Live Update: छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए 'आप' ने किया स्टार प्रचारकों की सूची जारी, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह का नाम शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1923196

Live Update: छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए 'आप' ने किया स्टार प्रचारकों की सूची जारी, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह का नाम शामिल

Delhi NCR Live Update: आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की सूची. स्टार प्रचारकों की सूची में 37 नेताओं के नाम हैं. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार करेंगे. इसके साथ ही इस लिस्ट में मनीष सिसोदिया और संजय सिंह का नाम भी शामिल है. 

 

Live Update: छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए 'आप' ने किया स्टार प्रचारकों की सूची जारी, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह का नाम शामिल
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

20 October 2023
22:24 PM

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 62 रोनों से हरा दिया. 

21:40 PM

आप ने की छत्तीसगढ़ के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी
आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की सूची. स्टार प्रचारकों की सूची में 37 नेताओं के नाम हैं. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार करेंगे. इसके साथ ही पंजाब के सीएम भगवंत मान भी प्रचार में उतरेंगे. राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक भी करेंगे प्रचार. इस सूची में मनीष सिसोदिया और संजय सिंह का भी नाम शामिल है. इसके साथ ही गोपाल राय, राघव चड्ढा, हरभजन सिंह और आतिशी भी स्टार प्रचारक बनाए गए हैं. 

 

21:24 PM

ब्रज मंडल शोभा यात्रा हिंसा के बाद पहली बार नूंह पहुंचे मुख्यमंत्री

नूंह हिंसा के बाद पहली बार नूंह पहुंची मुख्यमंत्री मनोहर लाल. 

20:27 PM

स्वाति मालीवाल ने एक्स पर लिखा
दिल्ली के तिलक नगर इलाके में हाथ और पैर बंधा लड़की का शव मिला, जिसकी जानकारी स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने लिखा कि तिलक नगर इलाके में एक स्कूल के पास एक लड़की का हाथ और पैर बंधा शव प्राप्त होने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. हमने पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है!

18:16 PM
 
दिल्ली में बड़ी चोरी
राजधानी दिल्ली में चोरी की एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह मामला अमर कॉलोनी थाना इलाके के सन्तनगर इलाके कि है जहां चोरों ने 11 लाख कैश और 70 से 80 तोला सोना चोरी कर फरार हो गए. वही, परिजनों का कहना है कि वह घूमने के लिए बाहर गए थे जब घर वापस लौटे तो पता चला कि उनके घर में चोरी हो गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.
17:58 PM
सोनीपत में युवक को बदमाशों ने मारी गोली
 
सोनीपत में फास्ट फूड की दुकान के बाहर बैठे युवक को बदमाशों ने गोली मार दी है. तीन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. घटना में घायल युवक को परिजन ने नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया. प्राथमिक उपचार के बाद युवक को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसीपी व सिविल लाइन थाना व सीआईए की टीम.
16:38 PM

दिल्ली HC ने किया संजय सिंह की याचिका खारिज

आबकारी नीति मामले में दिल्ली HC से आप नेता संजय सिंह को नहीं मिली राहत. कोर्ट ने संजय सिंह की याचिका की खारिज. संजय सिंह ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए रिहाई की मांग की थी. कोर्ट ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है. जांच अभी शुरुआती स्टेज पर है. अभी HC के दखत का कोई औचित्य नहीं बनता.

16:13 PM

इंडिया गठबंधन को लेकर यूपी के मंत्री ने कहा ठगबंधन
प्रयागराज योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी का बयान. विपक्षी दलों का गठबंधन नहीं ठगबंधन हुआ था, जिसकी गांठे अब खुलने लगीं हैं. आगे इस गठबंधन में और भी सिर फुटव्वल देखने को मिलेगा. देश की जनता विपक्षी दलों के इस ठगबंधन को दुत्कार चुकी है. लालची और स्वार्थी लोगो का गठबंधन अपने अपने परिवार को बचाने के लिए हुआ था. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को इशारों में चिरकुट बताने पर बोले नंदी. कहा जैसे छोटे मुंह से बड़ी बात अच्छी नहीं लगती उसी तरह बड़े मुंह से छोटी बात अच्छी नहीं लगती.

 

16:06 PM

संजय सिंह की याचिका पर कुछ ही देर में दिल्ली HC में सुनवाई

दिल्ली HC कुछ ही देर में संजय सिंह की याचिका पर आदेश सुनाएगा. संजय सिंह ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए रिहाई की मांग की है. 

16:00 PM

25 अक्टूबर को होगी वन नेशन वन इलेक्शन की अगली बैठक 
वन नेशन , वन एलेक्शन कमिटी की अगली बैठक 25 अक्टूबर को होगी. पूर्व राष्ट्रपति रमानाथ कोविद की अध्यक्षता में ये बैठक की जाएगी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद भी इसके सदस्य हैं.

