Noida Crime: बंद फैक्ट्री और घरों में चोरी करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, मुठभेड़ में एक को लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2429435

Noida Crime: बंद फैक्ट्री और घरों में चोरी करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, मुठभेड़ में एक को लगी गोली

Noida Crime News: कोतवाली फेस-2 पुलिस ने दिल्ली -एनसीआर में बंद पड़ी हुई फैक्ट्री और घरों में चोरी करने वाले चार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक बदमाश गोली लगने की वजह से घायल हो गया. 

Noida Crime: बंद फैक्ट्री और घरों में चोरी करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, मुठभेड़ में एक को लगी गोली

Noida Crime News: दिल्ली -एनसीआर में बंद पड़ी हुई फैक्ट्री और घरों में चोरी करने वाले बदमाशों और कोतवाली फेस-2 पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि 3 बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने फरार हुए तीनों बदमाशों को कांबिंग ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से ईको कार, चोरी का सामान, तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है.

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए बदमाश की पहचान पीता उर्फ पीतांबर के नाम से हुई है. पीतांबर शातिर किस्म का बदमाश है, जो अपने साथियों दिनेश, सद्दाम और मोइन अली के साथ मिलकर दिल्ली-एनसीआर में बंद पड़ी हुई फैक्ट्री और घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देता था. 

एडीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि कोतवाली फेस-2 नोएडा पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान कुलेसरा की तरफ से आ रही ईको कार को रुकने का इशारा किया गया था, लेकिन कार चालक ने वहां से भागने का प्रयास किया. पुलिस टीम ने ईको कार का पीछा किया.कार सवार बदमाशों ने मेन रोड से फूल मंडी सर्विस रोड की ओर भागने का प्रयास किया. इस दौरान उनकी कार सर्विस रोड पर फंस गई. कार में सवार चारों बदमाशों ने कार से उतकर भागने की कोशिश की. इस दौरान उन सभी ने पुलिस पर फायरिंग भी की. जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी गोली चलाई, जो एक बदमाश के पैर में लग गई. वहीं 3 अन्य भागने में सफल रहे. मौके से फरार हुए तीनों बदमाशों को पुलिस ने कांबिंग ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया है.

एडीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि पीता उर्फ पीतांबर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों के कब्जे से ईको गाड़ी, चोरी का सामान(15 जेक वाले खंभे लोहे के व 03 लोहे की भारी-भारी प्लटे अलग-अलग साईज) बरामद हुआ है, जिन्हें वे बेचने के लिए जा रहे थे. पुलिस बदमाशों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी हासिल करने में जुटी है.

Input- Vijay Kumar

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news