Delhi Weather Update: हल्की बारिश और ठंडी हवाओं से 5 डिग्री तक गिरा दिल्ली का अधिकतम तापमान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1917075

Delhi Weather Update: हल्की बारिश और ठंडी हवाओं से 5 डिग्री तक गिरा दिल्ली का अधिकतम तापमान

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

Delhi Weather Update: हल्की बारिश और ठंडी हवाओं से 5 डिग्री तक गिरा दिल्ली का अधिकतम तापमान
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

16 October 2023
21:41 PM

Palwal Paint Godown Fire: सोहना रोड पर पेंट्स के गोदाम में लगी आग, गोदाम में बना है डीजल टैंक
सोहना रोड पर पेंट्स के गोदाम में आग लगने का मामला सामने आया है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. सोहना रोड पर गांव धतीर के पास गोदाम में डीजल टैंक भी बनाया गया है. आग लगने के बाद विभाग की कई गाड़िया मौके पर पहुंची हैं. 

 

20:39 PM

Delhi Rain: हल्की बारिश और ठंडी हवाओं से दिल्ली का अधिकतम तापमान 5 डिग्री तक गिर गया है. पिछले 24 घंटे में 36.5 से 30.5 पर पहुंचा. 

20:37 PM

Modinagar Crime News: गोविंदपुरी में 11 वर्षीय नाबालिग का शव गटर में मिला 
मोदीनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी डबल स्टोरी कॉलोनी में 11 वर्षीय नाबालिग का शव गटर में मिलने के बाद सनसनी फैल गई. परिजनों का शक है कि 11 वर्षीय बच्चे को मार कर उसकी सौतेली मां ने ही गटर में फेंक दिया

19:57 PM

SC Decision on Gay Weddings: समलैंगिक शादियों को कानूनी मान्यता दिए जाने की मांग वाली याचिकाओं पर कल आ सकता है SC का फैसला 

18:08 PM

Manohar Lal meet PM Modi: प्रधानमंत्री से मिलने उनके आवास पर पंहुचें मुख्यमंत्री मनोहर लाल

17:20 PM
RapidX Rail Inaugration: 20 अक्टूबर को 11:15 बजे होगा  रैपिड रेल का उद्घाटन
पीएम मोदी रैपिड रेल का उद्घाटन 20 october को साहिबाबाद में करेंगे. सीएम योगी भी मौजूद रहेंगे. RAPIDX Rail का उद्घाटन सुबह 11:15 बजे होगा और पीएम मोदी 12 बजे आम सभा को संबोधित करेंगे. साथ ही बंगलोर मेट्रो के East-West कॉरिडोर को समर्पित भी करेंगे.
16:52 PM

Delhi News: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर और बसपा सांसद दानिश अली पहुंचे फिलिस्तीनी दूतावास 

16:14 PM

Nithari Kand: निठारी कांड में दोनों आरोपियों की फांसी की सजा पर लगी रोक 

15:55 PM

Monu Manesar Bail: नूंह हिंसा मामले में मोनू मानेसर को मिली जमानत 
नूंह हिंसा मामले में मोनू मानेसर को जमानत मिली. 50 हजार के मुचलके पर जमानत दी गई. वकील ने बहस के दौरान हथियार को लाइसेंसी बताया था अभी जेल में ही रहेंगा मोनू मानेसर, पटौदी और राजस्थान के बहुचर्चित मर्डर में जेल में मोनू मानेसर बंद है.

15:47 PM

SC on Abortion:26 हफ्ते से ज्यादा वक्त की गर्भवती महिला को  SC ने नहीं दी इजाजत
SC ने 26 हफ्ते से ज्यादा वक्त की गर्भवती महिला को गर्भपात की इजाज़त नहीं दी. कोर्ट ने कहा कि बच्चे की हृदय की धड़कन बंद करने की इजाजत नहीं दे सकते है. कोर्ट ने नोट किया कि महिला और बच्चे की जान को खतरा नहीं है. महिला की डिलीवरी एम्स में होगी. इलाज का खर्च सरकार गेदी. कोर्ट ने साफ किया कि जन्म के बाद बच्चे की मां अगर उसे गोद देना चाहे तो सरकार उसमे भी मदद करेगी. 

