Delhi NCR Live Update: मुख्यमंत्री ने पंजाब में अबतक बंद कराए 10 टोल प्लाजा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1767130

Delhi NCR Live Update: मुख्यमंत्री ने पंजाब में अबतक बंद कराए 10 टोल प्लाजा

अजित पवार को एनसीपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया. चुनाव आयोग को लेटर दिया . कल शरद पवार पार्टी की मीटींग लेने वाले है. उससे पहले अजित पवार का दावा संघटन में अजित पवार का अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ.

Delhi NCR Live Update: मुख्यमंत्री ने पंजाब में अबतक बंद कराए 10 टोल प्लाजा
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: अजित पवार को एनसीपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया. चुनाव आयोग को लेटर दिया . कल शरद पवार पार्टी की मीटींग लेने वाले है. उससे पहले अजित पवार का दावा संघटन में अजित पवार का अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ.

05 July 2023
21:49 PM

दिल्ली में महिला की गोली मारकर हत्या
दिल्ली के सराय रोहिल्ला के शास्त्री नगर इलाके में 50 साल की महिला की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक महिला की पहचान पूनम के तौर पर हुई है. यह घटना शाम करीब 4 बजे की है. बताया जा रहा है कि एक शख्स घर पर आया और महिला को गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. आरोपी को मृतका का जानकार बताया जा रहा है.

21:42 PM

ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस ने एक कुख्यात ऑटो लिफ्टर के साथ दो रिसीवर को गिरफ्तार किया है. साथ ही 13 दोपहिया वाहन बरामद किए हैं.

 

21:25 PM

U-20 सम्मेलन में शामिल होंगी मेयर
गुजरात के अहमदाबाद में 7 और 8 जुलाई को अर्बन-20 सम्मेलन का आयोजन होने जा रहा है. इसमें देश के सभी मेयर हिस्सा लेंगे. वहीं मेयर शैली ओबेरॉय इस सम्मेलन में केजरीवाल सरकार के विकास का मॉ़डल पेश करेंगी.

 

20:36 PM

बच्ची को मारी टक्कर
तेलंगाना के शादनगर शहर के एक निजी प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली एक युवा स्कूली लड़की को मल्लिकार्जुन कॉलोनी में दो युवकों द्वारा लापरवाही से चलाई जा रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी, जब वह घर लौट रही थी. यह घटना कल शाम की है जिसका वीडियो आज वायरल है.

18:45 PM

दिल्ली में बारिश हुई शुरू
दिल्ली के बुराड़ी इलाके में बरसात शुरू हुई. मौसम तब्दीली तेज हवाएं से मौसम में परिवर्तन हुआ.

17:39 PM

आईपीएस अफसरों के हुए तबादले 
दिल्ली में कई IPS अफसरों के तबादले किए गए हैं.  9 आईपीएस अफसर इधर से उधर किए गए हैं. दिल्ली में ट्रैफिक और क्राइम के पदों पर जिम्मेदारी संभालेंगे

 

Trending news