Nuh Crime News: इंस्पेक्टर ने की महिला से मारपीट, विधायक ने की SP से जांच की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2305016

Nuh Crime News: इंस्पेक्टर ने की महिला से मारपीट, विधायक ने की SP से जांच की मांग

Nuh Crime News: नूंह के मेवली में गऊ टास्क फोर्स में तैनात इस्पेक्टर राधेश्याम द्वारा महिला मारपीट का मामला अब तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. इलको लेकर नूंह विधायक ने एसपी से मामले की जांच की मांग की है. 

Nuh Crime News: इंस्पेक्टर ने की महिला से मारपीट, विधायक ने की SP से जांच की मांग

 Nuh Crime News: नूंह विधायक आफताब अहमद ने मेवली गांव की महिला के साथ मारपीट के मामले को लेकर एसपी नूंह से मुलाकात कर पूरे मामले कि जानकारी दी. जिस पर एसपी नूंह ने एएसपी को पांच दिन के भीतर जांच के आदेश दिए है. वहीं नूंह विधायक आफताब अहमद ने कहा कि अगर पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया तो वह इस के लिए चंडीगढ़ तक आवाज उठाने के लिए तैयार है.

गौरतलब है कि 19 जून को गऊ टास्क फोर्स में तैनात इस्पेक्टर राधेश्याम नूंह के मेवली गांव में जाइफा नाम की महिला के घर में घूस कर मारपीट करना और थाने में लाकर लठ से मारा था. जिसके बाद महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजने का मामला अब तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. नूंह विधायक आफताब अहमद ने इस मामले को लेकर एसपी नूंह से लेकर आईजी रेवाड़ी तक के संज्ञान में लाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि मेवली गांव में राधेश्याम इंसपेक्टर द्वारा महिला को घर से घसीटकर मारपीट करना और थाने में लाकर लठ बरसाने के मसले को लेकर इलाके में काफी रोष है. 

आफताब अहमद ने कहा कि राधेश्याम इंसपेक्टर गऊ टास्क फोर्स ने नूंह में गुण्डागर्दी की हद कर रखी है. बकरीद के एक दिन बाद गांव मेवली में भैंस की कुर्बानी का दो किलो गोश्त फ्रिज में रखा था. जिस पर राधेश्याम झूठी मुखबरी पर अपनी टीम के साथ जाता है और घर में घुसकर फ्रिज से गोश्त निकाल लेता है. जब वहां मौजूद महिला ने ऐतराज किया तो उसके साथ मारपीट करके घर में तोड़फोड़ की. फिर उस औरत को थाने लाकर खुद राधेश्याम ने उसके तलवों पर लाठी से मारा और दो अन्य पुलिस कर्मचारी औरत पर बैठ गए. बाद में 12 किलो गाय का मीठ दिखाकर उस औरत को जेल भेज दिया जाता है.  मारपीट से महिला को गंभीर चोटे आईं. घायल होने से महिला की तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण जेल से नल्हड मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए लेकर जाया गाय. इलाज के बाद फिर से महिला को जेल भेज दिया गया. 

ये भी पढ़ें: कटरा रेलवे स्टेशन पर दिखी फरार लेडी डॉन अन्नू, मुंबई की ट्रेन में चढ़ी

वहीं महिला के पिता जुबैर ने एसपी नूंह को और आईजी रेवाड़ी को कंप्लेंट दे दी है. महिला के पिता का कहना है कि उसकी बेटी के साथ अन्याय हुआ है. उन्हें न्याय चाहिए. उसके लिए वह संतरी से लेकर मंत्री तक के चक्कर लगा रहे हैं. 

अब देखना यह है कि इस पूरे मामले में कितनी सच्चाई है. यह तो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की पांच दिन के बाद रिपोर्ट के आने पर ही पता चल पाएगा. क्या राधेश्याम ने महिला के साथ दुर्व्यवहार कर मारपीट की है या फिर मामला कुछ और है.
 
Input: Anil Mohania

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news