सवार होकर ही जनता का दुःख बंटाने निकल पड़े.

12:30 PM

गुरुग्रामः सालों इंतजार बाद मिले बिजली मीटर

गुरुग्राम में पिछले काफी समय से अंसल एसेंसिया सोसायटी में रहने वाले लोगों को बिजली कनेक्शन नहीं मिलने के चलते परेशानी उठानी पड़ रही थी लेकिन सीएम के आदेश के बाद 1 महीने में ही इस समस्या का समाधान हो गया और अब सभी घरों में हरियाणा दक्षिण बिजली वितरण निगम की तरफ से मीटर लगाए जा रहे हैं..

12:29 PM

मयूर विहार फेज- 1 के पास यमुना किनारे रहने वाले लोग रोड के किनारे लोग सामान लिए बैठे है

मयूर विहार फेज - 1 के पास यमुना किनारे रहने वाले लोगों के लिए कोई इंतेजाम ग्राउंड पर दिखाई नहीं दे रहा है. न  ही उन्हें कैंपस की कोई जानकारी दी गई है.

12:27 PM

सरकारी स्कूल के अंदर बरसात का पानी

दिल्ली के बादली इलाके के लिवासपुर में एक सरकारी स्कूल के अंदर बरसात का पानी घुस गया जिसे निकालने के लिए स्कूल प्रशासन की तरफ से जनरेटर व पानी की मोटर लगाई गई है. वही लगातार बारिश को देखते हुए कई एमसीडी स्कूलों की छुट्टियां की गई, लेकिन यह स्कूल फर्स्ट क्लास से बारहवीं तक का है एमसीडी और दिल्ली सरकार का मर्ज स्कूल है।

11:20 AM

इंडिया गेट सर्किल पर सड़क का हिस्सा धंसा

दिल्ली में लगातार हो रही बारिश के कारण सड़क धसने की घटनाएं सामने आ रही है. सड़क धसने की परेशानी से दिल्ली का VVIP इलाका भी अछूता नही है. इंडिया गेट सर्किल सी हेक्सगन पर सड़क का एक हिस्सा धंस गया है.

11:18 AM

ग्रेटर कैलाश के सावित्री सिनेमा के पास धंसी सड़क

11:17 AM

दिल्ली में उफान पर यमुना, प्रशासन अलर्ट

राजधानी दिल्ली में यमुना का जलस्तर लगातार खतरे के निशान से ऊपर बना हुआ है. यमुना के उफान को देखते हुए प्रशासन हाई अलर्ट पर है. दिल्ली के बोट क्लब से यमुना के हालातों पर ज्यादा जानकारी दे रहे हैं.

11:15 AM

पंचकूला जिले के गांव रिहाड में घग्गर नदी का पानी घुसने से गांव में 4 से 5 फीट पानी घुस गया

पंचकूला जिले के गांव रिहाड में घग्गर नदी का पानी घुसने से गांव में 4 से 5 फीट पानी घुस गया. लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया. घग्गर नदी उफान पर होने के कारण रोड के पास से गुजरती डांगरी नदी में पानी का लेवल अधिक होने के कारण सारा पानी पंचकूला के गांव रोड के अंदर चला गया जहां पर लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उसी के साथ ही लोगों के घरों में पानी घुस जाने से सामान का भी नुकसान हुआ है.

10:23 AM

मौत को दावत दे रहे 440 बोल्ट के इलेक्ट्रिक बॉक्स

दिल्ली का बेगमपुर चौक रोहिणी सेक्टर- 22 महाराजा अग्रसेन कॉलेज के पीछे 440 वोल्ट का ओपन बॉक्स मौत को दावत दे रहा था. दिल्ली कंझावला रोड काफी व्यस्त रहता है काफी वाहनों और लोगों की आवाजाही रहती है. डीडीए की ग्रीन बेल्ट के साथ ही 440 वोल्ट का तीन फेज का इलेक्ट्रिक खुला बॉक्स हादसे को निमंत्रण दे रहा था जिसके बाद हमने जनहित खबर को दिखाया, जिस पर बिजली कंपनी ने संज्ञान लेकर पूरे इलेक्ट्रिक बॉक्स को अस्थाई रूप से पीवीसी शीट से कवर कर दिया है जिससे किसी को करंट न लगे

10:21 AM

दिल्ली की सब्जी मंडी मे बारिश ओर बाढ़ के चलते सब्जियों के दामों मे आग लग रही है

देश के कई राज्यों मे बारिश ओर बाढ़ आ रही है खेतों में पानी जमा होने से फैसले खराब हो रही है. राजधानी दिल्ली में बारिश का असर सब्जी मंडी पर देखने को मिल रहा है. दिल्ली में तेज गर्मी से तो राहत मिली तो वही बारिश ने सब्जियों के दामों मे आग लगा दी. सब्जियां महंगी हो गईं है.

10:18 AM

दो कमरों के सरकारी घर में दर्जनों फीमेल स्ट्रीट डॉग कैद, पड़ोसी और डॉग लवर का देर रात तक हंगामा

2 कमरे वाले सरकारी फ्लैट में 25 आवारा कुत्ते ??

