Haryana Loksabha Elections: हरियाणा में BJP की गठबंधन सहयोगी JJP अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2150393

Haryana Loksabha Elections: हरियाणा में BJP की गठबंधन सहयोगी JJP अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव

Haryana Lok sabha Elections: जननायक जनता पार्टीने घोषणा की कि वह लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार में उपमुख्यमंत्री हैं. पार्टी के एक नेता ने दुष्यंत चौटाला के हवाले से कहा कि जजपा समन्वय समिति ने गठबंधन के मुद्दे पर दो दौर की बातचीत की है.

Haryana Loksabha Elections: हरियाणा में BJP की गठबंधन सहयोगी JJP अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव

Haryana Lok sabha Elections News: हरियाणा में भाजपा की गठबंधन सहयोगी जननायक जनता पार्टी (JJP) ने घोषणा की कि वह लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार में उपमुख्यमंत्री हैं. पार्टी के एक नेता ने दुष्यंत चौटाला के हवाले से कहा कि जजपा समन्वय समिति ने गठबंधन के मुद्दे पर दो दौर की बातचीत की है.

भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीटें जजपा की प्राथमिकता
उन्होंने कहा कि हिसार और भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीटें जजपा की प्राथमिकता हैं, जिन पर गठबंधन की संभावना पर चर्चा की जा सकती है. पार्टी 10 की 10 सीटों पर अपनी तैयारी कर रही है. जजपा अब तक छह लोकसभा सीटों पर सफल रैलियां कर चुकी है और 13 मार्च को सातवीं रैली हिसार में होगी, जिसमें जनता को हिसार में किए गए विकास कार्यों की जानकारी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad में बनेगा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, 55 हजार दर्शक देख सकेंगे मैच

लोकसभा चुनाव मजबूती से लड़ने पर हुई चर्चा
सिरसा में हुई चुनाव समन्वय समिति की बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव मजबूती से लड़ने की रणनीति पर विस्तार से चर्चा हुई. एक सवाल के जवाब में चौटाला ने कहा कि क्षेत्रीय दल लगातार एनडीए में शामिल हो रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पिछले साढ़े चार साल में किसानों और आम आदमी को बेहतर सुविधाएं देने के उद्देश्य से सफल रही है और हम भविष्य में भी इसी सोच के साथ काम करते रहेंगे.

 बृजेंद्र सिंह के बीजेपी छोड़ने का राजनीतिक फैसला है- उपमुख्यमंत्री 
हिसार से सांसद बृजेंद्र सिंह के भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यह उनका अपना राजनीतिक फैसला है और बृजेंद्र सिंह ने (जजपा के साथ) गठबंधन खत्म करने की मांग के एक साल बाद यह फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि समय बताएगा कि बृजेंद्र सिंह हिसार में रहेंगे या सोनीपत जाएंगे.

Trending news