Nuh News: लद्दाख हादसे में शहीद हुए नूंह के जवान तेजपाल, शाम को घर पहुंचेगा का पार्थिव शरीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1833191

Nuh News: लद्दाख हादसे में शहीद हुए नूंह के जवान तेजपाल, शाम को घर पहुंचेगा का पार्थिव शरीर

Ladakh Accident Update News: लद्दाख हादसे में खाई में गिरने से जवान तेजपाल भी शहीद होने से गांव में गम का माहौल है. उनके परिवार में माता, पिता,पत्नी और 2 बच्चे हैं. सेना शहीद तेजपाल का पार्थिव शरीर शाम को परिवार को सौंप देंगे. 

Nuh News: लद्दाख हादसे में शहीद हुए नूंह के जवान तेजपाल, शाम को घर पहुंचेगा का पार्थिव शरीर

Ladakh Accident News: कल यानी 19 अगस्त को लद्दाख के लेह से न्योमा की तरफ जाते हुए सेना के काफिले में शामिल गाड़ी के खाई में गिरने से 9 जवानों की मौत हो गई, जिसमें एक जवान घायल हुआ. मृतकों में से नूंह जिले के गांव संगेव के जवान तेजपाल भी शहीद हो गए. 

बता दें कि लद्दाख हादसे में खाई में गिरने से जवान तेजपाल भी शहीद होने से गांव में गम का माहौल है. उनके परिवार में माता, पिता,पत्नी और 2 बच्चे हैं. पत्नी और दोनों बच्चे पलवल में रहते हैं. बता दें कि घर पर मां गुड़ी देवी को अभी तक बताया नहीं गया हैं कि उनके बेटे को क्या हुआ हैं और वह शहीद हो गए हैं. वहीं जब से पिता जयवीर को पता चला है तभी से वे गम में हैं. 

ये भी पढ़ें: Congress Working Committee List: मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया कांग्रेस वर्किंग कमेटी का ऐलान, हरियाणा के इन दिग्गज नेताओं का नाम शामिल

 

बता दें कि तेजपाल उर्फ रिंकू 11 साल पहले 2012 में सेना में भर्ती हुऐ थे. अभी तेजपाल की उम्र 31साल थी. तेजपाल सेना में लेफ्टिनेंट नायक 311med regt के पद पर थे. सेना में शामिल होने के बाद 2013 में पलवल जिले के बिघावली की मीनू से उनकी शादी हुई थी. तेजपाल के दो बच्चे हितेश 6 साल और लव 2 साल के हैं और अभी 3 महीने पहले ही तेजपाल ने पलवल में नया घर लिया था. इसी 13 अगस्त को अपने बच्चों को लेकर वहां गए थे. 

शहीद तेजपाल के पिता ने बताया कि जब बह घर पर आया था तो कह रहा था कि इस बार अपने माता पिता को भी अपने साथ लेकर जाऊंगा. इस बात को बोलते हुए शही के पिता रोने लगे. साथ ही उन्होंने कहा कि अभी उसकी मां को बेटे के बारे में किसी ने कुछ नहीं बताया है. इस खबर को सुनने के बाद से ही पूरा गांव गम में है. बताया यह जा रहा है कि शहीद को देर शाम सेना के जरिये शहीद के पार्थीव शरीर को उनके परिवार को लोगों को सौंप दिया जाएगा, इस बात को तेजपाल के चाचा ब्रजपाल ने बताया कि हमे सेना से सूचना मिली हैं. फिलहाल अभी तेजपाल को नहीं लाया गया है.

INPUT: ANIL MOHANIA

Trending news