Kurukshetra News: नवीन जिंदल में ऐसा क्या दिखा कि BJP ने दे दिया टिकट, सुशील गुप्ता ने सवाल दागकर बोला हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2250765

Kurukshetra News: नवीन जिंदल में ऐसा क्या दिखा कि BJP ने दे दिया टिकट, सुशील गुप्ता ने सवाल दागकर बोला हमला

Haryana News: कुरुक्षेत्र के लाडवा विधानसभा क्षेत्र की अनाज मंडी में एक रैली आयोजित की गई, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शिरकत की. उन्होंने वहां कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा का चुनाव हरियाणा विधानसभा का रास्ता निर्धारित करेगा.

Kurukshetra News: नवीन जिंदल में ऐसा क्या दिखा कि BJP ने दे दिया टिकट, सुशील गुप्ता ने सवाल दागकर बोला हमला

Kurukshetra News: लोकसभा चुनाव के शुरू होते हैं सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने क्षेत्र में वोटर्स को साधने लगी हैं. इसी बीच कुरुक्षेत्र के लाडवा विधानसभा क्षेत्र की अनाज मंडी में एक रैली आयोजित की गई, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शिरकत की. उन्होंने वहां लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा का चुनाव हरियाणा विधानसभा का रास्ता निर्धारित करेगा. BJP ने 10 वर्षों में बेरोजगारी व्यापार में हरियाणा को नंबर वन बना दिया है. उन्होंने कहा कि हमने संविधान बचाने के लिए गठबंधन का रास्ता चुना है. 

BJP ने हरियाणा को बेरोजगारी में नंबर 1 बना दिया है- भूपेंद्र सिंह हुड्डा
कुरुक्षेत्र के लाडवा विधानसभा क्षेत्र की अनाज मंडी में एक रैली आयोजित की गई, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शिरकत की. उन्होंने वहां कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा का चुनाव हरियाणा विधानसभा का रास्ता निर्धारित करेगा, क्योंकि 10 वर्षों में भाजपा सरकार ने प्रदेश को बेरोजगारी व्यापार में नंबर वन बना दिया है. इस रैली में पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के साथ इंडिया गठबंधन उम्मीदवार सुशील गुप्ता, लाडवा विधायक मेवा सिंह, पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक अरोड़ा व तमाम कांग्रेसी तथा आम आदमी पार्टी के नेता मौजूद रहे. वहां भारी संख्या में उमड़े जन सैलाब से हुड्डा ने गठबंधन प्रत्याशी सुशील गुप्ता को भारी मतों से विजई बनाने की अपील की.

ये भी पढ़ें- विभव कुमार को NCW ने समन जारी कर कल बुलाया, स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

BJP ने जिस पर आरोप लगाया उसे ही टिकट भी दे दिया- सुशील गुप्ता
हुड्डा ने आगे कहा कि संविधान बचाने के लिए गठबंधन का रास्ता चुना गया है, क्योंकि प्रजातंत्र बचेगा तभी लोगों के अधिकार बच पाएंगे. उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार ने किसी भी वर्ग का ख्याल नहीं रखा है. यही कारण है कि हर वर्ग में हाहाकार मचा है. उन्होंने लाडवा बाईपास फॉर लर्निंग मार्ग न बनने की बात भी उठाई. गठबंधन प्रत्याशी सुशील गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग का दमन किया है. इस प्रत्याशी पर प्रधानमंत्री ने आरोप लगाए थे उसमें ही पता नहीं ऐसा क्या देखा की टिकट दे दिया.

Input- DARSHAN KAIT

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news