MCD Election2022:करावल नगर में पार्क खस्ताहाल, यमुना विहार के लोग शोर से परेशान
topStorieshindi

MCD Election2022:करावल नगर में पार्क खस्ताहाल, यमुना विहार के लोग शोर से परेशान

चुनावी चौराहे के कड़ी में जी मीडिया की टीम पहुंची करावल नगर और यमुना विहार वार्ड में. करावल नगर के लोग साफ- सफाई तो यमुना विहार के लोग कुत्तों के आतंक और शोर से परेशान दिखे. 

MCD Election2022:करावल नगर में पार्क खस्ताहाल, यमुना विहार के लोग शोर से परेशान

अनुष्का गर्ग/नई दिल्ली: MCD चुनाव को लेकर Zee Media की टीम लगातार वार्डों में घूमकर आपको वार्डों की समस्याओं से रुबरू करा रही है. चुनावी चौराहे के कड़ी में जी मीडिया की टीम करावल नगर और यमुना विहार पहुंची. जानिए क्या कहा वहां के लोगों ने.    

करावल नगर 
करावल नगर के लोगों ने बताया कि वार्ड में साफ-सफाई की समस्या से लोग परेशान हैं. सफाई के लिए कोई भी कर्मचारी वार्ड में नहीं आता. सड़कों पर हमेशा धूल उड़ती रहती है और चारों तरफ कूड़ा-कचरा फैला रहता है. लोगों ने आगे बताया कि कंप्लेन करने पर भी सुनवाई नहीं होती. सड़कें टूटी रहती हैं, नाले खुले होते हैं. वार्ड में कोई पार्क की व्यवस्था नहीं है, बच्चों के खेलने के लिए कोई जगह नहीं है.

करावल नगर में पार्किंग की व्यवस्था नहीं
लोगों का कहना है कि पार्किंग की कोई भी व्यवस्था नहीं है. ट्रैफिक की समस्या भी आफत बनी रहती है. आते- जाते लोग जाम में फसते हैं और एक्सीडेंट होते रहते है. लोगों में MCD में सत्ताधीन बीजेपी से काफी नाराजगी दिख रही थी. उन्होंने कहा कि BJP सत्ता में रहकर सिर्फ सियासी रोटियां सेकती रही है.  लोगों से मिलने कोई भी पार्षद नहीं आया. वार्ड की किसी भी परेशानी का समाधान नहीं निकाला गया.

ये भी पढ़ें: क्या है इंदौर का वेस्ट मैनेजमेंट मॉडल, जिसे दिल्ली में अपनाना चाहते हैं CM केजरीवाल

 

यमुना विहार
यमुना विहार वार्ड में साफ-सफाई का काम अच्छा है. वार्ड में लगभग रोजाना साफ-सफाई होती है. कर्मचारी भी कूड़ा-कचरा उठाने के लिए आते रहते हैं. इसके अलावा साफ-सफाई में कभी कोई कोताही नहीं बरती जाती है. लोगों ने कहा कि हमारी मुख्य समस्या पार्किंग की है गाड़ियां लगाने की जगह नहीं मिलती. इसके साथ ही वार्ड में कुत्तों का आतंक बना रहता है कुत्तों से लोगों को सेफ्टी की दिक्कत होती है.  

शोर से परेशान यमुना विहार के लोग
पूरी कॉलोनी के रहवासी शोर से बहुत परेशान रहते हैं. लोगों ने बताया कि वार्ड में हमेशा शोर-शराबा मचाया जाता है. वार्ड के सड़कों की हालत जर्जर स्थिती में है बारिश के मौसम में सड़कें पानी से लबालब भर जाती हैं. 

Trending news