सेमीफाइनल से पहले मैच विनर का ऐलान , नहीं खेलूंगा अगला वर्ल्ड कप
Advertisement

सेमीफाइनल से पहले मैच विनर का ऐलान , नहीं खेलूंगा अगला वर्ल्ड कप

वर्ल्ड कप 2023 का रोमांच अब सेमीफाइनल में पहुंच चुका है. अगले तीन मैच और इसके विनर का ऐलान हो जाएगा. इसी बीच ठीक सेमीफाइनल से पहले इस खिलाड़ी ने अपनी रिटायरमेंट को लेकर बड़ी कह दी है.

सेमीफाइनल से पहले मैच विनर का ऐलान , नहीं खेलूंगा अगला वर्ल्ड कप

वर्ल्ड कप 2023 के लीग मैच खत्म हो चुका है और अब इसका रोमांच सेमीफाइनल मुकाबलों तक जा पहुचा है. अगले तीन मैच और वर्ल्ड कप के विनर का ऐलान हो जाएगा. वर्ल्ड का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत बनाम न्यूजीलैंड तो वहीं दूसरा मुकाबला साउथ अफ्रीका बनाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाएगा. इसी बीच ठीक सेमीफाइनल से पहले इस खिलाड़ी ने रिटायरमेंट को लेकर एक बड़ा बात कह दी है. इस खिलाड़ी ने कहा कि वह अगला वर्ल्ड कप नहीं खेलेगा. 

ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने ठीक मैच से पहले साफ स्पष्ट किया कि उनका अगला वर्ल्ड खेलने को लेकर कोई प्लान नहीं है, लेकिन वह इंटरनेशनल क्रिकेट से अभी संन्यास नहीं लेंगे. आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका में होने वाले अगले वर्ल्ड कप तक मिचेल स्टार्क 37 साल के हो जाएंगे. स्टार्क 2015 में विश्व कप और 2021 में विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं. स्टार्क ने टीम होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि में विश्व कप के बाद खेलना जारी रखेंगे. मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि में अगला वर्ल्ड वर्ल्ड कप खेलूंगा. इसके लिए मेरा कोई विजन नहीं है. चार साल काफी लंबा समय होता है.

मिचेल स्टार्क ने कहा था कि टेस्ट क्रिकेट ही उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी. उन्होंने कहा कि तीनों प्रारुपों में टेस्ट क्रिकेट मेरे लिए सबसे आगे रहेगा. टेस्ट क्रिकेट को छोड़ने से पहले में सभी प्रारूपों को छोड़ दूंगा.  विश्व कप सेमीफाइनल मेरे लिए और ऑस्ट्रेलिया के लिए अन्य वनडे मैच की तरह ही है, यह मेरे लिए वनडे करियर में सफर का अंत नहीं है.' 

इस वर्ल्ड कप में उम्मीद से ज्यादा खराब प्रदर्शन के लिए स्टार्क ने सपाट विकेट को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि मैं निश्चित तौर पर उस स्तर पर नहीं था, जिस पर होना पसंद करता हूं. पिछले दो वर्ल्ड कप समान स्तर पर नहीं थे. लेकिन अब इस समय टूर्नामेंट पर प्रभाव छोड़ने का मौका है.  

Trending news