Nuh Violence: नूह में हिंसा के बाद बहादुरगढ़ में हुई तनावपूर्ण स्थिति, बजरंग दल ने सरकार को दी ये चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1804530

Nuh Violence: नूह में हिंसा के बाद बहादुरगढ़ में हुई तनावपूर्ण स्थिति, बजरंग दल ने सरकार को दी ये चेतावनी

Nuh Violence Update: बजरंग दल के कार्यकार्ताओं ने कानून व्यवस्था आदमी लेने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. इतना ही नहीं उन्होंने सरकार को चेतावनी भी दी है कि अगर सरकार ने जल्द ही कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो वे नेशनल हाईवे को जाम कर देंगे और यहीं पर धरने पर बैठ जाएंगे. 

Nuh Violence: नूह में हिंसा के बाद बहादुरगढ़ में हुई तनावपूर्ण स्थिति, बजरंग दल ने सरकार को दी ये चेतावनी

Nuh Violence: हरियाणा के नूंह में हुए घटनाक्रम के बाद प्रदेश भर में स्थिति तनावपूर्ण हो गई है. बहादुरगढ़ में भी बजरंग दल कार्यकर्ताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखाई दे रहा है. दो समुदायों में हुए पथराव और आगजनी की घटना की जानकारी मिलते ही बजरंग दल कार्यकर्ता बहादुरगढ़ के सेक्टर 9 मोड पर इकट्ठे हुए. जहां  उन्होंने दिल्ली रोहतक नेशनल हाईवे पर जाम लगाने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर बजरंग दल कार्यकर्ताओं को समझाया बुझाकर जाम नहीं लगाने के लिए मना लिया.

बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना है कि नूंह में लोग फंसे हुए हैं. ऐसे में वहां पर सेना भेजकर सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए और लोगों को सुरक्षित बाहर निकालना चाहिए. बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना है कि वह भले ही भाजपा सरकार के साथ जुड़े हुए हैं, मोदी और योगी की जय बोलते हैं, लेकिन भाजपा सरकार में महज मोदी और योगी ही सही काम कर रहे हैं. अन्य प्रदेशों की सरकारें सख्त रवैया नहीं अपना रही.

ये भी पढ़ें: Nuh Violence: नूंह के बाद सोहना, पलवल, गुरुग्राम तक फैली हिंसा, 2 दिन के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद व धारा 144 लागू

 

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने सरकार से जल्द से जल्द तनावपूर्ण स्थिति से निपटने की मांग की है. ताकि आगजनी और पत्थरबाजी से होने वाले ज्यादा नुकसान से बचा जा सके. उन्होंने कानून व्यवस्था आदमी लेने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. इतना ही नहीं उन्होंने सरकार को चेतावनी भी दी है कि अगर सरकार ने जल्द ही कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो वे नेशनल हाईवे को जाम कर देंगे और यहीं पर धरने पर बैठ जाएंगे.

बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम को लेकर नूंह में धारा 144 लगाई गई और साथ ही दो दिन के लिए इंटरनेट सेवा भी बंद की गई. 

Input: सुमित कुमार

Trending news