 

15:43 PM

बागपत दौरे पर जाएंगे सीएम योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बागपत दौरे को लेकर प्रशासन की तैयारी तेज हो गई है. 26 अक्टूबर को बागपत के दोघट थाना क्षेत्र नागल गाँव में स्थित गोरख नाथ आश्रम में आयोजित होगा कार्यक्रम. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. मंदिर आश्रम के महंत ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर निमंत्रण दिया था.

 

15:31 PM

दिनदहाड़े कारोबारी से 5 लाख की लूट

 
उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना नंद नगरी इलाके अंतर्गत फ्लाईवार में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े कारोबारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. अपराधियों ने बंदूक के बदौलत कारोबारी से 5 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं ताकि बदमाशों की पहचान हो सके.
15:06 PM

Delhi Pollution: NCR इलाकों में बसों के संचालन पर CAQM ने जारी किए निर्देश
प्रदूषण की रोकथाम के लिए एनसीआर के इलाकों और दिल्ली के बीच बसों के संचालन पर CAQM ने जारी किए निर्देश. हरियाणा, उत्तरप्रदेश और राजस्थान के लिए बसों के संचालन पर CAQM के निर्देश.
 - 1 नवंबर से हरियाणा के एनसीआर इलाके और दिल्ली के बीच सिर्फ इलेक्ट्रिक/सीएनजी/BS 6 डीजल बसों का ही संचालन होगा. 
- 1 नवंबर से राजस्थान के एनसीआर के इलाकों और दिल्ली के बीच सिर्फ इलेक्ट्रिक/सीएनजी/BS 6 डीजल बसों का ही संचालन हो. 
- 1 जनवरी 2024 से राजस्थान के नॉन एनसीआर इलाकों से दिल्ली के बीच सिर्फ इलेक्ट्रिक/सीएनजी/BS 6 डीजल बसों का ही संचालन हो.
- 1 नवंबर 2023 से UP के एनसीआर इलाके और दिल्ली के बीच सिर्फ इलेक्ट्रिक/सीएनजी/BS 6 डीजल बसों का ही संचालन हो.
- 1 अप्रैल 2024 से UP के एनसीआर के 8 जिलों के बीच सिर्फ इलेक्ट्रिक/सीएनजी/BS 6 डीजल बसों का ही संचालन हो.

 

14:29 PM

Delhi News: राजधानी दिल्ली में वायु प्रदूषण से निपटने की कार्य योजना पर दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय

 

13:44 PM

Delhi News: दिल्लीवासियों को एमसीडी का बड़ा तोहफा
दिवाली से पहले दिल्लीवासियों को एमसीडी का बड़ा तोहफा, सील की गई दुकानों को डी सील करने की तैयारी, जल्द एमसीडी कर सकती है इसका ऐलान. 

 

13:38 PM

One Nation-One Election: पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अध्यक्षता में 25 अक्टूबर को होगी वन नेशन-वन इलेक्शन कमेटी की बैठक 
पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अध्यक्षता में 25 अक्टूबर को वन नेशन-वन इलेक्शन कमेटी की अगली बैठक होगी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद इसके सदस्य हैं. 

 

13:35 PM

Hardik Pandya:सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हार्दिक पंड्या न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे 

 

13:23 PM

Delhi News: CM केजरीवाल ने प्रीमियर बस एग्रीगेटर योजना के प्रस्ताव को मंजूरी को LG के पास भेजा

 

12:41 PM

RapidX Train: भारत की पहली रैपिड रेल सेवा के उद्घाटन के बाद बोले PM मोदी, ये पूरे देश के लिए ऐतिहासिक क्षण

 

12:39 PM

Delhi News: MCD ने छठ पूजा के पहले घाटों के पहुंच मार्गों पर स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था के लिए प्रति वार्ड 40 हजार रुपये किए आवंटित

 

12:36 PM

Sahibabad News: साहिबाबाद में PM मोदी की रैली में उमड़ी लोगों की भीड़

 

12:22 PM

Delhi News: NGT ने दिल्ली-NCR में वायु प्रदूषण के बढ़ते स्तर स्वत: संज्ञान लिया
NGT ने दिल्ली-NCR में वायु प्रदूषण के बढ़ते स्तर को लेकर स्वत: संज्ञान लिया. ट्रिब्यूनल ने इसके चलते नवजात बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों को ही रही दिक्कतों पर चिंता जाहिर की. NGT ने पर्यावरण और वन मंत्रालय,केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, एअर क्वालिटी मैनेजमेंट कमीशन और DPCC को नोटिस जारी किया. ट्रिब्यूनल ने पूछा है कि वायु प्रदूषण के बढ़ते स्तर को रोकने के लिए उनकी ओर से क्या कदम उठाए गए हैं. अगली सुनवाई 8 नवंबर को होगी.

