Lok Sabha Chunav: MLA राव दान सिंह ने महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा सीट से ठोका दावा, बोले- समीकरण में बैठता हूं फिट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2156517

Lok Sabha Chunav: MLA राव दान सिंह ने महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा सीट से ठोका दावा, बोले- समीकरण में बैठता हूं फिट

Lok Sabha Chunav: कांग्रेस विधायक राव दान सिंह ने कहा कि वो भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट पर बिलकुल फिट बैठते हैं. उनका उसी क्षेत्र में घर है और वो यहां की सियासी समीकरण को बेहतर तरीके से समझते हैं. इसके साथ ही उन्होंने बीेजपी पर भी निशाना साधा.

Lok Sabha Chunav: MLA राव दान सिंह ने महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा सीट से ठोका दावा, बोले- समीकरण में बैठता हूं फिट

Rao Dan Singh: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक राव दान सिंह ने महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा सीट से चुनावी दावा ठोका है. उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़-भिवानी सीट क्षेत्र में मेरा घर है. मैं वहां के चुनावी समीकरण में फिट बैठता हूं. इसके साथ ही इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में कांग्रेस पार्टी बढ़िया प्रदर्शन करने वाली है.

महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा सीट से ठोकी दावेदारी
हरियाणा के महेंद्रगढ़ विधानसभा सीट से विधायक राव दान सिंह ने महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा सीट पर अपनी दावेदारी ठोकी है. उन्होंने कहा कि वो इस सीट के लिए उपयुक्त हैं. वो इसी लोकसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं. इस वजह से यहां होने वाले राजनीतिक समीकरण में वो फिट बैठते हैं. इसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. राव दान सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के दो सांसदों पर भी हमला बोला है. उन्होंने गुरुग्राम और और महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा के सांसदों पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास गिनाने के लिए कोई काम नहीं है. उन्होंने बतौर सांसद अपने लोकसभा में कोई भी काम नहीं किया है.  

ये भी पढ़ें: क्या BJP-JJP गठबंधन टूटना था तय? जाटलैंड में गठबंधन की क्या है 'इनसाइड स्टोरी'

भाजपा पर साधा निशाना
बीते कल 13 मार्च 2024 को भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी दूसरी सूची जारी की थी. इस सूची में हरियाणा के 6 लोकसभा सीटों पर भाजपा ने अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की. इसको लेकर भी रावदान सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पुलवामा की वजह से जीत मिली थी, लेकिन इस बार उन्हें जीत नहीं मिलेगी और कांग्रेस की सरकार बनेगी. वहीं, उन्होंने कहा कि भिवानी के मौजूदा सांसद पहले हमारे कांग्रेसी साथी रहे हैं और आज भी वो दिल से कांग्रेस ही हैं. अगर उनसे मुकाबला भी होता है तो किसी भी प्रकार की कोई कड़वाहट नहीं रहेगी.

Trending news