Panipat Election 2024:टिकट न मिलने से नाराज BJP नेता ने किया निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान, कहा- ये जनता का निर्णय
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2424837

Panipat Election 2024:टिकट न मिलने से नाराज BJP नेता ने किया निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान, कहा- ये जनता का निर्णय

Panipat Urban Election 2024: बीजेपी ने पानीपत शहरी से मौजूदा विधायक प्रमोद विज पर एक बार फिर भरोसा जताते हुए उन्हें दोबारा टिकट दी है, वहीं भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व नगर निगम पार्षद लोकेश नागरू भी इसी सीट से टिकट की मांग कर रहे थे. टिकट नहीं मिलने के बाद लोकेश ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.

Panipat Election 2024:टिकट न मिलने से नाराज BJP नेता ने किया निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान, कहा- ये जनता का निर्णय

Panipat Urban Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नामांकन के लिए अब केवल  2 ही दिन बचे हैं, जिससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियां उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल करने में जुटी हुई हैं. इस बीच हरियाणा के पानीपत जिले की 2 सीटों पानीपत शहरी और ग्रामीण को लेकर असमंसज  अभी भी बरकरार है. बीजेपी ने पानीपत शहरी से मौजूदा विधायक प्रमोद विज को टिकट दिया है, जिन्होंने मंगलवार को नामांकन भी दाखिल कर दिया. वहीं कांग्रेस ने अब तक इस सीट से उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है. इस बीच भाजपा के युवा ने पानीपत शहरी से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- Panipat Election 2024: पानीपत शहरी के विधायक से जनता नाराज, मांगा पिछले 5 साल का हिसाब

 

प्रमोद विज को बनाया उम्मीदवार
बीजेपी ने पानीपत शहरी से मौजूदा विधायक प्रमोद विज पर एक बार फिर भरोसा जताते हुए उन्हें दोबारा टिकट दी है. मंगलवार को प्रमोद विज ने नामांकन भी दाखिल कर दिया. वहीं दूसरी ओर प्रमोद विज को टिकट मिलने से भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व नगर निगम पार्षद नाराज हो गए हैं. 

निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान 
पानीपत शहरी विधानसभा सीट से भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व नगर निगम पार्षद लोकेश नागरू निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की है. वो टिकट वितरण के बाद से भाजपा से नाराज चल रहे हैं. लोकेश का कहना है कि निर्दलीय चुनाव लड़ना पानीपत शहरी जनता का निर्णय है. उन्होंने कहा कि जनता ने मुझ पर विश्वास किया है, इसलिए जनता ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए समर्थन दिया है. दरअसल, लोकेश नागरू ने भी पानीपत शहरी सीट से टिकट के लिए आवेदन किया था, लेकिन टिकट नही मिली. जिसके बाद अब उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. 

लोकेश नागरू ने कहा चुनाव लड़ना मेरा अधिकार है और संगठन को कार्यवाई करने का अधिकार है.मैं उसके के लिये पूरी तरह तैयार हूं. लोकेश ने कहा कि पिताजी ने अपना पूरा जीवन संघ की सेवा में दिया है.उन्होंने कहा कि संघ यह बात नहीं कहता कि अच्छे व्यक्ति को राजनीति में नहीं आना चाहिए. अच्छे व्यक्ति को राजनीति में आना चाहिए, जनता के लिए लड़ते हैं तो कोई परहेज नहीं है. लोकेश ने कहा कि जनता ने जो प्यार दिया है  उसके लिए हमेशा जनका का ऋणी रहूंगा. निश्चित तौर पर जो दायित्व मुझे मिलेगा उसे ब्याज समेत लौटाने का प्रयास करूंगा.

Input- Rakesh bhayana 

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news