15:44 PM

Rapid Rail Inaugration: 20 अक्टूबर को हो सकता है रैपिड रेल का उद्घाटन 
रैपिड रेल का उद्घाटन 20 अक्टूबर को हो सकता है. पीएम मोदी के द्वारा उद्घाटन हो सकता है . यूपी के सीएम योगी भी मौजूद रह सकते हैं.

15:04 PM
Raghav Chadha News: AAP सांसद राघव चड्ढा की याचिका पर राज्यसभा को जारी किया नोटिस और मांगा जवाब
AAP सांसद राघव चड्ढा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने राज्यसभा सचिवालय को नोटिस जारी किया और 30 अक्टूबर तक जवाब मांगा है. राघव चड्डा ने राज्यसभा से निलंबन को SC में चुनौती दी है. उनका केस अभी विशेषाधिकार कमैटी के पास पेंडिंग है. अगस्त में राघव चड्ढा निलंबित हुए थे. 5 सांसदों की सहमति के बिना उनका नाम सेलेक्ट कमैटी के लिए प्रस्तावित करने के आरोप में उन्हें निलंबित किया गया था.
14:29 PM

Assembly Election 2023: भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक
राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसे चुनावी राज्यों मेंउम्मीदवारों के चयन के लिए 17 अक्टूबर को हो सकती है भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक.

 

13:57 PM

Monu Manesar Bail: मोनू मानेसर की जमानत पर जिला कोर्ट शाम 5 बजे सुनाएगा फैसला

 

13:28 PM

Haryana News:हरियाणा BJP प्रदेश अध्यक्ष का नवरात्रि संकल्प कार्यक्रम  
हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का नवरात्रि में स्पेशल कार्यक्रम. नवरात्रि संकल्प के तौर पर प्रदेश अध्यक्ष प्रतिदिन 9 कार्यकर्ताओं के घर जाएंगे, बिना तय कार्यक्रमों के अचानक हरियाणा बीजेपी कार्यकर्ताओं के आवास पर जाएंगे प्रदेश अध्यक्ष.

 

12:43 PM

Chandigarh News:  सीईटी ग्रुप डी परीक्षा से जुड़ी बड़ी खबर
21 और 22 अक्टूबर को होगी सीईटी ग्रुप डी लिखित परीक्षा. सुबह 10 बजे से 11:45 बजे और 3 बजे से 4:45 बजे तक दो शिफ्ट में होगी परीक्षा. एचएसएससी द्वारा चंडीगढ़ के अलावा हरियाणा के 17 अन्य जिलों में बनेंगे परीक्षा केंद्र. दिव्यांग परीक्षार्थियों को गृह जिले में मिलेगा सेंटर. महिला परीक्षार्थियों को गृह जिला या कम दूरी में दिया जाएगा सेंटर.

 

11:52 AM

Delhi News:दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और मनोज तिवारी ने कालिंदी कुंज में यमुना नदी में प्रदूषण स्तर का निरीक्षण कर AAP पर साधा निशाना

 

11:52 AM

Monu Manesar Bail: मोनू मानेसर की जमानत पर फैसला आज
नूंह जिला कोर्ट में मोनू मानेसर की जमानत पर आज सुनवाई होगी. मोनू मानेसर पर दंगा भड़काने का आरोप है, इस मामले में उसने नूंह जिला कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की थी.

