Lok Sabha Election 2024: AAP को लोकसभा चुनाव में जीताकर BJP की तानाशाही का जनता देगी जवाब: सहीराम पहलवान
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: AAP को लोकसभा चुनाव में जीताकर BJP की तानाशाही का जनता देगी जवाब: सहीराम पहलवान

दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके में आम आदमी पार्टी के द्वारा संकल्प सभा का आयोजन किया गया, जिसमें दक्षिणी दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान सभा में पहुंचे और लोगों से अपील की कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल का जवाब आप सब वोट से देंगे.

Lok Sabha Election 2024: AAP को लोकसभा चुनाव में जीताकर BJP की तानाशाही का जनता देगी जवाब: सहीराम पहलवान

Delhi Lok Sabha Election: दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके में आम आदमी पार्टी के द्वारा संकल्प सभा का आयोजन किया गया, जिसमें दक्षिणी दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान सभा में पहुंचे और लोगों से अपील की कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल का जवाब आप सब वोट से देंगे. वहीं इस दौरान संगम विहार के आम आदमी पार्टी से विधायक दिनेश मोहनिया भी मौजूद रहे. 

गम विहार में आम आदमी पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में जेल का जवाब वोट से संकल्प सभा का आयोजन किया गया. वहीं इस संकल्प सभा में दिनेश मोहनिया के साथ दक्षिणी दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान पहुंचे और लोगों से अपील की कि 25 मई को होने वाले वोटिंग में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी सहीराम पहलवान को वोट देकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के केंद्र सरकार द्वारा जेल में डालने का अपमान का बदला लें. 

ये भी पढ़ें: सुशील गुप्ता ने रामराज्य का सपना दिखाकर किया वादा, आपके अधिकारों के लिए उठाऊंगा आवाज

इस दौरान लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गरीबों के उत्थान के लिए कार्य किया है, जिसकी सजा केंद्र सरकार ने उन्हें जेल में डालकर दिया है. संगम विहार के लोगों के लिए पानी, सड़क, सीवर और अच्छी शिक्षा का व्यवस्था किया, जिससे कि गरीबों को भी किसी भी प्रकार की असुविधा न हो. उन्होंने महिलाओं के लिए बस फ्री किया, जिससे कि ताकि हमारी बहनें जब सफर करे तो उन्हें पैसे की समस्या ना आए. गरीबों के इलाज के लिए मोहल्ला क्लीनिक बनाया गया, जहां एमबीबीएस डॉक्टर बैठते हैं और गरीबों का इलाज और मुफ्त में दवाइयां देते हैं. ऐसे मुख्यमंत्री को केंद्र सरकार झूठे शराब कैसे में फंसाकर उन्हें जेल में डाल दिया है. जिसका जवाब आपको 25 मई को होने वाले वोटिंग में देना है. 

वहीं इस दौरान आम आदमी पार्टी से संगम विहार के विधायक दिनेश मोहनिया ने कहा कि केंद्र की सरकार तानाशाही कर रही है. जिस प्रकार से उन्होंने दिल्ली के सबसे ईमानदार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित झूठ शराब घोटाले में फंसाकर जेल में डाल दिया है, इसका जवाब संगम विहार के लोग 25 को होने वाले वोटिंग में केंद्र सरकार के तानाशाही के खिलाफ आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सहीराम पहलवान को जीताकर देंगे. 

INPUT: HARI KISHOR SAH

Trending news