Noida News: पुलिस के लिए सिरदर्द बना शातिर अपराधी गिरफ्तार, चोरी के फोन सहित कई सामान बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2269776

Noida News: पुलिस के लिए सिरदर्द बना शातिर अपराधी गिरफ्तार, चोरी के फोन सहित कई सामान बरामद

Noida News: कोतवाली फेस 2 पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद किया है.

Noida News: पुलिस के लिए सिरदर्द बना शातिर अपराधी गिरफ्तार, चोरी के फोन सहित कई सामान बरामद

Noida News: कोतवाली फेस 2 पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच हुई  मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसका अन्य साथी अंधरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. पकड़े गये बदमाश की पहचान आकाश पुत्र राजकुमार के रूप में हुई है. गिरफ्तार बदमाश लंबे समय से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था और कई थानों की पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने आरोपी के पास से आधा दर्जन आईफोन,  तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद कर ली है. इसके साथ ही पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि फरार साथी की तलाश जारी है. 

ये भी पढ़ें- Delhi Monsoon 2024: नालों की सफाई से कंट्रोल रूम तक, जलभराव से निपटने के लिए MCD ने बनाया मॉनसून एक्शन प्लान

पुलिस हिरासत से इलाज के लिए ले जाए जा रहे बदमाश का नाम अकाश है, जो एक शातिर किस्म का लुटेरा है. उसके खिलाफ राजधानी दिल्ली, गाजियाबाद, गौतम बुद्ध नगर के विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज है. एडीसीपी नोएडा सेंट्रल हृदेश कठेरिया ने बताया कि कोतवाली फेस 2 पुलिस की टीम कुलेसरा बॉर्डर पर चेकिंग कर रही थी. तभी दो संदिग्ध व्यक्ति काले रंग की बाइक पर आते हुए दिखाई दिए, जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया इस दौरान वो भागने लगे. पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाश टीपी नगर थाना फेस 2 की ओर मुड़ गये और पुलिस टीम पर फायर करने लगे. पुलिस की जवाबी कार्रवाही में आकाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

एडीसीपी नोएडा सेंट्रल  हृदेश कठेरिया ने बताया कि आकाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि उसके फरार साथी की तलाश की जा रही है. आकाश के कब्जे से आधा दर्जन मोबाइल आईफोन, तमंचा, कारतूस, और बाइक बरामद की गई है. आकाश ने आईफोन दिल्ली के लाजपत नगर से छीना था. इसके साथ ही अलग-अलग थानों में उसके खिलाफ दर्ज मामलों की जानकारी ली जा रही है. इसके बाद पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाही करेगी. 

Input- Vijay Kumar

Trending news