Ambala News: होली के त्यौहार मे कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में लोग अब बाजारों में रंग, गुलाल और होली से संबंधित सामान खरीदते हुए दिख रहे हैं. इस समय बाजारों में भी खुब भीड़ दिख रही है. ऐसे में दुकानदारों का कहना है कि इस बार केमिकल युक्त रंग बिलकुल बाजार में नहीं बिक रहे हैं. यही कारण है कि लोग भी खरीदारी करते समय खुश नजर आ रहे हैं. वहीं लोगों का कहना है कि वो जो गुलाल खरीद रहे हैं वो बिना कैमिकल के हैं. वहीं लोगों ने यह भी कहा कि इस बार बच्चो के लिए भी अलग अलग वैरायटी की पिचकारी आकर्षण का केंद्र बनी हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाजाररंग-गुलला से सज गए हैं. 
होली का त्यौहार भारत मे बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है. कहते हैं कि इस दिन लोग दुश्मनी को भी भुलाकर गुलाल लगाकर दोस्त बना लेते हैं. इस त्यौहार का दुकानदार भी बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं, क्योंकि इन दिनों लोग खूब खरीदारी करते हैं. अंबाला के बाजार काफी सजे हुए हैं. दुकानदार अलग अलग तरह की वैरायटी लेकर आते हैं. दुकानदारों ने भी बताया कि इस बार बिना केमिकल्स के रंग बेच रहे है, जिससे लोगों की त्वचा को किसी तरह का कोई नुकसान न पहुंचे.


ये भी पढ़ें- Elvish Yadav Bail: नोएडा के बाद गुरुग्राम कोर्ट से भी मिली एल्विश यादव को जमानत


होली करते हैं लोग बेसब्री से इंतजार
वहीं लोग भी इस त्यौहार का बेसब्री से इंतजार करते है, क्योंकि लोग होली में तरह-तरह के व्यंजन के साथ साथ खूब खरीदारी करते हैं. बाजार में खरीदारी कर रही महिलाओं ने बताया कि वो होली के लिए बिना कैमिकल युक्त रंग खरीदने आईं हैं. उन्होंने बताया कि बच्चो के लिए रंग के साथ-साथ पिचकारी व अलग अलग मुखौटे खरीदे हैं. जो काफी अच्छे हैं. 


Input- Aman Kapoor