मुंडका अग्निकांड में हुई मौतों का जिम्मेदार कौन,आप-बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप तेज
Advertisement

मुंडका अग्निकांड में हुई मौतों का जिम्मेदार कौन,आप-बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप तेज

आप नेता दुर्गेश पाठक ने आरोप लगे कि मुंडका की जिस बिल्डिंग में आग लगी, उसका मालिक बीजेपी नेता है. इस आरोप पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी फेक फोटो की मास्टर है.

मुंडका अग्निकांड में हुई मौतों का जिम्मेदार कौन,आप-बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप तेज

नई दिल्ली : मुंडका में तीन मंजिला इमारत में लगी आग में 27 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. इस भयावह हादसे के बाद दिल्ली में मौत पर भी सियासत तेज हो गई है. एक ओर आम आदमी पार्टी (AAP) घटना के लिए जिम्मेदार शख्स को भाजपा (BJP) से जुड़ा बता रही है. वहीं भाजपा भी आम आदमी पार्टी को जनता के सामने झूठा साबित करने में जुट गई है. 

आप नेता दुर्गेश पाठक ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि मुंडका की जिस बिल्डिंग में यह भीषण हादसा हुआ, उसका मालिक मनीष लाकड़ा BJP नेता है. मनीष, बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के चाचा मास्टर आजाद सिंह (पूर्व NDMC मेयर) का करीबी है. इस दौरान उन्होंने मनीष लाकड़ा की फोटो भी दिखाई, जिसमें वह भाजपा नेता के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है. 

 सील बिल्डिंग में चल रही थी फैक्ट्री 

उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित MCD ने नियमों को ताक पर रखकर सील की गई बिल्डिंग में फैक्ट्री चलाने दी. बिल्डिंग लाल डोरा एक्सटेंशन लैंड थी. यहां औद्योगिक गतिविधि नहीं हो सकती. 2016 में एमसीडी ने इसे लाइसेंस दिया. 2019 सुप्रीम कोर्ट की निगरानी समिति ने बिल्डिंग को सील कर दिया था. कागजों में बिल्डिंग आज भी सील है. इसके बावजूद फैक्ट्री में काम चल रहा था. 

बीजेपी पर शह देने का आरोप 

दुर्गेश पाठक ने कहा कि मुंडका में 27 लोगों की मौत की जिम्मेदार बीजेपी है. उन्होंने बताया कि 2015 चुनाव में बीजेपी का मुंडका विधानसभा का कैंपेन ऑफिस इसी बिल्डिंग में चल रहा था और सारी गलत गतिविधियां भाजपा नेताओं की रहनुमाई में चल रही थीं. उन्होंने दोषी बीजेपी नेताओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की.

WATCH LIVE TV 

सरकार के खिलाफ बीजेपी का पोल खोल अभियान 

इधर दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आप के आरोप को गलत बताया. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी फेक फोटो की मास्टर है. आदेश गुप्ता ने आज करोल बाग, पटेल नगर, राजेंद्र नगर, दिल्ली कैंट, मोती नगर समेत कई विधानसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी की सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान शुरू किया.

fallback

इस दौरान उन्होंने कहा कि अपने झूठे वादों, भ्रामक प्रचार से इस सरकार ने जनता को ठगा है. दिल्ली में न नल से जल आता है, मोहल्ला क्लीनिक में गलत दवाइयां दी जाती हैं, आप के इन्हीं सब झूठों का पर्दाफाश करना हमारा उद्देश्य है.

 

 

 

 

Trending news