Train Accident: तमिलनाडु में मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस मालगाड़ी में टक्कर, दिल्ली आने वाली इस ट्रेन का रूट डायवर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2469318

Train Accident: तमिलनाडु में मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस मालगाड़ी में टक्कर, दिल्ली आने वाली इस ट्रेन का रूट डायवर्ट

Tamil Nadu Train Accident: चेन्नई से दरभंगा आ रही मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस (Mysuru-Darbhanga Express) कवरैप्पेटूटै स्टेशन के पास दुर्घटना ग्रस्त हो गई है. इस हादसे में कई लोग घायल हैं. शुक्रवार रात 8:30 बजे मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस (12578) मालगाड़ी से टकरा गई है. इस टक्कर में ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतर गई.

Train Accident: तमिलनाडु में मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस मालगाड़ी में टक्कर, दिल्ली आने वाली इस ट्रेन का रूट डायवर्ट
LIVE Blog

Tamil Nadu Train Accident: चेन्नई से दरभंगा आ रही मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस (Mysuru-Darbhanga Express) कवरैप्पेटूटै स्टेशन के पास दुर्घटना ग्रस्त हो गई है. इस हादसे में कई लोग घायल हैं. शुक्रवार रात 8:30 बजे मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस (12578) मालगाड़ी से टकरा गई है. इस टक्कर में ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतर गई. इससे कई ट्रेनें डायवर्ट कर दी गई हैं. इस वजह से कई ट्रेनों को रूट डायवर्ट किया गया है. चेन्नई से नई दिल्ली के बीच चलने वाली एक दैनिक सुपरफास्ट ट्रेन- 12621 चेन्नई-नई दिल्ली एक्सप्रेस का भी रूट डायवर्ट किया गया है. 

12 October 2024
08:37 AM

Rohtak News: मंडियों में धान की खरीद शुरू, इस मिलर्स की हड़ताल खत्म

07:41 AM

Vijaydashmi: दोशवासियों को पीएम मोदी ने दी विजयदशमी की बधाई

07:34 AM

Noida Fire News: नोएडा के सेक्टर 27 में भीषण आग, एक महिला की मौत और एक गंभीर रूप से घायल

 

07:20 AM

Delhi News: आज मुखर्जी नगर में सभा को संबोधित करेंगे मनोज तिवारी  

06:40 AM

Delhi Chhatarpur Temple: दिल्ली के छतरपुर मंदिर में नवरात्रि के आखिरी दिन आरती 

06:23 AM

Jhandewalan Temple: नवरात्रि के आखिरी दिन झंडेवालान मंदिर में सुबह की आरती 

06:15 AM

Tamil Nadu Train Accident: पोन्नेरी-कवरपट्टी रेलवे स्टेशनों पर बहाली का काम जारी

06:10 AM

Delhi News: दिल्ली में दो नाबालिगों शरारत के कारण पटाखे से झुलसा बच्चा 
पूर्वी दिल्ली के एक इलाके में दो नाबालिगों ने आठ वर्षीय एक बच्चे की जेब में कथित तौर पर पटाखे रख दिए, जिससे वह झुलस गया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार को मयूर विहार फेज-एक के चिल्ला गांव की है. एक अधिकारी ने बताया कि बच्चे ने पुलिस को बताया कि वह टॉफी खरीदने के लिए बाजार जा रहा था, तभी मोटरसाइकिल सवार दो लड़कों ने उसकी जेब में कुछ पटाखे डाल दिए जो फट गए. अधिकारी ने कहा, बच्चा अपना बयान बदल रहा है, लेकिन हम इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं और हमने जांच शुरू कर दी है. बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है. अधिकारी ने कहा, हमने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं और संदिग्धों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, बच्चे ने घटना की जानकारी देते हुए जिस स्थान का जिक्र किया है वहां के फुटेज से पता चलता है कि वह अकेला ही था. जांच अभी जारी है. 

06:05 AM

Train Accident: तमिलनाडु में मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस मालगाड़ी में टक्कर, दिल्ली आने वाली इस ट्रेन का रूट डायवर्ट

चेन्नई से दरभंगा आ रही मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस (Mysuru-Darbhanga Express) कवरैप्पेटूटै स्टेशन के पास दुर्घटना ग्रस्त हो गई है. इस हादसे में कई लोग घायल हैं. शुक्रवार रात 8:30 बजे मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस (12578) मालगाड़ी से टकरा गई है. इस टक्कर में ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतर गई. इससे कई ट्रेनें डायवर्ट कर दी गई हैं. इस वजह से कई ट्रेनों को रूट डायवर्ट किया गया है. चेन्नई से नई दिल्ली के बीच चलने वाली एक दैनिक सुपरफास्ट ट्रेन- 12621 चेन्नई-नई दिल्ली एक्सप्रेस का भी रूट डायवर्ट किया गया है. 

Trending news