Rahul Gandhi Flying Kiss: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के 'फ्लाइंग किस' को लेकर उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस बीच दिल्ली महिला आयोग की स्वाति मालीवाल का इस मुद्दे पर बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि एक फ्लाइंग किस से इतनी आग लग गई, तब क्यों नहीं लगी थी जब बृजभूषण ने यौन उत्पीड़न किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में स्वाति मालिवाल ने ट्विटर पर अपना बयान जारी करते हुए कहा कि "हवा में फेंकी हुई एक फ्लाइंग किस से इतनी आग लग गई. मालीवाल ने केंद्रीय मंत्री से पूछा 2 रो पीछे एक आदमी बृजभूषण बैठा हुआ था, जिसने ओलम्पियन पहलवानों को कमरे में बुलाकर छाती पे हाथ रखा और यौन शोषण किया. तब आपको उसके करे हुए पे गुस्सा क्यों नहीं आया."


ये भी पढ़ेंः Haryana News: कुमारी सैलजा ने कहा- न बिजली न ही कमरों का निर्माण, सरकारी स्कूलों को बंद कराना चाहती है सरकार!


जानें क्या है पूरा मामला


बीते दिनों लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस में राहुल गांधी ने हिस्सा लिया था. इसके बाद उन्होंने सत्ता पक्ष को देखकर फ्लाइंग किस (Flying Kiss) कर दिया था, जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया और उन्हें स्त्री द्वेषी कहा. इसी के साथ उन्होंने कहा कि सदन में ऐसा अशोभनीय काम कभी नहीं देखा गया. इसका बाद महिला सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की और राहुल गांधी के हावभाव के लिए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.



इतना ही नहीं 20 से अधिक महिला सांसदों ने एक शिकायत पर हस्ताक्षर कर राहुल गांधी पर आरोप लगाया है कि गांधी ने अशोभनीय तरीके से व्यवहार किया है, जिससे न केवल सदन में महिला सदस्यों की गरिमा का अपमान हुआ है, बल्कि बदनामी भी हुई और इस प्रतिष्ठित सदन की गरिमा भी कम हुई है.


यूबीटी सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने राहुल गांधी का समर्थन करते हुए कहा कि "जब राहुल गांधी ने ऐसा किया तब मैं विजिटर गैलरी में ही थी. उन्होंने सहजता में साथी सांसदों के प्रति सिर्फ प्यार के भाव के तौर पर ऐसा किया. बीजेपी को नफरत की आदत हो गई है, इसलिए उसको मोहब्बत रास नहीं आ रही है."