Madhya Pradesh Election 2023: दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद अब आम आदमी पार्टी (AAP) देश में अपने संगठन को मजबूत बनाने का प्रयास करने का प्रयास कर रही है. मध्य प्रदेश में आगामी चुनावों को देखते हुए AAP ने संगठन को मजबूत करने की कवायद तेज कर दी है. आज मध्यप्रदेश से निकलकर मुंबई तक अपनी पहचान बनाने वाली चाहत मणि पांडेय ने AAP का दामन थाम लिया है, इससे पहले एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया को छोड़कर राजनीति की दुनिया में आने की अपनी इच्छा जाहिर की थी और अब राजनीति की दुनिया में अपने सफर की शुरुआत की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दमोह की रहने वाली हैं चाहत
मध्यप्रदेश दमोह जिले के छोटे से गांव चंडी चोपरा से निकलकर मुंबई तक अपनी पहचान बनाने वाली चाहत मणि पांडेय ने आज ग्लैमर की दुनिया को छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. AAP के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने चाहत मणि त्रिपाठी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई और कहा कि चाहत के AAP में शामिल होने से पार्टी मध्यप्रदेश मजबूत होगी. चाहत दमोह जिले से आती हैं और दमोह काफी पिछड़ा इलाका है. चाहत का कहना है कि वह दमोह के साथ-साथ पूरे मध्य प्रदेश का विकास चाहती है. यही वजह है कि वह फिल्मी दुनिया को छोड़कर राजनीति की दुनिया में आई है. राजनीति के जरिए चाहत अपने क्षेत्र और प्रदेश का विकास करना चाहती हैं.


ये भी पढ़ें- Delhi News: BJP के 9 साल के काम का बखान, किसी ने कहा महापुरुष, किसी ने बताया PM मोदी को महा


ज़ी मीडिया से खास बातचीत करने के दौरान चाहत मणि पांडेय ने कहा कि मैं यहां अपना करियर बनाने नहीं आई हूं, बल्कि मेरा करियर पहले से ही बना हुआ. मैं अपने क्षेत्र और प्रदेश के विकास के लिए यहां आई हूं. आम आदमी पार्टी को इसलिए चुना है, क्योंकि कांग्रेस और बीजेपी ने कई सालों तक मध्यप्रदेश में राज किया, लेकिन अभी तक उन्होंने मध्यप्रदेश का विकास नहीं किया. मैं एक आम आदमी हूं और आम आदमी के साथ जुड़कर अपने प्रदेश और क्षेत्र का विकास करना चाहती हूं.


इससे पहले जनवरी महीने में प्रेसवार्ता आयोजित कर चाहत मणि पांडेय ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी, इस दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि अब वह बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती. चुनाव लड़ने की बात कहते हुए चाहत ने कहा था कि जिस भी पार्टी से उन्हें टिकट मिलेगा वो उसी से चुनाव लड़ेंगी और अब चाहत ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम कर अपने राजनीतिक भविष्य की शुरुआत कर दी है.