 

11:24 AM

Nithari Killings: निठारी कांड में सुरेंदर कोली और मनिंदर सिंह पंढेर को मिला 'जीवनदान', इलाहाबाद हाईकोर्ट ने किया दोषमुक्त 
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नोएडा के चर्चित निठारी कांड में फांसी की सजा पा चुके सुरेंदर कोली और मनिंदर सिंह पंढेर को दोषमुक्त कर दिया. कोली पर 2005 से लेकर 2006 के बीच कई बच्चियों के रेप और हत्या के मामले में सजा सुनाई थी. उस पर आरोप था कि कोली मनिंदर की कोठी पर बच्चियों को बुलाता था और रेप के बाद उनकी हत्या कर शव के टुकड़े कर देता था. बता दें दिसंबर 2006 में कोठी के नजदीक नाले से काफी संख्या में कंकाल मिले थे.  

 

10:49 AM

Manish Sisodia Bail: जेल या बेल! मनीष सिसोदिया की जमानत पर आज सुप्रीम कोर्ट सुनाएगी फैसला
दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में जेल में बंद पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की जमानत पर आज सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगी. इससे पहले कोर्ट ने ED से सिसोदिया के खिलाफ सबूत मांगे थे, लेकिन सरकारी गवाह के अलावा ED कोर्ट में कोई भी सबूत पेश नहीं कर पाई. 

 

10:14 AM

Uttarakhand Earthquake: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भूकंप के झटके
उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भूकंप के झटके. रिक्टल स्केल पर 4.0 रही तीव्रता

 

10:13 AM

Chennai News: इसरो चीफ एस सोमनाथ ने चेन्नई में भारतीय शतरंज ग्रैंडमास्टर रमेशबाबू प्रगनानंद से की मुलाकात

 

09:20 AM

Haryana News: AAP ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां की तेज
आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनावों की तैयारियां तेज कर दी हैं. AAP के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक आज से 3 दिन के हरियाणा दौरे पर हैं. आज वो करनाल और अंबाला में कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे. करनाल में 11 बजे से कार्यकर्ता सम्मेलन शुरू होगा.

 

09:19 AM

Navratri 2023: नोएडा के सनातन धर्म मंदिर में नवरात्रि के दूसरे दिन की आरती

 

08:46 AM

Fatehabad News:फतेहाबाद में एक दिन में जलाई गईं 25 पराली
फतेहाबाद में लगातार पराली जलाने के मामले सामने आ रहे हैं. जिले में एक दिन में 25 और अब तक पराली जलाने की 80 घटनाएं सामने आ चुकी है.  पराली जलाने वाले 27 किसानों से 67 हजार से अधिक का जुर्माना लिया जा चुका है. 

 

08:19 AM

Ghaziabad AQI: गाजियाबाद में भी बढ़ा प्रदूषण 

 

08:04 AM

Noida AQI: नोएडा में बढ़ा प्रदूषण खराब श्रेणी में दर्ज किया गया वायु गुणवत्ता सूचकांक

 

07:33 AM

Fatehabad Rain: हरियाणा के फतेहाबाद में बदला मौसम का मिजाज, कई जगहों पर बारिश और ओलावृष्टि
हरियाणा के फतेहाबाद में मौसम ने करवट ली है, कई जगहों पर तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है. साथ ही  ग्रामीण क्षेत्रो में हल्की ओलावृष्टि भी हुई है. फतेहाबाद में अब तक धान की कटाई नहीं हो पाई है, जिसकी वजह से किसानों की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं.

 

07:32 AM

Navratri 2023: नवरात्रि के दूसरे दिन दिल्ली के कालका जी मंदिर में भक्तों की भीड़

 

07:26 AM

Navratri 2023: नवरात्रि के दूसरे दिन मुंबा देवी मंदिर में आरती

 

07:24 AM

Navratri 2023: नवरात्रि के दूसरे दिन दिल्ली के झंडेवालान मंदिर में सुबह की आरती

 

07:23 AM

Delhi-NCR Live Update: राज्यसभा से निलंबन के खिलाफ AAP नेता राघव चड्ढा की याचिका पर आज SC में सुनवाई
11 अगस्त को AAP नेता राघव चड्ढा की संसद सदस्यता सस्पेंड की गई थी, जिसके खिलाफ उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. राघव चड्ढा की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. 

 

Trending news