 

12:07 PM

Delhi News: केंद्रीय पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव ने  पांच राज्यों के पर्यावरण मंत्रियों के साथ की वर्चुअल बैठक
दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय द्वारा लिखी गई चिट्ठी पर केंद्रीय पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव ने आज पांच राज्यों के पर्यावरण मंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक की. बैठक में गोपाल राय द्वारा सुझाए दिए गए 7 बिंदुओं पर भी चर्चा हुई और उम्मीद है कि 1 नवंबर से उसपर काम होता हुआ नजर भी आएगा. इस बैठक में दिल्ली के अलावा उत्तर प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा और पंजाब के पर्यावरण मंत्री के अलावा केंद्रीय पर्यावरण मंत्री और केंद्रीय राज्य पर्यावरण मंत्री भी वर्चुवल बैठक में शामिल रहे.

 

12:05 PM

Rahul Gandhi: राहुल गांधी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट ने वकील पर 1 लाख रुपये जुर्माना लगाने वाली याचिका की खारिज 
सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरनेम केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता की बहाली को चुनौती देने वाली पीआईएल दायर करने वाले एक वकील पर 1 लाख रुपये का जुर्माना लगाने वाली याचिका खारिज कर दी. बता दें कि मानहानि मामले में अदालत द्वारा दो साल की कैद की सजा सुनाए जाने के बाद राहुल गांधी की संसद सदस्य खत्म कर दी गई थी. हालांकि बाद में कोर्ट के आदेश पर ही राहुल की सदस्यता बहाल कर दिए गई थी.

 

11:45 AM

Ghaziabad News: PM मोदी ने देश की पहली  RapidX Train में की यात्रा, स्कूली बच्चों संग चर्चा करते नजर आए

 

11:39 AM

Delhi-Meerut RRTS Inauguration LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीआर हेडसेट के जरिए दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर के प्राथमिकता खंड परियोजना का निरीक्षण किया

 

11:38 AM

Delhi Meerut RRTS: PM मोदी ने रैपिडएक्स ट्रेन को हरी झंडी दिखाई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम (RRTS) के शुभारंभ के साथ साहिबाबाद को दुहाई डिपो से जोड़ने वाली रैपिडएक्स ट्रेन को हरी झंडी दिखाई. यह भारत की पहली रैपिडएक्स ट्रेन है जिसे नमो भारत के नाम से जाना जाएगा.

 

11:18 AM

Karnal News: हरियाणा सरकार ने एशियाई खेलों में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को 81 करोड़ रुपये की नकद राशि से किया पुरस्कृत

 

10:48 AM

Delhi Meerut RRTS: साहिबाबाद आरआरटीएस स्टेशन में RapidX Train के उद्घाटन की तैयारियां

 

10:46 AM

Delhi-Meerut RRTS: दुहाई आरआरटीएस स्टेशन में पहली RapidX Train  के उद्घाटन से पहले की जा रहीं तैयारियां

 

10:22 AM

Kautilya Economic Conclave 2023: कौटिल्य इकोनॉमिक कॉन्क्लेव 2023 के उद्घाटन सत्र में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

 

09:40 AM

Delhi-Meerut RRTS: उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद में पहली RapidX Train  के उद्घाटन से पहले की जा रहीं तैयारियां

 

09:40 AM

Faridabad News: कालकाजी दर्शन करने जा रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, दो की मौत
फरीदाबाद के फतेहपुर बिल्लोच गांव के दो परिवारों के लगभग एक दर्जन लोग बच्चों समेत गुरुवार शाम अपने गांव से दिल्ली के कालकाजी मंदिर पैदल दर्शन करने के लिए निकले थे. रात 11 बजे के आसपास सेक्टर 31 थाना क्षेत्र में हाईवे के किनारे यह लोग कुछ देर के लिए बैठ गए थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक लोगों को कुचलता हुआ निकल गया. ट्रक की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए दिल्ली के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

 

09:03 AM

Delhi Crime: शाहीन बाग इलाके में युवक पर चाकू से हमला
शाहीन बाग इलाके में एक युवक पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

 

08:50 AM

Gurugram News: रामलीला देखने गए युवक की गोली मारकर हत्या 
दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में रामलीला देखने गए एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया उस समय रामलीला ग्राउंड में हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन किसी को भी इस घटना की भनक तक नहीं लगी.

 

08:13 AM

Delhi News: दिल्ली में आज मध्यम श्रेणी में दर्ज हुआ AQI

 

07:27 AM

Navratri 2023:सूरत के अंबिका निकेतन मंदिर में सुबह की आरती

07:26 AM

Navratri 2023:दिल्ली के छतरपुर मंदिर में सुबह की आरती

07:24 AM

Navratri 2023: मुंबा देवी मंदिर में सुबह की आरती

07:22 AM

Navratri 2023: दिल्ली के झंडेवालान मंदिर में सुबह की आरती

07:21 AM

Delhi-Meerut RRTS: देश की पहली RapidX Train को आज PM मोदी दिखाएंगे हरी झंडी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश की पहली RapidX ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे, इस ट्रेन को  नमो भारत के नाम से जाना जाएगा. दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ के बीच चलने वाली इस ट्रेन का परिचालन आम जनता के लिए 21 अक्टूबर से शुरू होगा. 

Trending news