Noida Crime News: इकोटेक-3 पुलिस और मोबाइल फोन स्नैच करने वाले एक शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. पुलिस ने उसके कब्जे से लूट के तीन मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को देखकर भागने लगा
घटना के समय इकोटेक-3 थाने की पुलिस टीम चोगानपुर गोल चक्कर के पास सूरजपुर से एसीई सिटी गोल चक्कर की ओर जाने वाले रास्ते पर संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान पुलिस ने अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार एक संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का इशारा किया, लेकिन उसने रुकने के बजाय मोटरसाइकिल की रफ्तार बढ़ा दी और एसीई सिटी गोल चक्कर की तरफ भागने लगा.


पुलिस टीम पर फायरिंग
पुलिस टीम ने उसका पीछा किया, लेकिन खुद को घिरता देख, बदमाश ने एसीई सिटी गोलचक्कर के पास जलपुरा की ओर जाने वाली सर्विस रोड पर मोटरसाइकिल फेंक दी और पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी.


ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले बाबा केदारानाथ के दर्शन के करने पहुंचे मनीष सिसोदिया, देखें फोटोज


आत्मरक्षा में पुलिस ने की फायरिंग
पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया. उसकी पहचान रवि निवासी निहाल विहार 50 फुटा रोड दिल्ली (वर्तमान पता ग्राम शाकीपुर) के रूप में हुई है. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से लूटे गए तीन मोबाइल फोन, बिना नंबर प्लेट की सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल, और .315 बोर का अवैध तमंचा, एक जिंदा और एक खोखा कारतूस बरामद किया है. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.
INPUT- BHUPESH PRATAP
 


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!