Haryana Politics: मंत्री ने किया सड़क का शिलान्यास, कहा- सरकार कर रही है विकास
Advertisement

Haryana Politics: मंत्री ने किया सड़क का शिलान्यास, कहा- सरकार कर रही है विकास

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने 11 करोड़ की लागत से करीब 3 किलोमीटर लंबी 4 लेन की आरएमसी सड़क िका शिलान्यास किया.

Haryana Politics: मंत्री ने किया सड़क का शिलान्यास, कहा- सरकार कर रही है विकास

Haryana Politics: केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया आरएमसी सड़क के कार्य का शिलान्यास किया. करीब 11 करोड़ की लागत से ये सड़क बनाई जाएगी. यह सड़क करीब 3 किलोमीटर लंबी 4 लेन की आरएमसी सड़क बनाई जाएगी.इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा को चमकाने का काम कर रहे हैं. 

सरकार ने सड़कों का जाल बिछाया
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा देश में आज हाइवे का जाल केंद्र सरकार ने बिछाया है. उन्होंने कहा की आज देश की बागडोर मजबूत और सुरक्षित व्यक्ति के हाथ में है तभी देश बदल रहा है और देश सुरक्षित है.परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने इस मौके पर कहा, ''आज प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में जमकर विकास कार्य कराए जा रहे हैं.'' 

नेशनल हाईवे 19 और वडोदरा हाईवे को जोड़ेगी 
इसके साथ ही मूलचंद शर्मा ने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद लोकसभा को विकास के पथ पर आगे लेकर गए है और बिना भेदभाव के कार्य किए जा रहे हैं.बता दें यह सड़क सिंचाई विभाग फरीदाबाद द्वारा बनाई जाएगी जो जल्द ही बनकर तैयार हो जायेगी. यह सड़क नेशनल हाईवे 19 और बड़ोदरा हाईवे को जोड़ेगी. सड़क के बनने से सेक्टर 3 चावला कालोनी, सेक्टर 4, सेक्टर 7 सेक्टर 8 सिही के निवासियों के साथ-साथ लाखों लोगों को इसका फायदा मिलेगा.

बढ़ रही विकास की रफ्तार
इस मौके पर कृष्णपाल गुर्जर और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आरएमसी सड़क का बनाने की विधि का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि लगातार राज्य में केंद्र सरकार की दिशा निर्देश से कार्य किए जा रहे हैं. वहीं इस शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व के बारे में भी कई बातें कही गईं. उन्होंने कहा कि बीजेपी की  सरकार के नेतृत्व में लगातार विकास का रफ्तार बढ़ता जा रहा है. 

Trending news