Live Breaking News: बीजेपी की 5वीं सूची जारी, 111 उम्मीदवार के नाम लिस्ट में शामिल
Advertisement

Live Breaking News: बीजेपी की 5वीं सूची जारी, 111 उम्मीदवार के नाम लिस्ट में शामिल

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

Live Breaking News: बीजेपी की 5वीं सूची जारी, 111 उम्मीदवार के नाम लिस्ट में शामिल
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

24 March 2024
22:57 PM

Delhi Police Encounter: मयूर विहार फेज-1 में दिल्ली पुलिस ने किया एनकाउंटर, बिहार का गैंगस्टर गोली लगने से घायल
दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और बिहार के कुख्यात गैंगस्टर के बीच दिल्ली दिल्ली के मयूर विहार फेज-1 में एनकाउंटर हुआ. एनकाउंटर में बिहार के रहने वाला राहुल नाम का गैंगस्टर गोली लगने से घायल हुआ. राहुल पर बिहार में दर्जनभर हत्या और एक्सटोर्शन के मामले दर्ज हैं. दिल्ली में अत्याधुनिक हथियारों के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आया था.

22:56 PM

Pandav Nagar Rape Case: आरोपी को संबंधित अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा

पीएस मंडावली में धारा 4/6 POCSO अधिनियम और 376 आईपीसी के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और 32 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और संबंधित अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

22:38 PM

Holika Dahan 2024: हनुमान मंदिर गोल मार्केट से होलिका दहन का दृश्य

22:10 PM

Hisar BJP Candidate: मुझे यह मौका देने और भरोसा दिखाने के लिए मैं पार्टी को रणजीत सिंह चौटाला ने किया धन्यवाद 

21:42 PM

Atul Garg: गाजियाबाद से वीके सिंह ने चुनाव नही लड़ने का एलान किया. पार्टी ने इस बार गाजियाबाद से अतुल गर्ग को नए चेहरे के रूप में उम्मीदवार बनाया है.

21:12 PM

BJP Candidates 5th List: बीजेपी ने हरियाणा की बची चार सीटों पर अपने प्रत्‍याशियों का ऐलान किया

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने रविवार को अपने उम्‍मीदवारों की पांचवीं लिस्‍ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 111 उम्मीदवारों के नाम शामिल है. जिसमें बीजेपी ने हरियाणा की बची चार सीटों पर अपने प्रत्‍याशियों का ऐलान कर दिया है. हरियाणा के हिसार से रंजित चौटाला को टिकट मिला, रोहतक से डॉक्टर अरविंद शर्मा को दोबारा टिकट दिया, सोनीपत से विधायक मोहनलाल बड़ौली को टिकट दिया और कुरुक्षेत्र से नवीन जिंदल को मौदान में उतारा है. 

21:05 PM

BJP 5TH List: बीजेपी की 5वीं सूची जारी, 111 उम्मीदवार के नाम लिस्ट में शामिल 

21:02 PM

Naveen Jindal: कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए नवीन जिंदल कहते हैं, ''यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि बीजेपी ने मुझे यह मौका दिया है.

20:54 PM

Delhi News: कुछ देर में जारी होगी बीजेपी की पांचवी लिस्ट

 

20:18 PM

Naveen Jindal: कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने कांग्रेस से इस्तीफे की घोषणा की

19:17 PM

AAP Protest: भारत में लोकतंत्र की हत्या हो रही है, सीएम की गिरफ्तारी के विरोध में आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन- आतिशी

18:12 PM

Holi 2204: होली पर ऐसे करें अपनी आंखों की सुरक्षा, AIIMS के डॉक्टर ने दी सलाह

17:54 PM

BJP Protest: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चांदनी चौक में अरविंद केजरीवाल का पुतला हाथ में लेकर उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

17:52 PM

AAP PC: आम आदमी पार्टी की शाम 6 बजे पार्टी मुख्यालय में होगी प्रेसवार्ता

17:51 PM

AAP Protest: आप कार्यकर्ताओं ने पार्टी विधायक संजीव झा की मौजूदगी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया

17:28 PM

Pandav Nagar Rape News: 4 साल की बच्ची से ट्यूशन सेंटर में एक व्यक्ति किया रेप, पांडव नगर इलाके में लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

16:29 PM

Bhagwant Mann News: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और आगे की रणनीति पर सीएम मान की बैठक
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विधायकों के साथ अहम बैठक. बैठक में सभी विधायक मौजूद रहे. जहां अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और आगे की रणनीति पर चर्चा की गई. भगवंत मान ने कहा कि इस समय पूरी पार्टी चट्टान की तरह सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी है. उन्होने कहा कि केंद्र की तानाशाही का लोकसभा चुनाव में माकूल जवाब मिलेगा. 31 मार्च की दिल्ली रैली को लेकर भी चर्चा हुई. 

16:13 PM

PM आवास पर 2 घंटे चली अहम बैठक, अमित शाह और जेपी नड्डा रहे मौजूद

पीएम आवास पर चल रही बैठक हुई खत्म. पीएम आवास पर लगभग 2 घंटे अहम बैठक चली. बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहे. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बैठक काफी महत्वपूर्ण. कई सीटों पर फिर से मंथन हुआ है.

16:01 PM

Holi 2024: कल होली के त्योहार से पहले दिल्ली में लोग पिचकारी और रंग खरीद रहे

15:32 PM

Delhi Fire: बाहरी दिल्ली के नरेला की एक फैक्ट्री में भीषण आग, 25-26 फायर टेंडर आग पर काबू पाने में लगे

15:23 PM

Delhi Weather Update: दिल्ली समेत एनसीआर क्षेत्रों में कुछ ही घंटों में चलेगी आंधी और होगी बारिशा
बादल पश्चिम से दिल्ली में प्रवेश कर रहे हैं और अगले 2-3 घंटों के दौरान दिल्ली से होते हुए नोएडा, फरीदाबाद, गाजियाबाद और एनसीआर के आसपास के इलाकों की ओर बढ़ने की संभावना है. इसी अवधि के दौरान दिल्ली और एनसीआर में 30-40 किमी/घंटा की रफ्तार से चलने वाली तेज हवा के साथ हल्की बारिश (कभी-कभी मध्यम तीव्रता की बारिश) होने की संभावना है. भारत मौसम विज्ञान विभाग

15:16 PM

Delhi News: लोकतंत्र को बचाने के लिए भारत गठबंधन करेगा रैली का आयोजित 
दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अरविंदर सिंह लवली का कहना है कि, जिस तरह से देश की सबसे पुरानी पार्टी के खाते फ्रीज कर दिए गए हैं और निर्वाचित मुख्यमंत्रियों को गिरफ्तार किया गया है. वह निश्चित रूप से भारत के लोकतंत्र पर सवालिया निशान है. लोकतंत्र को बचाने के लिए भारत गठबंधन एक रैली आयोजित करने जा रहा है और गठबंधन के प्रमुख नेता इसे संबोधित करेंगे.

 

Trending news