Delhi Crime: मोती नगर पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से शातिर चोर को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2471821

Delhi Crime: मोती नगर पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से शातिर चोर को किया गिरफ्तार

Delhi News: पश्चिमी जिला के मोतीनगर थाने की पुलिस टीम ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जिस पर पहले से ही एक दर्जन से अधिक अपराधिक मामले दर्ज है. पकड़े गए शातिर चोर की पहचान रोहित (33) रूप में हुई है, जो कि रघुवीर नगर का रहने वाला है.

Delhi Crime: मोती नगर पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से शातिर चोर को किया गिरफ्तार
Delhi Crime: पश्चिमी जिला के मोतीनगर थाने की पुलिस टीम ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जिस पर पहले से ही एक दर्जन से अधिक अपराधिक मामले दर्ज है. पकड़े गए शातिर चोर की पहचान रोहित (33) रूप में हुई है, जो कि रघुवीर नगर का रहने वाला है. पुलिस ने अपराधी के पास से चोरी का सामान और एक मोबाईल फोन भी बरामद कर लिया है.
 
स्कूटी सवार व्यक्ति छीनकर भाग था बैग 
पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्र वीर ने जानकारी देते हुए बताया की एक शिकायतकर्ता ने पुलिस स्टेशन मोती नगर, दिल्ली में चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें बताया गया कि उसने अपनी कार अपने घर के सामने खड़ी की थी और कार पर कवर लगाते समय अपना बैग बोनट पर रखा था. तभी स्कूटी सवार एक व्यक्ति ने बैग छीन लिया जिसमें नकदी, सरकारी दस्तावेज, ड्राइविंग लाइसेंस, घर और अस्पताल की चाबियां और एक मोबाइल फोन था.
 
 
सीसीटीवी खंगाल आरोपी का लगाया पता 
शिकायतकर्ता ने तुरंत पीछा किया लेकिन भाग रहे आरोपी को पकड़ नहीं पाया. घटना की सूचना थाने में देने पर धारा 303(2)/317(2) बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. मोती नगर थाने की पुलिस टीम ने आस-पास के कैमरों से सीसीटीवी फुटेज की बारीकी से जांच की और चोरी के बैग के साथ भाग रहे आरोपी की पहचान की और स्कूटी का पता लगाया. इसके बाद आरोपी को पकड़ लिया गया और चोरी का सामान बरामद कर लिया गया. इसमें मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस इससे पूछताछ करने में जुटी है.
Input: Rajesh Kumar Sharma
 
दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news