Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस-भाजपा ने झोंकी ताकत, आज चुनावी मैदान में उतरेंगे ये 3 दिग्गज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2258478

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस-भाजपा ने झोंकी ताकत, आज चुनावी मैदान में उतरेंगे ये 3 दिग्गज

Haryana Lok Sabha Election 2024: आज हरियाणा के चरखी दादरी में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं दूसरी ओर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पूर्व CM एवं लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल के लिए प्रचार करेंगे और नितिन गडकरी जनसभा को संबोधित करेंगे.

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस-भाजपा ने झोंकी ताकत, आज चुनावी मैदान में उतरेंगे ये 3 दिग्गज

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर 25 मई को वोटिंग है, जिससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आज हरियाणा के चरखी दादरी में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं दूसरी ओर BJP के दो दिग्गज नेता भी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे. 23 मई PM मोदी महेंद्रगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

चरखी दादरी में राहुल गांधी की जनसभा
हरियाणा के चरखी दादरी में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी दोपहर 12.30 बजे रैली स्थल पर पहुंचेंगे, जिसके पहले सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. रैली में लगभग 10 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. इसके साथ ही भीषण गर्मी से बचने के भी इंतजाम किए गए हैं. राहुल गांधी जनसभा में भिवानी महेंद्रगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के लिए वोट मांगेगे. उनके साथ कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भी रैली में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- Delhi Traffic Advisory: आज दिल्ली में रैली करेंगे PM मोदी, इन रास्तों पर लग सकता है भीषण जाम

करनाल की घरौंडा में राजनाथ सिंह की रैली
करनाल की घरौंडा नई अनाज मंडी में आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पूर्व CM एवं लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल के लिए प्रचार करेंगे. इससे पहले PM मोदी सहित BJP के 3 दिग्गज नेता पूर्व CM मनोहर लाल के पक्ष में प्रचार कर चुके हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह ने मनोहर लाल के लिए वोट मांगा, वहीं अब रक्षामंत्री राजनाथ सिंह करनाल में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. 

नितिन गडकरी करेंगे जनसभा को संबोधित
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के साथ ही आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी हरियाणा के चुनावी मैदान में BJP उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे. रेवाड़ी के कोसली कस्बा में नितिन गडकरी रोहतक से BJP कैंडिडेट डॉ. अरविंद शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से उन्हें जिताने की अपील करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार, नितिन गडकरी दोपहर 2.30 बजे रेवाड़ी पहुंचेंगे, इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी मौजूद रहेंगे. 

 

Trending news