BJP-JJP गठबंधन पर मनोहर लाल का बड़ा बयान, बोले- 'ये रिश्तों का दौर बना रहे, यही मेरी कामना है'
Advertisement

BJP-JJP गठबंधन पर मनोहर लाल का बड़ा बयान, बोले- 'ये रिश्तों का दौर बना रहे, यही मेरी कामना है'

हरियाणा में BJP-JJP गठबंधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बड़ा बयान सामने आया है. इसी के साथ उन्होंने हाई परचेज पावर कमेटी की बैठक के बाद मीडिया को हरियाणा में होने वाली बदलावों को लेकर जानकारी दी. 

BJP-JJP गठबंधन पर मनोहर लाल का बड़ा बयान, बोले- 'ये रिश्तों का दौर बना रहे, यही मेरी कामना है'

चंडीगढ़ः हरियाणा में BJP-JJP गठबंधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बड़ा बयान सामने आया है. सीएम मनोहर लाल ने अपने बयान में कहा कि 'ये रिश्तों का दौर बना रहे, यही मेरी कामना है' हाई परचेज पावर कमेटी की बैठक के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि इस वित्तीय वर्ष के अंतिम महीने की यह बैठक थी. इस बैठक का उद्देश्य पारदर्शिता के साथ खरीद कर आम जनता के पैसे का सही इस्तेमाल करना था.

28 एजेंटों को लेकर बैठक में हुई चर्चा

इस दौरान 5412 करोड़ रुपये की खरीद और टेंडर को मंजूर किया गया. इसे के साथ 375 ई-बस लेने का फैसला लिया गया, जिसके बाद हरियाणा के कई शहरों में सिटी बस सेवा के रूप सर्विस देंगी. इसी के साथ शहर में साढे़ चार लाख स्ट्रीट लाइट लगाने टेंडर को मंजूरी दी गई है. वहीं, हरियाणा पुलिस को रॉईट्स कंट्रोल व्हीकल की जरूरत थी, ऐसे में 15 सीटर नए 41 व्हीकल लेने को मंजूरी दी गई. बैठक में करीब 85 करोड़ की बचत हुई. आज की इस बैठक में करीब 12 सौ करोड़ के पाइर का भी टेंडर पास किया गया.  

ये भी पढ़ेंः E-Crop Compensation Portal: फसल हो गई है खराब तो करें यहां आवेदन, सरकार देगी मुआवजा

फसल खराबे के मुआवजे पर बोले मुख्यमंत्री

हाई परचेज पावर कमेटी की बैठक के बाद खराब फसलों के मुआवजे को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि मई महीने में मिल जाएगा खराब फसलों का मुआवजा, इतना ही नहीं स्पेशल गिरदावरी के भी आदेश दे दिए गए हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों से ज्यादा हमारी सरकार ने किसानों को दिया खराब फसल का मुआवजा.

कोरोना के विषय पर बोले मनोहर

एक बार फिर से देशभर में कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है. इसको लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सरकार पूरी तरह से कोरोना से निपटने के लिए तैयार, लगातार हालातों पर हमने नजर बनाई हुई है.

(इनपुटः विनोद लांबा)

Trending news