Ghaziabad: रेप पीड़िता की शिकायत सुनकर कमिश्नर पर भड़के नंदकिशोर, बोले- वायसराय घर से नहीं निकलते
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2404447

Ghaziabad: रेप पीड़िता की शिकायत सुनकर कमिश्नर पर भड़के नंदकिशोर, बोले- वायसराय घर से नहीं निकलते

Ghaziabad Rape Case: लोनी रेप मामले में आरोपी को जमानत मिलने के बाद से वो लगातार पीड़िता तो परेशान कर रहा है, जिसकी शिकायत विधायक नंदकिशोर गुर्जर को मिली. इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर उन्होंने कमिश्नर पर तंज कसते हुए कहा कि वायसराय घर से नहीं निकलते और पुलिस कानों में तेजाब डाले हुए हैं.

Ghaziabad: रेप पीड़िता की शिकायत सुनकर कमिश्नर पर भड़के नंदकिशोर, बोले- वायसराय घर से नहीं निकलते

Ghaziabad Rape Case: गाजियाबाद के लोनी में रेप के आरोपी जमानत मिलने के बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, जिसकी शिकायत लेकर पीड़िता का मां लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के पास पहुंची. मामले की जानकारी मिलते ही विधायक लोनी के पुलिस अधिकारियों पर बरस पड़े और उन्हें एक हफ्ते का अल्टीमेटम दिया है. नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि अगर पुलिस एक हफ्ते के भीतर आरोपियों पर बुलडोजर कार्रवाई नहीं करती तो वो करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Greater Noida में शत्रु संपत्तियों पर गरजा 'बाबा का बुलडोजर', जानें किसकी होती है ये प्रॉपर्टी

क्या है मामला?
लोनी रेप मामले में आरोपी को जमानत मिलने के बाद से वो लगातार पीड़िता तो परेशान कर रहे हैं. आरोपियों द्वारा पीड़िता के बच्चों को उठाकर ले जाने और जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इस मामले में पीड़िता द्वारा पुलिस से भी शिकायत की गई, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया. परेशान पीड़िता का मां ने इस  घटना की शिकायत लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर से की, जिसके बाद वो खुद पीड़िता का हाल जानने के लिए उनके घर पहुंच गए. 

पुलिस को अल्टीमेटम
लोनी रेप पीड़िता के परिजनों की शिकायत सुनने के बाद विधायक नंदकिशोर गुर्जर गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर समेत लोनी के पुलिस अधिकारियों पर बरस पड़े. उन्होंने कहां कि लोनी में बांग्लादेशी रोहिंग्या भरे पड़े हैं. ऐसे में पहले पीड़िता बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया और अब उसके घर आकर उसे बुरी तरह से धमकाया जा रहा है. इस दौरान उन्होंने लोनी पुलिस को आरोपियों पर बुलडोजर एक्शन का भी अल्टीमेटम भी दे डाला. उन्होंने कहा कि पुलिस यदि बुलडोजर की कार्रवाई नहीं करती है तो एक हफ्ते में वह लाठी डंडो सहित आरोपियों के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई करेंगे. 

कमिश्नर पर नाराजगी व्यक्त करते हुए विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि वायसराय घर से बाहर नहीं निकलते हैं और पुलिस कानों में तेजाब डाले हुए हैं. इस दौरान उन्होंने कमिश्नरी सिस्टम को लेकर भी नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने कहा कि कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद से लोनी में अपराध तेजी से बढ़ रहा है. 

वहीं पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी कोर्ट से छूटने के बाद एक बार फिर परिवार को धमकी देने लगा है. आरोपी बच्चों को उठाने और जान से मारने की धमकी दे रहा है. हम लगातार पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही.

Input- Piyush Gaur

गाजियाबाद की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें ghaziabad news in hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी. दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news