Noida News: सेंट्रल नोएडा में बड़ा खुलासा, शातिर वाहन चोर गिरोह के 7 सदस्य गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2398576

Noida News: सेंट्रल नोएडा में बड़ा खुलासा, शातिर वाहन चोर गिरोह के 7 सदस्य गिरफ्तार

Noida Crime News: नोएडा की पुलिस ने एक  शातिर वाहन चोर गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. ये गैंग नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली समेत कई जगह पर एक्टिव था.  

Noida News: सेंट्रल नोएडा में बड़ा खुलासा, शातिर वाहन चोर गिरोह के 7 सदस्य गिरफ्तार

Noida Crime: सेंट्रल नोएडा की बिसरख थाना पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जिसमें 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने चोरी की गई गाड़ियों के पुर्जे, चोरी में यूज हुए 2 वाहन और माल की बिक्री से मिले 12,000 रुपये बरामद किए हैं.

इतने लोग हैं शामिल 
पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस और गुप्त सूचना के आधार पर न्यू हैवतपुर के पास से एक वेगनआर कार में सवार 4 लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किए गए लोगों में सोनू सोलंकी, अजय चौधरी, जोगेंद्र उर्फ दीपक चंद्रपाल और अभिषेक राघव शामिल हैं. पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने अन्य साथियों की जानकारी दी, जिसके बाद इकबाल, बबलू उर्फ बबली, और भोला उर्फ यामीन उर्फ काला को बुलंदशहर के जहांगीरपुर कस्बे से गिरफ्तार किया गया. इनके कब्जे से चोरी की गाड़ियों के कटे हुए पुर्जे, जैसे खिड़कियां, डैशबोर्ड, इंजन, टायर, और आरसी बरामद हुए हैं. इसके अलावा माल की बिक्री से मिले 12,000 रुपये और घटना में यूज दूसरी स्विफ्ट कार भी बरामद की गई है. 

ये भी पढ़ें- Haryana Election में BJP ने स्वीकार की अपनी हार, इसलिए टालना चाहती है मतदान- हुड्डा

इतने आरोपी हुए गिरफ्तार 
पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किए गए 4 लोग मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे और फिर इन गाड़ियों को जहांगीरपुर में ले जाकर इनके पार्ट्स काटकर बेच देते थे. ये सभी आरोपित बहुत शातिर किस्म के चोर हैं और नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली समेत कई अन्य जगहों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. इन सभी के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं. सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हिरदेश कठेरिया ने बताया कि इस गिरोह का पर्दाफाश होने से पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Input- BHUPESH PRATAP

नोएडा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Noida news in hindi और पाएं Noida latest news in hindi हर पल की जानकारी । नोएडा की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news