Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हुए हंगामे पर बोले नवनिर्वाचित मेयर, मामला अभी कोर्ट में है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2097119

Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हुए हंगामे पर बोले नवनिर्वाचित मेयर, मामला अभी कोर्ट में है

Chandigarh News: चंडीगढ़ मेयर चुनाव के मामले में हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है.वहीं  आम आदमी पार्टी के नेता और पार्षदों का लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है. मेयर मनोज सोनकर ने कहा कि इस मामले में ज्यादा बात करना ठिक नहीं है, क्योंकि मामला सुप्रीम कोर्ट में है.

 

Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हुए हंगामे पर बोले नवनिर्वाचित मेयर, मामला अभी कोर्ट में है

Chandigarh News: चंडीगढ़ मेयर चुनाव के मामले में हंगामा लगातार अभी तक जारी है. आम आदमी पार्टी के नेता और पार्षद लगातार विरोध प्रदर्शन कर रह हैं. चंडीगढ़ के नवनियुक्त मेयर मनोज सोनकर ने बातचीत में जब चुनाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले में ज्यादा बात करना सही नहीं है, क्योंकि मामला सुप्रीम कोर्ट में है अब सुप्रीम कोर्ट की ओर से जो फैसला होगा उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है. वहीं इस मामले में सबसे गंभीर आरोप चुनाव अधिकारी अनिल मसीह पर लगे हैं. जब इस बारे में मेयर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सारा मामला कोर्ट में है और कोर्ट खुद इस मामले में सुनवाई करेगा और फैसला‌ सुनाएगा. 

मनोज सोनकर पदभार संभालने पर कही ये बात 
उन्होंने ये भी कहा कि आम आदमी पार्टी उनका विरोध कर रही है. वहीं आम आदमी पार्टी का कहना है कि जब मामला कोर्ट में है तो उन्हें मेयर का पदभार नहीं संभालना चाहिए था. जिस पर मेयर मनोज सोनकर ने कहा कि शहर में बहुत सारे काम होते हैं. इसलिए उन्होंने मेयर का पदभार संभाला है, क्योंकि शहर में चाहे सफाई व्यवस्था का काम हो या अन्य सुविधाओं का काम हो उन्हें रोका नहीं जा सकता. इसलिए वह काम करने के लिए उन्होंने मेयर का पदभार संभाला है इस मामले में विपक्षी पार्टी का विरोध गलत है. 

ये भी पढ़ें- AAP से जुड़े लोगों पर ED की रेड, आतिशी बोलीं- पार्टी को डराने की कर रहे कोशिश

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के पार्षद यह भी आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें नगर निगम के दफ्तर में आने नहीं दिया जा रहा है. इस पर मेयर मनोज सोनकर ने कहा कि किसी पार्षद के आने पर कोई रोक नहीं है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के पार्षद नगर निगम के दफ्तर में आ रहे हैं अधिकारियों से मिल भी रहे हैं और अपने काम भी करवा रहे हैं.  प्रदर्शन कर रहे पार्षद सरासर झूठ बोल रहें हैं.

Input- vijay rana 

Trending news