Haryana News: लाडवा विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार नयाब सिंह सैनी ने की मतदान करने से पहले की पूजा अर्चना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2459818

Haryana News: लाडवा विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार नयाब सिंह सैनी ने की मतदान करने से पहले की पूजा अर्चना

Haryana News:  हरियाणा के कार्यवाहक सीएम और लाडवा विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार नायब सिंह सैनी ने शुक्रवार को मंदिर में पूजा-अर्चना की और राज्य में मतदान शुरू होने के बाद अपना वोट भी डाला. उन्होंने कहा कि बीजेपी तीसरी बार चुनाव जीतने जा रही है.

Haryana News: लाडवा विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार नयाब सिंह सैनी ने की मतदान करने से पहले की पूजा अर्चना

Nayab Singh Saini: हरियाणा के कार्यवाहक सीएम और लाडवा विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार नायब सिंह सैनी ने शुक्रवार को मंदिर में पूजा-अर्चना की और राज्य में मतदान शुरू होने के बाद अपना वोट भी डाला. उन्होंने कहा कि बीजेपी तीसरी बार चुनाव जीतने जा रही है. उन्होंने कहा कि में हरियाणा के लोगों से 100% वोट डालने की अपील करना चाहता हूं. हरियाणा के लोगों का मूड साफ है. बीजेपी 8 अक्टूबर को भारी अंतर से तीसरी बार अपनी सरकार बनाने जा रही है.

सैनी ने की हरियाणा के लोगों से 100 प्रतिशत वोट देने की अपील
वोट डालने के बाद, वह अंबाला के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने के बाद स्याही लगी उंगली दिखाते हैं. हरियाणा के सीएम ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी द्वारा किए गए वादे ठोस नहीं थे. उन्होंने कहा कि मैं हरियाणा के लोगों से 100 प्रतिशत वोट देने की अपील करना चाहता हूं. पीएम मोदी के नेतृत्व में हम हरियाणा के विकास के लिए काम करेंगे, ठीक उसी तरह जैसे हमने पिछले 10 वर्षों में किया है. मैं राज्य के लोगों से कहना चाहता हूं कि आप अपना वोट पीएम मोदी को दें और हम राज्य के विकास की गारंटी देंगे. कांग्रेस के वादे ठोस नहीं हैं. उन्होंने लोगों का समर्थन खो दिया है. कांग्रेस की मंशा साफ है कि वे आरक्षण खत्म करना चाहते हैं. वे आरक्षण विरोधी और गरीब विरोधी हैं. यह चुनाव एक उच्च दांव की लड़ाई है क्योंकि भाजपा राज्य में सत्ता में तीसरी बार लगातार जीत की उम्मीद कर रही है.

ये भी पढ़ें; फरीदाबाद जिले की इन दो सीट पर आज तक नहीं खिला कमल, जानें और सीटों का हाल

कांग्रेस पार्टी सत्ता विरोधी लहर और किसान विरोध और पहलवानों के विरोध के मुद्दों पर सवार होकर सत्ता हासिल करना चाहती है. हरियाणा में मुख्य चुनावी दलों में भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के साथ-साथ इंडियन नेशनल लोकदल-बहुजन समाज पार्टी (इनेलो-बसपा) और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) आजाद समाज पार्टी (एएसपी) के बीच चुनाव पूर्व गठबंधन शामिल हैं. हरियाणा में सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान शुरू हो चुका है. सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में कुल 1,031 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं और मतदान के लिए 20,632 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे जम्मू-कश्मीर के साथ 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे. 

 

Trending news