Bhiwani News: भिवानी से CM केजरीवाल करेंगे चुनावी शंखनाद, एक साथ 4 हजार से ज्यादा पदाधिकारियों को दिलाएंगे शपथ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1853349

Bhiwani News: भिवानी से CM केजरीवाल करेंगे चुनावी शंखनाद, एक साथ 4 हजार से ज्यादा पदाधिकारियों को दिलाएंगे शपथ

हरियाणा में चुनाव से पहले AAP ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. आज AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान हरियाणा के भिवानी में AAP के नए सर्कल इंचार्ज के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे.

Bhiwani News: भिवानी से CM केजरीवाल करेंगे चुनावी शंखनाद, एक साथ 4 हजार से ज्यादा पदाधिकारियों को दिलाएंगे शपथ

Bhiwani News: हरियाणा में चुनाव से पहले AAP ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. आज AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान हरियाणा के भिवानी में AAP के नए सर्कल इंचार्ज के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. इसके लिए भिवानी की नई अनाज मंडी में आप पार्टी का राज्य स्तरीय कार्यक्रम दोपहर एक बजे से शुरू होगा. CM केजरीवाल और भगवंत मान के आगमन से पहले समारोह स्थल पर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. 

भिवानी की नई अनाज मंडी में कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. कार्यक्रम स्थल पर 6 हजार कुर्सियों सहित मुख्य मंच को तैयार किया गया है, जिसमें 1400 सर्कल इंचार्ज सहित लगभग 4 हजार पदाधिकारियों को एक साथ शपथ दिलाई जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Indian Railways: G20 सम्मेलन के दौरान 200 से ज्यादा ट्रेनों को किया गया कैंसिल, कई के बदले रूट, यहां देखिए पूरी लिस्ट

2024 की तैयारी
शपथ ग्रहण समारोह के साथ ही AAP ने हरियाणा में 2024 के चुनाव की तैयारी भी शुरू कर दी है. आज के कार्यक्रम में शपथ लेने वाले चार हजार पदाधिकारी आने वाले समय में प्रदेश में एक लाख कार्यकर्ताओं की टीम तैयार करेंगे. सभी विधानसभाओं में वार्ड वाइज टीम तैयार की जाएगी. 

समारोह को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह
शपथ ग्रहण समारोह को लेकर AAP कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला रहा है. AAP कार्यकर्ताओं का कहना है कि हरियाणा में आज राजनीतिक पार्टियां विकास के मुद्दे पर बात करती हैं, ये AAP की देन है. 

CM केजरीवाल कर सकते हैं बड़े ऐलान
दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद AAP हरियाणा में भी तेजी से अपनी पार्टी की विस्तार कर रही है.आज भिवानी में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह से एक ओर जहां AAP हरियाणा की जनता के बीच खुद को मजबूत दिखाने का प्रयास करेगी. वहीं CM केजरीवाल साल 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर भी कई बड़े ऐलान कर सकते हैं. 

इनपुट- नवीन शर्मा

 

 

 

 

Trending news