Charkhi Dadri News: चुनाव को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर कसा तंज, बोले- प्रदेश की जनता चाहती है बदलाव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1764240

Charkhi Dadri News: चुनाव को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर कसा तंज, बोले- प्रदेश की जनता चाहती है बदलाव

Charkhi Dadri News: हरियाणा के चरखी दादरी में राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ता बैठक को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश का हर वर्ग सरकार से दुखी है.

Charkhi Dadri News: चुनाव को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर कसा तंज, बोले- प्रदेश की जनता चाहती है बदलाव

Charkhi Dadri News: चरखी दादरी में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान व राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ता बैठक को संबोधित किया. कार्यकर्ता बैठक में महिला प्रदेश प्रवक्ता मनीषा सांगवान सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे. दीपेंद्र हुड्डा ने भिवानी में 9 जुलाई को होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया.

ये भी पढ़ें: Delhi News: वंदे भारत ट्रेनों के लिए अरविंद केजरीवाल की सौगात, मेंटेनेंस शेड बनाने की दी अनुमति

दीपेंद्र हुड्डा ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार से आज हर वर्ग दुखी हैं और हरियाणा प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार ने हरियाणा को बेरोजगारी में नंबर वन बना दिया है.

हुड्डा ने आगे कहा कि आज किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी हर वर्ग प्रदेश सरकार से दुखी है और प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी की सरकार देखना चाहती है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का संगठन मजबूत है‌ और मजबूती के साथ कांग्रेस पार्टी हरियाणा में सरकार बनाएगी. वहीं उदयभान ने कहा कि लोकसभा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी हाईकमान द्वारा प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी.

वहीं अटेली विधायक सीताराम यादव ने आज अपने जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनी और साथ ही लोगों की परिवार पहचान पत्र, पेंशन और दूसरी समस्याओं के लिए मुख्यमंत्री के नाम प्रार्थना पत्र लिया. उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जल्द ही उनकी शिकायतों का निवारण किया जाएगा. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री का जनसंवाद कार्यक्रम अटेली विधानसभा में नहीं हुआ था. इस महीने दोबारा से जनसंवाद कार्यक्रम शुरू होगा तो उन्हें उम्मीद है कि उनके क्षेत्र में जल्द ही जन संवाद का कार्यक्रम मुख्यमंत्री करेंगे.

2024 चुनाव के बारे में बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में रैलियां की हैं और इन रैलियों में काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया. इसके अलावा टिफन बैठक और विकास यात्रा के द्वारा भी कामों पर चर्चा की गई है. उन्होंने उम्मीद जताई कि 2024 में नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

Input: Narendra Mandola

 

Trending news