Jan Ashirwad Rally: यमुना नगर में CM वोट मांगने गए थे पर भूल गए हरियाणा में कब होने हैं चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2395536

Jan Ashirwad Rally: यमुना नगर में CM वोट मांगने गए थे पर भूल गए हरियाणा में कब होने हैं चुनाव

Haryana Election: सीएम ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस बीजेपी सरकार से हिसाब मांग रही है. 10 वर्षों में जितने काम बीजेपी सरकार ने किए हैं, वह अगर गिनवाने शुरू कर दिए जाएं तो कांग्रेसी सुन-सुनकर थक जाएंगे.

Jan Ashirwad Rally: यमुना नगर में CM वोट मांगने गए थे पर भूल गए हरियाणा में कब होने हैं चुनाव

Nayab Saini: हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. लोकसभा चुनाव में 5 सीटें गंवा चुकी बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है. दोनों पार्टी अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रही हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी दशहरा ग्राउंड में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में पहुंचे. उन्होंने यमुना नगर के विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी. लोगों से आशीर्वाद मांगा और बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. हालांकि इस दौरान दिलचस्प एक वाकया भी हुआ, जब सीएम भूल गए कि हरियाणा में चुनाव कब होने हैं. 

लोगों को बहका रही कांग्रेस 
रैली में सीएम नायब सैनी ने बताया कि हरियाणा सरकार ने यमुनानगर ग्राम पंचायतों के विकास कार्यों के लिए 1104,70, 459 रुपये भेजे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष लगातार लोगों को बहकाने और झूठ फैलाने का काम कर रहा है. हमसे हिसाब मांगा जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार  हर साल क्या-क्या काम किया है, एक-एक पाई का हिसाब देती है.

ये भी पढ़ें: सुरजेवाला का बड़ा दावा, कांग्रेस की सरकार बनने पर खत्म होंगी आढ़तियों की समस्याएं

10 सवालों का जवाब हुड्डा ने आज तक नहीं दिया 
सीएम ने कहा कि उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा, रणदीप सुरजेवाला और कुमारी सैलजा से 10 सवाल पूछे थे, जब किसानों के खाते में 525 करोड़ की पहली किस्त डाली थी. उन सवालों का आज तक किसी नेता ने कोई जवाब नहीं दिया. सीएम ने ये भी कहा कि 10 वर्षों में जितने काम बीजेपी सरकार ने किए हैं, वह अगर गिनवाने शुरू कर दिए जाएं तो कांग्रेसी सुन-सुनकर थक जाएंगे.

 ये भी पढ़ें: Delhi News: विज्ञापन से केजरीवाल हुए गायब तो सचिव और निदेशक का वेतन कटने की आई नौबत!

उन्होंने कहा कि 7 जून को लाखों परिवारों को मुफ्त हैप्पी कार्ड दिए गए, जिससे वह कहीं भी मुफ्त यात्रा यात्रा कर सकते हैं. इसके अलावा एस सी बीसी धर्मशाला के लिए 118 करोड़ रुपये की राशि जारी की गई. 20 लाख परिवारों के लिए 2 किलोवाट तक का सरचार्ज माफ किया गया. अब लोगों के घरों पर 2 किलोवाट के सोलर प्लांट लगाए जा रहे हैं, जिसका खर्च केंद्र व हरियाणा देगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा के 120000 से अधिक कर्मचारियों की नौकरी सुरक्षित रखने का काम हमारी सरकार ने कौशल विकास निगम के माध्यम से किया है. नायब सैनी ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि यमुनानगर के लोग जब 1 जून को वोट देंगे और 4 जून को जब रिजल्ट आएगा तो यहां कमल का फूल खिलेगा और हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news