Delhi-NCR Haryana Live Updates 8 July 2022: शालीमार बाग में बुजुर्ग महिला की घर में गला काटकर हत्या
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Updates 8 July 2022: शालीमार बाग में बुजुर्ग महिला की घर में गला काटकर हत्या

हम यहां आपको दिनभर की सभी बड़ी ख़बरें और लाइव अपडेट्स देते रहेंगे. यह लाइव पेज 24 घंटे उपलब्ध है. 07 जूलाई के अपडेट्स के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

  • सुप्रीम कोर्ट ने ZEE NEWS एंकर रोहित को SC से बड़ी राहत दी है. उन्हें अंतरिम जमानत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. आपको बता दें, छत्तीसगढ़ पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी का वारंट लेकर आई थी. जिसके खिलाफ रोहित ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था.

Trending Photos

Delhi-NCR Haryana Live Updates 8 July 2022: शालीमार बाग में बुजुर्ग महिला की घर में गला काटकर हत्या
LIVE Blog

मली जानकारी के अनुसार महिला के चार बेटे हैं जो उसके साथ नहीं रहते. कभी-कभी कोई बेटा मिलने आ जाता है. बताया जा रहा है कि रात को आखिरी बार उससे कोई मिलने आया था. पुलिस को इस बुजुर्ग महिला की घर में हुई इस हत्या की सूचना पीसीआर के जरिए 11 बजे मिली थी. बुजुर्ग महिला का गला आंशिक रूप से कटा हुआ था और उसका शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था.

08 July 2022
21:07 PM

दिल्ली में 2 गुटों के बीच फिर हुई पत्थरबाजी
दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में फिर पत्थरबाजी हुई. 2 गुटों के बीच जमकर पत्थर चले. पत्थरबाजी कर कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई. कुछ दिन पहले युवकों के बीच हुए झगड़े के बाद आज जहांगीरपुरी ई-ब्लॉक में जमकर हंगामा हुआ. लोगों के दिल में डर और अपना वर्चस्व जमाने के लिए हवा में चाकू लहराते हुए कुछ बदमाश युवकों द्वारा पत्थरबाजी की गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.

17:58 PM

दिल्ली के सिनेमा हॉल की बाथरूम में युवक ने किया सुसाइड
दिल्ली के विकासपुरी इलाके के पीवीआर (PVR) सिनेमा हॉल के बाथरूम में एक व्यक्ति ने हाथ की नस काट कर खुदकुशी कर ली. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान उत्तम नगर के अनांद (44) के रूप में हुई है. वहीं पूरी घटना में सबसे बड़ा सवाल ये है कि पीवीआर सिनेमा हॉल के अंदर बाहर की किसी भी चीज को अंदर ले जाने की अनुमति नहीं होती, ऐसे में मृतक के पास मिला बड़ा चाकू सुरक्षा पर सवाल खड़ा करता है.

16:14 PM

हादसे को लेकर सीएम ने ट्वीट कर जताया शोक
चंडीगढ़ में हुए हादसे को लेकर सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट कर कहा, आज चंडीगढ़ के कार्मेल कान्वेंट स्कूल में छात्राओं पर वृक्ष टूटकर गिरने की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. घटना में जान गंवाने वाली छात्रा के परिवार के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं. मैं ईश्वर से घायल छात्राओं के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

16:07 PM
16:06 PM

गला रेतकर बुजुर्ग की हत्या

नॉर्थ वेस्ट जिले के शालीमार बाग़ में एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की उसके ही घर में गला रेत कर हत्या कर दी गयी. बुजुर्ग महिला घर में अकेली रहती थी. घर में ज्वेलरी और समान से छेड़छाड़ नहीं की गयी है और न ही बुजुर्ग महिला के शरीर पर प्रत्यक्ष रूप से चोट के निशान ही मिले हैं, घर में एंट्री भी फ्री हुई. लिहाज़ा आरंभिक जांच में मामला लूट का नहीं कुछ और लग रहा है. 

13:57 PM

बच्चों के पैरेंट स्कूल पहुंच चुके हैं, राहत और बचाव कार्य जारी है. 

12:54 PM

चंडीगढ़ में बड़ा हादसा, स्कूली बच्चों पर पेड़ ने ढाया कहर
चंडीगढ़ में एक बड़े हादसे की खबर आई है. यहां के सेक्टर-9 स्थित कार्मल कान्वेंट स्कूल में एक विशालकाय पेड़ टूटकर गिर गया. पेड़ गिरने से कई बच्चे इसकी चपेट में आए. बताया जा रहा है कि 10 से 15 बच्चे घायल हुए हैं. पेड़ गिरने से घायल हुए एक बच्चे की मौत भी हो गई है. जबकि एक छात्र और एक शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पीजीआई रेफर कर दिया गया था. कई अन्य छात्रों को मामूली चोटें आई हैं.

12:52 PM
12:46 PM
12:29 PM

Zee News के एंकर रोहित रंजन की गिरफ्तारी पर रोक
सुप्रीम कोर्ट ने ZEE NEWS के एंकर रोहित रंजन बड़ी राहत दी है. उन्हें अंतरिम जमानत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. आपको बता दें, छत्तीसगढ़ पुलिस उनकी गिरफ्तारी का वारंट लेकर आई थी. जिसके खिलाफ रोहित ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था. जहां से उन्हें राहत मिली है

12:28 PM

सुप्रीम कोर्ट ने मोहम्मद जुबैर को दी राहत, यूपी पुलिस को दिया नोटिस

सुप्रीम कोर्ट ने मोहम्मद जुबैर को बड़ी राहत दी है. सुप्रीम कोर्ट ने जुबैर को उनके खिलाफ सीतापुर, उत्तर प्रदेश में दर्ज मामले में अंतरिम जमानत दी है. इलाहाबाद हाई कोर्ट के आदेश को चुनौती देने वाली जुबैर की याचिका पर यूपी पुलिस को नोटिस भी कोर्ट ने जारी किया है.

09:56 AM

जापान के पूर्व पीएम सिंजो आबे की मौत, सीने में लगी थी गोली
जापान के सबसे लंबे समय तक पीएम रहे सिंजो आबे की मौत हो गई है. उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से बताई जा रही है. हालांकि उन्हें एक रैली के दौरान एक शख्स ने गोली मारी थी. 

Watch Live TV

06:56 AM

सब्जी हुई महंगी, महिलाओं की रसोई का बजट बिगड़ा

राजेश खत्री/सोनीपत: मानसून के चलते शिमला व अन्य क्षेत्रों से आने वाली सब्जियां अब  100 का आंकड़ा पार कर चकी हैं जिससे घरेलू महिलाओं की रसोई का बजट बिगड़ता नजर आ रहा है फिलहाल शिमला मिर्च, मटर और गोभी महंगी हो रही है. माना जा रहा है कि आवक कम होने से सब्जियां महंगी हुई है. जी मीडिया ने सब्जी मंडी में ग्राउंड जीरो पर जाकर मौके का जायजा लिया और वहां घरेलू महिलाओं एवं सब्जी विक्रेता उसे बात की आप यह एक्सक्लूसिव रिपोर्ट देखें.

Trending news