Jind: रेप केस में क्लीन चिट मिलते ही रामनिवास सुरजाखेड़ा का शक्ति प्रदर्शन, निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2423185

Jind: रेप केस में क्लीन चिट मिलते ही रामनिवास सुरजाखेड़ा का शक्ति प्रदर्शन, निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं

Jind News:  JJP से इस्तीफा देने वाले विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा को रेप केस में क्लीन चिट मिलने के बाद एक बार फिर उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं. वहीं वो निर्दलीय चुनाव भी लड़ सकते हैं.

Jind: रेप केस में क्लीन चिट मिलते ही रामनिवास सुरजाखेड़ा का शक्ति प्रदर्शन, निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं

Jind News: JJP से इस्तीफा देने वाले विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन भर सकते हैं, जिससे पहले उन्होंने रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया. दरअसल, रामनिवास सुरजाखेड़ा के JJP से इस्तीफा देने के बाद उनके BJP में शामिल होने की खबर सामने आ रही थी, इस बीच रेप केस में उनका नाम सामने आया. हालांकि, अब इस मामले से उन्हें SIT से क्लीन चिट मिल गई है, जिसके बाद अब वो भाजपा में भी शामिल हो सकते हैं. राय शुमारी के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं की मीटिंग भी बुलाई है. 

रेप केस में फंसाने की साजिश
रेप केस में क्लीन चिट मिलने के बाद  रामनिवास सुरजाखेड़ा ने दावा किया कि राजनीतिक लोगों ने उन्हें झूठे मामले में फंसाने की साजिश की है. षड्यंत्र रचने वालो का पूरा गैंग है, 2 से 4 दिन में प्रशासन इसका खुलासा करेगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि नरवाना की जनता के आशीर्वाद से कानून से मुझे न्याय मिला ओर मैं आपके बीच क्लीन चिट लेकर आया. अब आप लोगों को सोचना है उन लोगो का 5 अक्टूबर को क्या जवाब देना है.

ये भी पढ़ें- Mahendragarh Election 2024: महेंद्रगढ़ के चुनावी दंगल में किसे मिलेगी जीत, जानें सियासी समीकरण 

रोड शो में शक्ति प्रदर्शन
रेप केस में क्लीन चीट मिलने के बाद विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा को कार्यकर्ता नरवाना कैथल बॉर्डर के गांव से ट्रैक्टर, मोटरसाइकिल के काफिले के साथ हुड्डा ग्राउंड में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में लेकर पहुंचे. मंच पर पहुंचने पर समाजिक संगठनो व खाप पंचायतों ने उन्हें पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया. युवाओं की इतनी भीड़ और सफल सम्मेलन को देख सुरजाखेड़ा गदगद नजर आए. 

रामनिवास सुरजाखेड़ा ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति मेरा कोई पेशा नही है, यह माध्यम है जिससे मैं जनता की सेवा कर सकूं. मैं आज भी निजी कोटे से लोगों की समस्याओं व नरवाना के विकास पर खर्च करता हुं. इस दौरान दुष्यंत चौटाला पर तंज कसते हुई उन्होंने कहा कि जब मैंने नरवाना के लोगों के हक के लिए आवाज उठाई तो मुझसे खादी ग्राम बोर्ड के चैयरमैन का पद छीन लियै गया. लोगों के लिए मैं खादी ग्राम बोर्ड के चैयरमैन का पद तो क्या कैबिनेट मंत्री होता तो वो भी छोड़ने के लिए तैयार था.

सुरजाखेड़ा ने कहा कि आज मैं जहां खड़ा हूं आप लोगों का आशीर्वाद है, आप लोगों की देन है कि हरियाणा की सबसे बड़ी पंचायत विधानसभा में 90 आदमियों में बिठाया. उन्होंने कहा नरवाना की जनता ने साल 2019 के चुनाव में मुझे सबसे ज्यादा वोटों से जिताकर इतिहास रच दिया. 1966 में हरियाणा बना है आज तक नरवाना से कोई विधायक इतने मतों से नही जीत पाया. 

इस दौरान सुरजाखेड़ा ने बीजेपी सरकर के कार्यों का भी बखान किया. उन्होंने कहा कि जेजेपी का विधायक होने के बाद मैं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पास गया तो उन्होंने नरवाना के विकास के लिए 800 करोड़ रुपये की सौगात दी. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि अगर बीजेपी उन्हें मौका देती है तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगे. साथ ही विधायक बनने पर 8 हजार करोड़ रुपये की लागत से नरवाना का विकास करवाने का दावा किया. 

इनपुट- गुलशन चावला

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news