12वीं का छात्र इलाके और पड़ोसी के घरों से सिर्फ मादा कुत्तों को करता था किडनैप

आधी रात को इलाके के मादा कुत्तों के बच्चों को उठाकर ले जाता था अपने घर

1 साल पहले पुलिस और शिकायतकर्ता से अपनी हरकतों को ले कर लिखित में मांग चुका है माफी

स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक पर बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता के लगाए कई गंभीर आरोप

09:09 AM

दिल्लीः सुबह 8 बजे यमुना का जलस्तर 206.32 मीटर

आज 11 जुलाई को सुबह 8 बजे पुराना रेलवे पुल पर 206.32 मीटर दर्ज हुआ यमुना का जल स्तर

दिल्ली में ख़तरे के निशान के ऊपर बह रही है यमुना, 207.49 मीटर है दिल्ली में यमुना का हाइस्ट फ्लड लेवल

09:07 AM

हरियाणा के कई जिलों में येलो अलर्ट, अगर हुई तेज बारिश तो बढ़ सकती हैं मुश्किलें

हरियाणा के कई जिलों में मंगलवार को भी बारिश हो  सकती है. सोमवार को मौसम विभाग की ओर से कई जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया था. मौसम विभाग ने  पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, करनाल,पानीपत,  जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. अगर आज भी तेज बारिश होती है तो हालातों को संभालना बहुत मुश्किल हो जाएगा.

 

09:05 AM

हथनीकुंड बैराज छोड़ा गया पानी, दिल्ली में यमुना उफान पर हो सकती है

हथनीकुंड बैराज से  सुबह 7 बजे यमुना नदी में 2 लाख 72 हजार क्यूसिक पानी छोड़ा गया. उसके बाद 8 v 9 बजे 320000 के क्यूसिक पानी दर्ज किया गया, जिसकी वजह से  दिल्ली में यमुना उफान पर हो सकती है. कल शाम की बात की जाए तो कल शाम 4 बजे  लगभग 200000 सीसी पानी रह गया था,लेकिन रात में धीरे-धीरे बढ़ने लगा और सुबह 7 बजे तक यह पानी 272000 पहुंच गया. 8 ओर  9 बजे की बात की जाए तो अभी पानी 320000 के पास पहुंच चुका है. 

08:32 AM

शहर की VVIP सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे

कुछ ही घंटों की हुई बारिश की समस्या से पूरे शहर की ड्रेनेज व्यवस्था और उसके बाद के हालात हम लगातार आपको Z मीडिया की खबरों के माध्यम से लगातार दिखा रहे हैं.  जलभराव के बाद अब सड़कों के भी हालात बहुत ज्यादा खराब हो गए हैं. बात करें फरीदाबाद की तो बरसात ने शुरुआती दिनों में ही प्रशासन की कार्यशैली और शहर के ड्रेनेज सिस्टम को लेकर उसकी कार्यशैली की पोल खोल दी है. उनकी जिम्मेदारियों को आइना दिखा दिया है. जो दावे वह लगातार पिछले कई वर्षों से कर रहे हैं ड्रेनेज और सड़कों के हालात को लेकर, उसकी परते उधेड़ दी हैं. 

07:32 AM

गाजियाबाद मेरठ एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा

विजयनगर से आगे दिल्ली जाने वाली दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर हुआ गंभीर हादसा
बस और टीयूवी 300 आपस में टकराए
हादसे में 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
8 साल के बच्चे को गंभीर परिस्थितियों में निजी हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज
पुलिस बल मौके पर मौजूद
जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार बनी दुर्घटना की वजह

07:30 AM

यमुना किनारे फसलों में भरा पानी किसानों ने छोड़ा यमुना किनारा

दिल्ली में यमुना नदी का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर बह रहा है जिसके चलते अब यमुना बांध तक जल स्तर पहुंच चुका है. झंगोला गांव के पास यमुना किनारे खेती करने वाले किसान बढ़ते जलस्तर को देखते हुए अपना सामान लेकर जा रहे हैं. वही इस जलभराव के चलते यमुना किनारे होने वाली लाखों रुपये की फसल भी किसानों की बर्बाद हो चुकी है. 

07:28 AM

पुरानी दिल्ली लोहा वाला पुल पर रेलवे ने ट्रेन का संचालन रोका

जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर जाने के कारण पुराने यमुना पुल पर रेल यातायात बंद

पहले, ट्रेनों को प्रतिबंधित गति से पुल से गुजरने की अनुमति थी. हालांकि इंजीनियरिंग विभाग की सलाह के बाद ये फैसला लिया गया है.

पुरानी दिल्ली और दिल्ली के शहादरा स्टेशन के बीच एक लिंक के रूप में काम करता है

विशेष रूप से पश्चिमी यूपी से आने-जाने वाली ट्रेनों के लिए एक प्रमुख लिंक है.

अब गाड़ियों को दोनों दिशाओं में या तो शाहदरा और पुरानी दिल्ली स्टेशन पर शोर्ट टर्मिनेट कराया जा रहा है या उन्हें तिलक ब्रिज-शिवाजी ब्रिज के रास्ते निकाला जा रहा है. कई गाड़ियां रद्द की गई. 

06:58 AM
दिल्ली के इस इलाके में डबल मर्डर, दहशत में लोग
 
दिल्ली के वेलकम इलाके में डबल मर्डर उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना वेलकम इलाके अंतर्गत सुभाष पार्क में दो लोगों को गोली मारकर हत्या से इलाके में दहशत.
06:56 AM

अंबाला घग्गर का पानी शहरी इलाके में घुसना शुरू

अंबाला मंजी साहिब गुरुद्वारा के सामने GT रोड़ से पानी शहर में आना शुरू हुआ

अंबाला के निचले इलाके में देवी नगर माईनर टूटने से शहर में घुसा पानी

अंबाला के निचले इलाको में रात को भर सकता है पानी

हिमाचल व पंजाब से आ रहे पानी की वजह से बनी ऐसी स्थिति

अमृतसर दिल्ली हाइवे को क्रॉस कर पानी शहर में घुसा नेशनल हाइवे ठप्प

Trending news