Sonipat Crime: महिला से शादी करने के चक्कर में प्रेमी ने दो बच्चों को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2124729

Sonipat Crime: महिला से शादी करने के चक्कर में प्रेमी ने दो बच्चों को उतारा मौत के घाट

 Sonipat Love Affair: सोनीपत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां प्रेम प्रसंग के चलते दो मासूम बच्चों को अपनी जान गवानी पढ़ी. सोनीपत के आदर्श नगर की एक महिला ने एक दिन पहले अपने 10 व 7 वर्षीय बेटों के अपहरण का मुकदमा सिविल लाइन थाना में कराया था दर्ज 

 Sonipat Crime: महिला से शादी करने के चक्कर में प्रेमी ने दो बच्चों को उतारा मौत के घाट

Sonipat Murder: सोनीपत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां प्रेम प्रसंग के चलते दो मासूम बच्चों को अपनी जान गवानी पढ़ी. सोनीपत के आदर्श नगर की एक महिला ने एक दिन पहले अपने 10 व 7 वर्षीय बेटों के अपहरण का मुकदमा सिविल लाइन थाना में दर्ज कराया था. पुलिस ने शक के आधार पर महिला से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों बच्चों की हत्या किए जाने का पता लगा. बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले में महिला के परिचित युवक से पूछताछ करने गई तो उसने भागने के लिए छत से छलांग लगा दी. उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि उसी ने बच्चों की गला दबाकर हत्या की थी.

जानकारी के अनुसार रूबी ने 22 फरवरी को पुलिस को जानकारी दी थी कि उसका पति से सात साल पहले तलाक हो चुका है. वह अपने 10 वर्षीय बेटे वंश और 7 वर्षीय बेटे यश के साथ रहती है. 21 फरवरी को वह दोनों बेटों को मशद मोहल्ला स्थित स्कूल में छोड़कर काम पर चली गई थी. शाम को घर आई तो दोनों बेटे नहीं मिले. स्कूल में पता करने पर जानकारी मिली कि दोनों बच्चे स्कूल से घर जा चुके हैं. उसने शक जताया कि उनके बच्चों का किसी ने अपहरण कर लिया है. जिस पर पुलिस ने 22 फरवरी को अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया था.

ये भी पढ़ें: Abhishek Sharma: एक ओवर में लगातार 5 छक्के ठोक बनाया खास रिकॉर्ड, कुछ दिन बाद पुलिस ने भेजा समन

बताया जा रहा है कि पुलिस ने शक के आधार पर महिला से पूछताछ की तो बताया कि अपने पति से तलाक हो चुका है और वह कबीरपुर के रहने वाले नितिन के साथ प्रेम प्रसंग में है. नितिन बार-बार उसके बच्चों को लेकर यह कहता था कि वह उन्हें जान से मार देगा. मासूम बच्चों के पिता राहुल ने बताया कि महिला रूबी ने अपने आशिक नितिन के साथ मिलकर उसके बच्चों की हत्या की है. राहुल का गंभीर आरोप है कि यह दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे और इसीलिए मेरे बच्चों को मौत के घाट उतारा है. राहुल ने आरोपियों के खिलाफ सबसे सख्त कार्रवाई की मांग की है.

मामले में जानकारी देते हुए एसीपी नरसिंह ने बताया कि सिविल लाइन थाना में शिकायत दी गई थी कि दो बच्चे लापता हुए हैं. आदर्श नगर की रहने वाली महिला रूबी ने बताया था कि उसके बच्चे स्कूल गए थे और वापस नहीं आए. इसके बाद मामले में जांच को आगे बढ़ाया गया तो सोनीपत के कबीरपुर के रहने वाले नितिन और रूबी के आपस में प्रेम प्रसंग होने की जानकारी मिली और जब नितिन से पूछताछ की गई तो नितिन पुलिस से बचने के लिए भागने लगा.  जब उसे गिरफ्तार किया गया तो पता चला कि उसी ने बच्चों को स्कूल से मोटरसाइकिल पर बैठाया था और उत्तर प्रदेश में गोरीपर के पास एक के खेत में गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. मामले में महिला रूबी की कोई भी भूमिका सामने नहीं आई है. महिला से शादी करने के लिए आरोपी नितिन ने ही दोनों बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल मामले में गहनता से जांच की जा रही है.
Input: Sunil Kumar 

Trending news