Delhi NCR Haryana Live: हरियाणा चुनाव से पहले लगा कांग्रेस कैंडिडेट को झटका, ED ने जब्त की 44 करोड़ की प्रॉपर्टी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2448410

Delhi NCR Haryana Live: हरियाणा चुनाव से पहले लगा कांग्रेस कैंडिडेट को झटका, ED ने जब्त की 44 करोड़ की प्रॉपर्टी

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के एक बड़े नेता के खिलाफ ED ने कार्रवाई की है.  महेंद्रगढ़ इलाके से विधायक राव दान सिंह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी तकरीबन 44 करोड़ की प्रॉपर्टी को अचैट कर दिया है.

Delhi NCR Haryana Live: हरियाणा चुनाव से पहले लगा कांग्रेस कैंडिडेट को झटका, ED ने जब्त की 44 करोड़ की प्रॉपर्टी
LIVE Blog

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के एक बड़े नेता के खिलाफ ED ने कार्रवाई की है.  महेंद्रगढ़ इलाके से विधायक राव दान सिंह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी तकरीबन 44 करोड़ की प्रॉपर्टी को अचैट कर दिया है. वहीं यह कार्रवाई मेसर्स सन सिटी प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड और ILD ग्रुप के खिलाफ की गई है, जो कि कांग्रेस नेता राव दान सिंह से जुड़ी हुई कंपी बताई जा रही है.

27 September 2024
09:02 AM

Haryana Election: राहुल गांधी ने कहा आरएसएस ने देश की संस्थाओं पर कब्जा कर लिया है

हुल गांधी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि आरएसएस ने देश की संस्थाओं पर कब्जा कर लिया है. हाल ही में अमेरिका की यात्रा से लौटे कांग्रेस नेता ने हरियाणा के लगभग 20 लोगों की कहानी सुनाई, जो काफी मुश्किलों से गुजर कर अमेरिका पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि उन्होंने उनसे कहा कि वे अगले दस साल तक वापस नहीं आ सकते, जबकि उनके परिवार उनसे मिलने के लिए उत्सुक हैं. उन्होंने कहा कि इन युवाओं को अपनी जमीन बेचने या विदेश में जीवन जीने के लिए कर्ज लेने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उन्हें राज्य में अपने लिए कोई संभावना नहीं दिख रही थी.

08:25 AM

Haryana Election: राहुल गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना 
कांग्रेस ने गुरुवार को हरियाणा में भाजपा सरकार के खिलाफ अपना हमला तेज कर दिया, पार्टी नेता राहुल गांधी ने "बेरोजगारी" और युवाओं की समस्याओं को लेकर सरकार की आलोचना की और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा के प्रचार अभियान से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पोस्टर गायब हैं. करनाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने विश्वास जताया कि कांग्रेस हरियाणा में सत्ता में आएगी, जहां 5 अक्टूबर को चुनाव होने हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार सभी की होगी और सभी को उसका हक मिलेगा. 

07:49 AM

Delhi Weather: राष्ट्रीय राजधानी के मौसम में बदलाव महसूस किया गया.

दिल्ली-NCR में सामान्यत: बादल छाए रहेंगे, जहां मेघ गर्जन के साथ बहुत हल्की से हल्की वर्षा होने की संभावना है: IMD

Trending news