PM Modi Oath Ceremony: पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में N फैक्टर का रहेगा बड़ा रोल, जानें क्या है ये N फैक्टर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2285852

PM Modi Oath Ceremony: पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में N फैक्टर का रहेगा बड़ा रोल, जानें क्या है ये N फैक्टर

PM Modi Oath Ceremony News: तीसरे कार्यकाल में N फैक्टर का बहुत बड़ा रोल रहेगा. N फैक्टर यानी नरेंद्र, नीतीश और नायडू. हरियाण सरकार में पंचायत एवं सहकारिता मंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के गवाह बनने जा रहे हैं.

PM Modi Oath Ceremony: पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में N फैक्टर का रहेगा बड़ा रोल, जानें क्या है ये N फैक्टर

PM Modi Oath Ceremony: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल की शपथ देश में इतिहास रचने जा रही है. तीसरे कार्यकाल में N फैक्टर का बहुत बड़ा रोल रहेगा. N फैक्टर यानी नरेंद्र, नीतीश और नायडू. हरियाण सरकार में पंचायत एवं सहकारिता मंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के गवाह बनने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए मंत्री के कार्यालय व निवास स्थान पर लोगों की बधाई देने का तांता लगा हुआ था. 

तीसरी बार पीएम बनने के बाद देश के इतिहास में रिकॉर्ड दर्ज
पंचायत व सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा से ज़ी मीडिया ने एक्सक्लूसिव बातचीत की कि मोदी सरकार का तीसरा कार्यकाल देश व हरियाणा के विधानसभा चुनाव में कितना अहम है. पंचायत एवं सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीन बार प्रधानमंत्री बनने के बाद देश के इतिहास में रिकॉर्ड दर्ज होगा. ज्वाहर लाल नेहरू के बाद अब नरेंद्र मोदी का नाम तीसरे प्रधानमंत्री के रूप में इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाएगा. 

370 हटाना, राम मंदिर बनाना जैसे अभूतपूर्व काम किए 
मंत्री ने कहा कि मोदी ने देश में कई अभूतपूर्व कार्य किए, जिनकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. उन्होंने बताया कि देश के माथे पर 370 का कलंक जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में खत्म किया गया. जिसकी बदौलत मोदी को बड़े जन आशीर्वाद के रूप में समर्थन मिला और आज प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ले रहे हैं. दूसरा बड़ा कार्य बताते हुए मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हमारे आराध्याय भगवान श्रीराम के दर्शनों से वंचित रखने का काम किया तो ही प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल में अयोध्या में राम मंदिर बनाकर करोड़ों भारतीयों के लिए राम मंदिर के दरवाजे खोलें.

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार 3.0 का शपथ ग्रहण आज, पूर्व गृहमंत्री अनिल विज बोले- आज शुभ दिन

मुस्लिम बहनों को भी नरेंद्र मोदी ने दिया तोफा
साथ ही महिपाल ने बताया कि तीसरा सबसे बड़ा काम मुस्लिम बहनों के लिए तीन तलाक खत्म करने का काम किया. उन्होंने कहा कि ऐसे अनेकों कार्य भारत की जनता के लिए मोदी ने किए है. जिसकी बदौलत जन आशीर्वाद मिला. आज इसी आशीर्वाद की ताकत बनकर तीसरे कार्यकाल में विकसित भारत बनाने के लिए कदम उठाने के लिए शपथ लेंगे.

तीसरे कार्यकाल में N फैक्टर का बहुत बड़ा रोल 
ज़ी मीडिया संवाददाता के प्रश्न तीन N फैक्टर का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इनमें से एक N फैक्टर नेतृत्व करने वाला है और दो N अपनी सहभागिता देकर भारत को विकसित एवं यशस्वी बनाने में योगदान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष सत्ता के लिए इतना प्यासा है कि वह तिलमिला व छटपटा रहा है. मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरा कार्यकाल सफलता की नई ऊंचाईयां छूएगा. इसमें हमें कड़े निर्णय भी लेने पड़ेंगे, जिसमें हमें कोई बाधा नहीं होगी.

हरियाणा में बीजेपी ने लिए अभूतपूर्व निर्णय 
वहीं हरियाणा में दो मंत्रियों के नाम आने पर मंत्री महिपाल ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी ने बहुत अभूतपूर्व निर्णय लिए है. इसलिए अगर हरियाणा से दो मंत्री बनते हैं तो अच्छी बात है. शाम तक यह तस्वीर भी साफ हो जाएगी. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल के मंत्री बनने पर उनका भरपूर स्वागत करेंगे.

दुनिया की इंटरनेशनल फोर्स के मंसूबों पर पानी फिरा
पंचायत एवं सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा ने कहा की शपथ ग्रहण समारोह का गवाह बनने पर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. उन्होंने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा नेता तीसरे कार्यकाल की शपथ लेने जा रहा है. मंत्री ने बताया कि दुनिया की इंटरनेशनल फोर्स जो कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोक रही थी, उनके मंसूबों पर पानी फिर गया है. उन्होंने कहा कि अगर मोदी शपथ नहीं लेते दुनिया की साख पर बट्टा लग जाता. क्योंकि आज अगर पूरी दुनिया में भारत के तिरंगे को सम्मान मिल रहा है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बदौलत है. 

INPUT: RAKESH BHAYANA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news