Delhi-NCR Haryana Live Update: नहीं चलेगा नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में प्राधिकरण का पीला पंजा, हाईकोर्ट ने अगले आदेश तक लगाई रोक
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Update: नहीं चलेगा नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में प्राधिकरण का पीला पंजा, हाईकोर्ट ने अगले आदेश तक लगाई रोक

नोएडा प्राधिकरण के द्वारा अतिक्रमण को हटाने के लिए 48 घंटे का समय दिया गया था, जिसके खत्म होने के बाद सेक्टर 93 स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया. 

Delhi-NCR Haryana Live Update: नहीं चलेगा नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में प्राधिकरण का पीला पंजा, हाईकोर्ट ने अगले आदेश तक लगाई रोक
LIVE Blog

नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में अब प्राधिकरण का पीला पंजा नहीं चलेगा. मामले में हाईकोर्ट ने अगले आदेश तक यथास्थिति बनाए रखने के लिए कहा है. मामले में अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होनी है. कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक प्राधिकरण को कार्रवाई करने से रोका. 

 

30 September 2022
22:21 PM

सीएम मनोहर लाल ने ली फसल खरीद को लेकर हाई लेवल मीटिंग
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फसल खरीद पर हाई लेवल मीटिंग ली. इस दौरान सीएम ने खरीफ सीजन 2022- 23 की फसल खरीद की तैयारियों की समीक्षा ली. डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला, मुख्य सचिव संजीव कौशल समेत वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने निर्देश दिए कि फसल खरीद सुगम तरीके से हो और किसानों को परेशानी न आए.

18:50 PM

गुरुग्राम में झोलाछाप डॉक्टर की नापाक करतूत सीसीटीवी में हुई कैद
गुरुग्राम में मरीज की मौत के बाद शव को डॉक्टर ने सड़क पर फेंक दिया. 27 सितंबर को डॉक्टर के इंजेक्शन लगाने पर लीलाधर की मौत हो गई. आलम क्लीनिक के संचालक फरीम ने इंजेक्शन लगाया था. सीसीटीवी कैमरे में झोलाछाप डॉक्टर की करतूत कैद हुई.

16:07 PM

दिल्ली में गांधी नगर के सुभाष रोड मार्केट पर चला एमसीडी का बुलडोजर
दिल्ली नगर निगम द्वारा द्वारा लगातार दिल्ली के अंदर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में आज शाहदरा जिला के अंदर एशिया की सबसे बड़ी रेडीमेड गारमेंट मार्केट गांधी नगर के सुभाष रोड मार्केट पर एमसीडी का बुलडोजर चला. कार्रवाई से नाराज दुाकानदारो ने कहा कि बिना नोटिस दिए बुलडोजर चलाया. वहीं मार्केट के प्रधान ने कहा कि हम एमसीडी को नहीं रोक सकते, क्योंकि हमने मार्केट के दुकानदारों से भी कहा था कि अतिक्रमण न करें.

13:56 PM

 ओवैसी की याचिका पर SC ने यूपी सरकार और आरोपियों को नोटिस भेजा 

 
यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान 3 फरवरी को हापुड़ में टोल प्लाजा के पास असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमले के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया है. इस मामले आरोपियों को मिली जमानत के खिलाफ ओवैसी की याचिका पर SC ने यूपी सरकार और आरोपियों को 11 नवंबर तक जवाब देने के लिए कहा है. SC सिर्फ इस पर विचार करेगा कि क्या HC को नए सिरे से जमानत अर्जी पर विचार करने को कहा जाए या नहीं. ओवैसी के वकील का कहना है कि आरोपियों को जमानत मिलने से उनके मुवक्किल को जान का खतरा हो गया है.
 
 
 
13:37 PM

शशि थरूर ने नामांकन किया दाखिल 

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव में नामांकन करने का आज अंतिम दिन है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने नामांकन दाखिल किया. कुछ ही देर बाद मल्लिकार्जुन खड़गे  नामांकन दखिल करेंगे. 

11:51 AM

नोएडा के सेक्टर 93 स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

09:36 AM

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा- जल्द होगी राघव चड्ढा की गिरफ्तारी 

 

08:42 AM

नोएडा के सेक्टर 3 की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर 12 फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौजूद
नोएडा के सेक्टर 3 स्थित एक फैक्ट्री में आग लगने की खबर सामने आ रही है. मौके पर 12 फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौजूद हैं और अब तक 5 लोगों को रेस्क्यू करके निकाला जा चुका है. आस-पास की फैक्ट्रियों को भी सुरक्षा को देखते हुए खाली करा दिया गया है.   

 

08:41 AM

नवरात्रि के पांचवें दिन दिल्ली के छतरपुर मंदिर में सुबह की आरती

07:53 AM

दिल्ली में वायु प्रदूषण से निपटने के लिए 15 सूत्रीय प्लान जारी करेंगे CM अरविंद केजरीवाल 

दिल्ली की केजरीवाल सरकार सर्दी के मौसम में होने वाले वायु प्रदूषण से निपटने के लिए आज 15 सूत्रीय कार्ययोजना पर चर्चा करेगी.पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया था कि दिल्ली सरकार ने 5000 वर्ग मीटर से अधिक क्षेत्रफल वाले निर्माण और विध्वंस के सभी स्थलों पर एंटी स्मॉग उपकरण की तैनाती को अनिवार्य कर दिया है. निर्देश के उल्लंघन पर परियोजना से जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इसके पहले धूल प्रदूषण की रोकथाम के लिए 20,000 वर्ग मीटर से अधिक क्षेत्रफल वाले निर्माण और विध्वंस के स्थलों पर एंटी स्मॉग के उपकरण लगाना अनिवार्य था.

07:40 AM

आज रोहतक में दशहरा मेला देखने पहुंचेंगे हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय 

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय आज रोहतक में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. राज्यपाल आज 30 सितंबर को दोपहर 12:30 बजे महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के टैगोर सभागार में आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय मूक बधिर सप्ताह समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। रात 9 बजे सर्कुलर रोडस्थित पुरानी ITI मैदान में रामलीला एवं दशहरा मेला में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे.

Trending news