Rohtak News: केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना, बोले- कीचड़ में खिला हुआ है कमल, इसकी सफाई झाड़ू से करनी पड़ेगी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1946165

Rohtak News: केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना, बोले- कीचड़ में खिला हुआ है कमल, इसकी सफाई झाड़ू से करनी पड़ेगी

आम आदमी पार्टी के नए पदाधिकारियों का शपथ समारोह में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी मोदी और अडानी पर निशाना साधा.

Rohtak News: केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना, बोले- कीचड़ में खिला हुआ है कमल, इसकी सफाई झाड़ू से करनी पड़ेगी

Rohtak News: आम आदमी पार्टी के नए पदाधिकारियों का शपथ समारोह में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी मोदी और अडानी पर निशाना साधा. अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि देश प्रधानमंत्री मोदी नहीं उनका दोस्त चला रहा है आप वोट भले मोदी को देते है, लेकिन वह वोट उनके दोस्त को जाता है. मैं मोदी का साथ दे सकता हूं अगर मोदी अपने दोस्त का साथ छोड़ दे. मोदी देश के लिए काम करे.

केजरीवाल ने कहा कि यह मुझे गिरफ्तार करना चाहते है. मुझे गिरफ्तार कर लेंगे मगर मेरे विचार और सोच को कैसे गिरफ्तार करेंगे. मुझे गोली मरवा भी देंगे मगर मेरे मरने के बाद केजरीवाल सोने नहीं देगा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की बात करते है मगर वे भ्रष्टचार के खिलाफ लड़ाई नहीं लड़ रहे है. उन्होंने कहा की 70 हजार करोड़ का भ्रष्टाचार हुआ उन्हें जेल में जाना चाहिए. मगर बीजेपी के साथ सरकार उसी ने बना दी.

केजरीवाल ने अपने संबोधन में आगे कहा कि यह ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल दूसरी पार्टियों के लिए करते हैं ताकि इन नेताओं को बीजेपी में शामिल कर सकें. यह ईडी और सीबीआई को उन लोगों की फाइल ढूंढने में लगा देते है जो बीजेपी में शामिल होने से इंकार कर देते है. इतना ही नहीं जो भी मोदी के खिलाफ बोलता है उसे जेल भेज दिया जाता है. संजय सिंह का क्या कसूर था. यहीं की वो मोदी के खिलाफ बोले. मुझे भी गिरफ्तार करना चाहते है मुझे मरवा भी देंगे तो जो मेरे सामने आप सभी आप पार्टी के कार्यकता केजरीवाल बन जायेंगे उन्हे कैसे जेल में डालेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि जो बीजेपी में जाने से इंकार कर दे कट्टर ईमानदार है और जो जेल जाने के डर से बीजेपी में शामिल हा जाए तो वह भ्रष्टाचारी है. हरियाणा में आम आदमी पार्टी का संगठन बीजेपी और कांग्रेस से भी बड़ा बन गया है. दिसबंर में सवा लाख कार्यकर्ताओं शपथ सम्मेलन होगा. इनके अंध भगत से मत उलझना, जो अंध भगत है वह देश भगत नहीं हो सकता है. अंध भगत से बहस नहीं करना है उन्हें प्रमाण कर आगे बढ़ जाना है. कीचड़ में कमल खिला हुआ है उसकी सफाई झाड़ू से करनी है.

केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार क्यों बनी, क्योंकि हम से जनता की उम्मीद है, जिससे उम्मीद होती है उसे जनता वोट देती है. पंजाब में जनता ने उम्मीद जता कर सरकार बनाई आने वाले समय हरियाणा में भी सरकार बनाएंगे, बीजेपी और कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया. अगर यह काम करते तो आम आदमी को कोई वोट नहीं देता. हमारी पार्टी अन्ना आंदोलन से शुरू हुई और ग्यारह साल में दो राज्यों में सरकार बनाई है. गुजरात और गोवा में सांसद और विधायक बने तो कम समय में राष्ट्रीय पार्टी बनी.

उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा में एक पार्टी जाट के नाम पर वोट मांग रही है तो जाट वोट देंगे. दूसरी पार्टी नॉन जाट के वोट मांग रही है. हमारी पार्टी जाति पाती पर राजनीति नहीं करती, बल्कि काम के नाम पर राजनीति करती है. तो वहीं, केजरीवाल ने SYL मसले पर अपने संबोधन में कोई जिक्र नहीं किया.

(इनपुटः राज टाकिया)

Trending news