Haryana Politics: कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने कहा- BJP के DNA में गद्दारी, पीठ में छुरा घोंपने का काम करती है पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1732493

Haryana Politics: कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने कहा- BJP के DNA में गद्दारी, पीठ में छुरा घोंपने का काम करती है पार्टी

Faridabad News: पूर्व कैबिनेट मंत्री करण सिंह दलाल ने BJP-JJP गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के डीएनए में भी गद्दारी है और यह सहयोगी पार्टी की पीठ में छुरा घोंपने का काम करती है. 

Haryana Politics: कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने कहा- BJP के DNA में गद्दारी, पीठ में छुरा घोंपने का काम करती है पार्टी

Faridabad News: हरियाणा कांग्रेस में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे करण सिंह दलाल ने आज बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा. इस दौरान करण सिंह ने BJP-JJP गठबंधन को लेकर चल रही बातों पर भी चुटकी ली और कहा कि बीजेपी नापाक गठबंधन है जो हरियाणा की जनता को लूटने पर लगा हुआ है. 

मझाबली पुल के ठेकेदार पर उठाए सवाल
हाल ही में बिहार के भागलपुर में एक निमार्णाधीन पुल गिरने की खबर सामने आई थी, ये पुल बनाने का जिम्मा हरियाणा की एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन को मिला था. हरियाणा के फरीदाबाद से ग्रेटर नोएडा  को जोड़ने के लिए यमुना नदी पर बनाए जा रहे मझावली पुल जिम्मेदारी भी एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन को दी गई है. बिहार में हुए हादसे के बाद करण सिंह ने इस मामले में BJP सरकार को घेरते हुए कहा कि मझावली पुल बनाने की जिम्मेदारी ऐसे ठेकेदार को दी गई है, जो पहले ही अपने खराब काम के चलते बदनाम है.

ये भी पढ़ें- Haryana Politics: हरियाणा में BJP-JJP सरकार में टकराव के बीच कांग्रेस विधायक का तंज, कहा- विनाश की सरकार

BJP के DNA में गद्दारी
पूर्व कैबिनेट मंत्री करण सिंह दलाल ने BJP-JJP गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी नापाक गठबंधन है जो हरियाणा की जनता को लूटने में लगा हुआ है. सरकार की कथनी और करनी में फर्क है, यह सरकार लोगों का नहीं बल्कि अपना विकास कर रही है. बीजेपी के डीएनए में भी गद्दारी है और यह सहयोगी पार्टी की पीठ में छुरा घोंपने का काम करती है. यह सरकार सिर्फ समझौते की सरकार है. सबसे पहले सहयोगी पार्टी के साथ मिलकर खाते हैं और फिर उसे डरा धमका कर चुप बैठा देते हैं.

कांग्रेस गठबंधन पर नाराजगी
कांग्रेस के पूर्व मंत्री रण सिंह दलाल ने कांग्रेस के गठबंधन पर भी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मैं मानता हूं कि कांग्रेस में अभी गठबंधन मजबूत नहीं हुआ है, अभी कुछ कमियां हैं. मेरे द्वारा भी कई बार शीर्ष नेताओं से गठबंधन को लेकर बात की गई है और बहुत जल्द हरियाणा में कांग्रेस का गठबंधन मजबूत नजर आएगा. इसके साथ ही पूर्व मंत्री ने इस बात का भी दावा किया कि आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की मांग आम जनता कर रही है. ऐसे में आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की अच्छी जीत होगी और भारतीय जनता पार्टी कि सरकार का लोग विरोध करेंगे.

Input- Amit Chaudhary

Trending news