Noida: डेढ़ साल की मासूम से रेप के आरोपी का एनकाउंटर, बचने के लिए जंगल में छिपा था दरिंदा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2327884

Noida: डेढ़ साल की मासूम से रेप के आरोपी का एनकाउंटर, बचने के लिए जंगल में छिपा था दरिंदा

Noida News: नोएडा में डेढ़ साल की मासूम से रेप के मामले में पुलिस ने महज 12 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ भी हुई, जिसमें आरोपी के पैर में गोली लग गई.

Noida: डेढ़ साल की मासूम से रेप के आरोपी का एनकाउंटर, बचने के लिए जंगल में छिपा था दरिंदा

Noida News: नोएडा पुलिस ने डेढ़ साल की मासूम के साथ रेप करने वाले आरोपी को घटना के महज 12 घंटे के बाद गिरफ्तार कर लिया है. जंगल में छिपे आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ भी हुई, जिसमें आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी आरोपी पर फायरिंग की, जिसमें उसके पैर में गोली लग गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. 

क्या है पूरा मामला?
नोएडा के सेक्टर-39 थाने में परिजनों ने डेढ़ साल की मासूम से रेप का मामला दर्ज कराया, आरोपी मासूम के पड़ोस में रहता था. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी और महज 12 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें- Rohtak Crime: रोहतक में फाइनेंसर की गोली मारकर हत्या, पैसों का लेन-देन बना वजह

इस बारे में जानकारी देते हुए एडीसीपी मनीष मिश्र ने बताया कि थाना सेक्टर-39 पुलिस ने मासूम से दरिंदगी के मामले में  इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और लोकल इंटेलिजेंस की मदद से आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस को जानकारी मिली की आरोपी सेक्टर-42 के जंगल में छिपा है, जिसके बाद कांबिंग की गई. 

बचने के लिए चलाई गोली
पुलिस से घिरने के बाद आरोपी ने खुद को बचाने के लिए फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई, जिसके बाद आरोपी के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. 

मथुरा का रहने वाला है आरोपी
आरोपी की उम्र 20 साल है और वह मूलरूप से यूपी के मथुरा का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा बरामद किया है. साथ ही उसके अपराधिक रिकॉर्ज खंगालने में जुट गई है. 

Trending news