MCD Mayor Elections: मेयर पद से BJP की उम्मीदवार शिखा ने नामांकन लिया वापस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1668455

MCD Mayor Elections: मेयर पद से BJP की उम्मीदवार शिखा ने नामांकन लिया वापस

MCD Mayor Elections: शिखा राय ने इसको लेकर कहा कि सबसे बड़ी पार्टी की तरफ से मैंने उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया था, लेकिन हमारी पार्टी का ध्येय यह नहीं रहता है कि हमें केवल सत्ता चाहिए. पिछले दिनों हम उम्मीद कर रहे थे कि स्टेंडिंग कमेटी चुनाव भी होगा, लेकिन कोर्ट में यह मामला लंबित है और उसमें डेट पर डेट लिया जा रहा है. इसलिए जब तक बाकी कि संवैधानिक प्रक्रिया नहीं पूरी होती, मैं यह मांग करते हुए कि कमेटी का गठन हो, मैं अपना नाम वापस लेती हूं.

MCD Mayor Elections: मेयर पद से BJP की उम्मीदवार शिखा ने नामांकन लिया वापस
LIVE Blog

MCD Mayor Elections: दिल्ली में मेयर पद के लिए चुनाव बुधवार यानी की आज होना है. इस चुनावी मैदान में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की शैली ओबेरॉय (Shelly Oberoi) और भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की नेता शिखा राय (Shikha Rai) मैदान में खड़ी हैं. चुनाव को लेकर सदन में वोटिंग के बॉक्स लगा दिए गए हैं. चुनाव हंगामेदार हो सकता है. इसलिए सुरक्षा के लिए मार्शल को तैनात किया गया है. चुनाव सुबह 11 बजे शुरू होगा और वोटिंग प्रक्रिया के समाप्त होने तक चलेगा.

26 April 2023
11:37 AM

एमसीडी सदन की कार्यवाही स्थगित, 2 मई के दिन अगली बैठक

10:58 AM

दिल्ली मेयर चुनाव और MCD सदन की बैठक आज 11 बजे से शुरू होगी. AAP उम्मीदवार डॉ. शैली ओबेरॉय और BJP उम्मीदवार शिखा राय में मुकाबला डिप्टी मेयर पद के लिए होगा. AAP उम्मीदवार आले मोहम्मद इक़बाल और BJP उम्मीदवार सोनी पांडेय में मुकाबला होगा.

Trending news