Palwal Crime: होडल विधायक जगदीश नायर के आवास के बाहर चली गोलियां, 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2275110

Palwal Crime: होडल विधायक जगदीश नायर के आवास के बाहर चली गोलियां, 4 आरोपी गिरफ्तार

Palwal Crime News: पलवल के होडल से भाजपा के विधायक जगदीश नायर के आवास के बाहर शनिवार को कुछ शरारती तत्वों ने गोलियां चला दी. गोलियां उस समय चलाई गई जब विधायक अपने आवास पर मौजूद नहीं थे.

Palwal Crime: होडल विधायक जगदीश नायर के आवास के बाहर चली गोलियां, 4 आरोपी गिरफ्तार

Palwal Crime News: पलवल के होडल से भाजपा के विधायक जगदीश नायर के आवास के बाहर शनिवार को कुछ शरारती तत्वों ने गोलियां चला दी. गोलियां उस समय चलाई गई जब विधायक अपने आवास पर मौजूद नहीं थे. गोली की आवाज सुनकर बाहर आए आसपास के लोगों ने चार आरोपियों को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोली चलाने के पीछे के उद्देश्य का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस के अनुसार विधायक जगदीश नारायण के आवास के सामने कार्यालय है और कार्यालय पर सतपाल नामक व्यक्ति बैठा हुआ था. सतपाल ने पुलिस को बताया है कि अचानक से कई शरारती तत्व आते हैं और विधायक के आवास के बाहर गोलियां चलानी शुरू कर देते हैं. बताया गया है कि करीब तीन राउंड गोली दीवार में भी लगी है. 

ये भी पढ़ें: Haryana: 4 जून को सभी एग्जिट पोल हो जाएंगे एग्जिट, बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार: AAP

पुलिस को गोलियों के खोल भी बरामद हुए हैं. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां इकट्ठा हुए और मौके से चार आरोपियों को पकड़ लिया. इसके बाद चारों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पुलिस की मानें तो जिन दो युवकों के साथ अन्य लोग आए थे, उनमें से एक का नाम देशराज है तो दूसरे का नाम दीपक है. इन्हीं के साथ अन्य सभी शरारती तत्व आए थे. 
पुलिस चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. सवाल यह है कि अगर एक विधायक का आवास ही सुरक्षित नहीं है तो फिर आम लोग अपने सुरक्षा के बारे में क्या सोच रहे होंगे. हालांकि अभी पुलिस उन चारों हमलावरों से पूछताछ कर उनके इरादे और साथियों के बारे में पता करने में जुटी है, लेकिन इस तरह के हमले ने लोगों के अंदर डर का माहौल पैदा कर दिया है. 

INPUT: RUSHTAM JAKHAR 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news