Delhi News: कार्यकर्ता संगम कार्यक्रम में BJP ने लिया सभी 7 सीटों में जीत का संकल्प, कहा- हर बूथ पर कमल खिलाएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2015536

Delhi News: कार्यकर्ता संगम कार्यक्रम में BJP ने लिया सभी 7 सीटों में जीत का संकल्प, कहा- हर बूथ पर कमल खिलाएंगे

Delhi News: नवीन शाहदरा जिला में BJP के कार्यकर्ता संगम कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिससे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका. 

Delhi News: कार्यकर्ता संगम कार्यक्रम में BJP ने लिया सभी 7 सीटों में जीत का संकल्प, कहा- हर बूथ पर कमल खिलाएंगे

Delhi News: भारतीय जनता पार्टी, नवीन शाहदरा जिला द्वारा आज कार्यकर्ता संगम कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली प्रभारी बैजयंत जय पांडा, वीरेंद्र सचदेवा, मनोज तिवारी सहित हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान सांसद मनोज तिवारी के द्वारा संसदीय क्षेत्र के 24 प्रमुख विकास कार्यों को संकलित कर बनाई गई एक डॉक्यूमेंट्री भी दिखाई गई.

कार्यकर्ता संगम में मुख्य रूप से शामिल हुईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कार्यकर्ता व जनता को संबोधित करते हुए कहा कि सासंद मनोज तिवारी ने अपनी लोकसभा में मेट्रो लाने, फ्लाइओवर बनवाने व 36 करोड़ की लागत से रीवर फ्रंट का काम कराने जैसे कई सराहनीय काम किए. स्मृति ईरानी ने आगामी लोकसभा चुनाव का बिगुल बजाते हुए कहा कि मैं यहां मौजूद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा, सांसद मनोज तिवारी और जिलाध्यक्ष से ये वादा चाहती हूं कि इस जिले का जो भी कार्यकर्ता 100 प्रतिशत बूथ जिताएंगे, उन्हें अयोध्या जरूर लाएं. हम साथ मिलकर राम लला के दर्शन करेंगे. ये एक बहन अपने भाईयों से वादा चाहती है, ऐसे सभी कार्यकर्ताओं को राम मंदिर के उद्घाटन पर अयोध्या जरूर लाएं.

स्मृति ईरानी ने कहा कि पिछले पांच दशकों से अमेठी के लोगों को गांधी परिवार ने अंधेरे में रखा, जिस कारण 3 लाख 90 हजार परिवार को शौचालय नहीं मिले. एक लाख लोग ऐसे थे जिनके घर के पर छत नहीं थी और पांच लाख लोग ऐसे थे जो स्वास्थ्य सुविधाओं से वंचित थे. दो लाख परिवार रसोई के धुंए की मार झेल रहे थे और लाखों किसान ऐसे थे जो अपने सिर पर कर्जा लेकर चल रहे थे. जैसे सभी परिवारों के जीवन मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में रोशनी लाने का काम किया. अब हमें पूरे देश मे इसी तरह के विकास की झड़ी लगानी है और ये संकल्प लेना है कि कोई भी क्षेत्र और बूथ विकास से अछूता न रहे.

ये भी पढ़ें- Parliament Security Breach:संसद सुरक्षा चूक मामले में यूपी और महाराष्ट्र पहुंची दिल्ली पुलिस, आरोपियों के घर में खंगाले रिकॉर्ड

आने वाला समय चुनाव की दृष्टि से एक नया सवेरा लाएगा. जब तक मोदी हैं हम असंभव को भी सभव कर दिखाएंगे और हर बूथ पर कमल खिलाएंगे. इस दौरान स्मृति ईरानी ने CM केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली को टूटी सड़क दी, भरे हुए सीवर दिए, बहती शराब की नदियां दी, लेकिन हम केवल एक सड़क नहीं पूरी दिल्ली और देश को विकसित करेंगे. यही निर्णय लेकर आज सारे कार्यकर्ता आगे बढ़ें. प्रधानमंत्री ने महिलाओं को आरक्षण दिया और अपनी गारंटी पूरी की.

अपने संबोधन में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने कहा की दिल्ली में एक ऐसी सरकार है, जिसके कई मंत्री और विधायक यहां तक की संसद जेल में है. क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार का खेल किया है और अब केजरीवाल के जेल जाने की तैयारी है. उन्होंने कहा की अरविंद केजरीवाल जेल से रिमोट कंट्रोल द्वारा दिल्ली की सरकार चलाने की योजना बना रहे हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे. भाजपा कार्यकर्ताओं की इतनी बड़ी संख्या में मौजूदगी इस बात का आगाज है की तीन राज्यों के बाद अब देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनाने के लिए जनता संकल्प कर चुकी है. उपस्थित कार्यकर्ताओं के दम पर ही भाजपा एक बार फिर दिल्ली की सातों सीटों पर विजय हासिल करेगी.

प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं के उत्साह की सराहना करते हुए कहा कि इसी उत्साह परिश्रम और लगन से भ्रष्ट केजरीवाल सरकार के खिलाफ कई आंदोलन चलाए गए, जिसके परिणाम स्वरूप केजरीवाल की आधी सरकार जेल में है. शीघ्र अरविंद केजरीवाल भी सलाखों के पीछे होंगे, क्योंकि उन्होंने दिल्ली के साथ न सिर्फ धोखा किया बल्कि भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़कर दिल्ली के माथे पर कलंक का टीका लगाया है उसे हम सुशासन के गंगाजल से धोएंगे.

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सेवाधाम रोड का जाम हटाना मेरा प्रण है. जेल रोड वाली सड़क पतली थी, उसे चौड़ा करा रहे हैं. फ्लाईओवर बनाकर जाम खत्म करने का काम करेंगे. विकसित भारत संकल्प यात्रा चल रही है, जो गली-गली जा रही है. आपकी बेटी है तो उसका खाता खुलवाएं, आप बेघर हैं तो घर आपको मोदी दिलाएंगे, आप पंजीकरण तो कराएं.

Input- Rakesh Kumar

Trending news